Aparna Yadav  

(Search results - 10)
  • undefined

    News10, Jan 2020, 8:35 AM

    अखिलेश यादव कर एनआरसी का विरोध तो मुलायम की बहू कर रही है समर्थन

    अपर्णा ने कहा  कि इस मुद्दे पर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए और उदारवादी नेताओं को समझना चाहिए कि यह राष्ट्र हित में किया गया कार्य है। हालांकि इससे पहले भी अपर्णा केन्द्र सरकार के समर्थन में खुलकर आई थी। वहीं आजम प्रकरण में भी अपर्णा यादव ने पार्टी के खिलाफ बयान दिया था। लेकिन उसके बावजूद अभी तक अखिलेश यादव अपर्णा के खिलाफ किसी भी तरह की कार्यवाही नहीं कर सके हैं।

  • sp will first decide Yadav family seats while other candidate will get next

    News7, Sep 2019, 1:19 PM

    मुलायम परिवार में फिर होने वाली है बगावत!

    अखिलेश की अपर्णा से नाराजगी को इसी बात से समझा जा सकता है कि जब अपर्णा ने संभल सीट से लोकसभा का टिकट मांगा तो अखिलेश ने शफीकुर रहमान बर्क को पार्टी का टिकट दिया। गौरतलब है कि 2016 में यादव परिवार में विवाद हुआ था और मुलायम से छोटे भाई शिवपाल सिंह ने अपने अलग पार्टी बनाई थी तो पार्टी की लांचिंग पर अपर्णा मुलायम सिंह के साथ शिवपाल के मंच पर दिखी थी। जिसके बाद अखिलेश उनसे नाराज चल रहे हैं।

  • mulayam daughter in law aparna yadav asked azam khan to apology on his controversial remark

    News27, Jul 2019, 8:26 PM

    आजम खान को लेकर मुलायम परिवार में हुए दो फाड़, अखिलेश का समर्थन तो बहू उतरी विरोध में

    सभी विपक्षी दलों ने आजम के खिलाफ कार्यवाही के लिए लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला को अधिकृत किया है। फिलहाल इस मामले में आजम को केवल पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनकी पत्नी तंजीम फातिमा का ही साथ मिला है। अखिलेश लोकसभा में आजम के बयान को गलत नहीं बताया है। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के दौरान आजम खान ने अखिलेश यादव की मौजूदगी में रामपुर में भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा के बारे में आपत्तिजनक बयान दिया था।

  • Aparna Yadav gave her support akhilesh Yadav after broke up sp-bsp alliance

    News5, Jun 2019, 10:16 AM

    इस सीट पर है मुलायम की बहू की नजर, जानें क्या दिया अखिलेश पर बयान

    अपर्णा यादव पूरी तरह से एसपी के बचाव में उतर गयी है। उन्होंने बीएसपी को लोकसभा चुनाव में हार को पचाने की नसीहत दी है। इसके जरिए उन्होंने अखिलेश यादव को एक तरह से अपना समर्थन दिया है। जबकि अखिलेश यादव पर उनके विरोधी शब्दों के बाण चला रहे हैं। अपर्णा मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता की बहू हैं। 

  • Akhilesh Yadav has refused ticket to Aperna Yadav, may fight Shivpal party symbol

    News15, Mar 2019, 3:53 PM

    मुलायम की सिफारिश पर भी अखिलेश ने सौतेले भाई की पत्नी को नहीं दिया टिकट, शिवपाल की पार्टी से लड़ सकती हैं चुनाव

    समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने अपने सौतेले भाई प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव का जोरदार झटका किया है। अखिलेश यादव ने संभल सीट से टिकट मांग रही अपर्णा यादव की दावेदारी को खारिज करते हुए वहां पर शफीकुर रहमान बर्क को लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी बनाया है।

  • On the occasion of shivpal singh Yadav Mulayam not give wish to him

    News11, Feb 2019, 11:04 AM

    जानें क्यों शिवपाल करते रहे इंतजार, पर नहीं आए नेता जी

    सपा से अलग होकर शिवपाल ने अलग पार्टी बनायी है। शिवपाल और अखिलेश यादव में छत्तीस का आंकड़ा है। लेकिन इसके बावजूद मुलायम सिंह शिवपाल के साथ खड़े होते हैं। मुलायम कई बार शिवपाल के कार्यक्रम में आए। लेकिन इस बार मुलायम ने शिवपाल का आर्शीवाद नहीं दिया।

  • undefined

    News19, Jan 2019, 11:14 AM

    मुलायम के समधी के बाद अब बहू ने दिया सपा-बसपा गठबंधन के खिलाफ बयान

    मुलायम की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता की बहू और प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव राजनीति में सक्रिय हैं. पिछला विधानसभा चुनाव उन्होंने लखनऊ की कैंट विधानसभा सीट से सपा के टिकट पर लड़ा लेकिन भाजपा की दिग्गज रीता बहुगुणा जोशी से चुनाव हार गयी. उसके बाद राज्य में योगी सरकार बनने के बाद उनकी भाजपा के साथ नजदीकियां बढ़ी.

  • undefined

    News8, Dec 2018, 2:41 PM

    यादव परिवार में फिर बड़े घमासान के आसार, शिवपाल के पोस्टरों से मुलायम गायब

    मुलायम से बगावत कर शिवपाल का साथ देगी 'छोटी बहू', सपा की नजर भी शिवपाल की रैली पर। प्रदेश की राजनीति में शिवपाल का कद तय करेगी रमाबाई मैदान में होने वाली रैली।

  • My nation 100 seconds

    News1, Nov 2018, 10:39 PM

    1 नवंबर की बड़ी खबरें 100 सेकेंड में

    1 नवंबर की बड़ी खबरें 100 सेकेंड में
     

  • MAMTA AND APARNA YADAV

    Nation5, Aug 2018, 5:06 PM

    एनआरसी मुद्दे पर अपर्णा यादव ने ममता बनर्जी को सुनाई खरी-खरी

    समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साझते हुए कहा है कि वह 'घुसपैठियों का समर्थन न करें'