Andile Phehlukwayo  

(Search results - 5)
  • cricket

    Sports10, Jun 2019, 12:26 PM

    ICC World Cup: जीत को बेक़रार अफ्रीका आज भिड़ेगा वेस्टइंडीज से

    अगर हम पिछले विश्व कप के आँकड़ों पर नज़र डालें, तो दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज ने अब तक 6 मैच खेले हैं। जिसमें से दक्षिण अफ्रीका ने 4 बार जीत हासिल की है और 2 मौकों पर वेस्टइंडीज विजयी हुई है। हालांकि वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका की टीमें, अब तक वनडे क्रिकेट में 61 बार आमने-सामने हो चुकी हैं। जिसमें साउथ अफ्रीका को अब तक 44 मुकाबलों में जीत हासिल हुई है वहीं वेस्टइंडीज ने सिर्फ 15 मुकाबले जीते हैं।
     

  • cricket

    Sports6, Jun 2019, 12:23 AM

    भारत बनाम साउथ अफ्रीका- जानिए यहाँ भारत की जीत के 5 हीरो !

    भारत ने वर्ल्डकप की शुरुआत आसान सी जीत के साथ की है। वहीँ दूसरी तरफ साऊथ अफ्रीका के लिए ये लगातार तीसरी हार है। अब उसे सेमीफाइनल्स में पहुँचने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। आज के मैच में टॉस जीतकर साउथ अफ्रीका ने पहले बैटिंग करते हुए मात्र 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 227 बनाये जिसका पीछा करते हुए भारत ने 4 विकेट खोकर 47.3 ओवर में ये मैच आसानी से जीत लिया।
    इस मैच को आसान सी जीत में बदलने वाले 5 अहम खिलाड़ी कौन है देखिये यहाँ -

  • cricket

    Sports5, Jun 2019, 12:00 PM

    ICC World Cup: वार को तैयार मैन इन ब्लू, साख बचाने उतरेगा अफ्रीका !

    आज का मैच साउथहैम्पटन के रोज बाउल स्टेडियम में खेला जायेगा जहाँ टीम इंडिया ने अब तक 3 वनडे मैच ही खेले हैं। यहां 2004 में केन्या के खिलाफ उसने जीत दर्ज की थी और बाकी दो मुकाबलों में इंग्लैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। 

  • england vs south africa

    News30, May 2019, 11:00 AM

    आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का आगाज आज से

    आईसीसी एकदिवसीय रैंकिंग में इंग्लैंड पहले पायदान पर है और साउथ अफ्रीका नंबर तीन पर है। साउथ अफ्रीका ने पिछले 21 एकदिवसीय श्रृंखला में से 17 श्रृंखला अपने नाम की है इसलिए बेशक इंग्लैंड अपने घर में खेल रहा है लेकिन साउथ अफ्रीका को हलके में लेना उसकी बहुत बड़ी भूल होगी।

  • undefined

    Cricket23, Jan 2019, 2:48 PM

    पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज की दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी पर नस्लभेदी टिप्पणी

    - डरबन में दूसरे वनडे मुकाबले के दौरान सरफराज ने दक्षिण अफ्रीकी ऑलराउंडर एंडिल फेहलुकवायो पर यह टिप्पणी की, जो स्टंप में लगे कैमरे  में कैद हो गई।