Army Encounter  

(Search results - 11)
  • Two terrorist shot dead in encounter in jammu Kashmir by security forces, still underway

    News25, Jul 2020, 11:38 AM

    श्रीनगर के रणबीरगढ़ में एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने मार गिराए दो आतंकी, इलाके को घेरा

    सुरक्षा बलों से मिली जानकारी के मुताबिक सुरक्षा बलों को आज सुबह जानकारी मिली कि राजधानी श्रीनगर के बाहरी इलाके में आतंकी छिपे हुए हैौं और इसके बात सुरक्षा बलों ने आतंकियों के खिलाफ बड़ा ऑपरेशन शुरू किया है। 

  • Security forces again killed Jaish top commander, another terror killed in encounter

    News18, Jul 2020, 8:39 AM

    जम्मू कश्मीर में 24 घंटे के भीतर दूसरा एनकाउंटर, सुरक्षा बलों ने ठोक दिए तीन आतंकी

    जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आज सुबह सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई और इसमें सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है।

  • News11, Jun 2020, 8:17 AM

    शोपियां के बाद बडगाम में जारी है एनकाउंटर

    जानकारी के मुताबिक सुरक्षा बलो को खुफिया सूत्रों से जानकारी मिली थी कि पठापुरा इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं और इसके बाद सुरक्षा बलों ने मिलकर जेके पुलिस के विशेष दस्ते के साथ संयुक्त टीम बनाई और इस इलाके को पूरी तरह से घेर लिया।

  • News1, Feb 2020, 8:16 AM

    पुलवामा को दोहराना चाहते हैं आतंकी

    तीन आतंकियों के मारे जाने और कुछ संदिग्धों की गिरफ्तारी को बड़ी कामयाबी माना जा रहा है। क्योंकि ये आतंकी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के इरादे से घाटी की तरफ जा रहे थे। ये आतंकी ट्रक से जा रहे थे और ट्रक में इन्होंने हथियारों का जखीरा रखा था। ये तीनों संदिग्ध आतकी जैश के आतंकी थी। वहीं सुरक्षा बलों ने इन आतंकियों को साथ देने वाले तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया था। ये लोग भूमिगत हुए थे।
     

  • Consecutively third day Pakistan violate ceasefire in kashmir border

    News2, Aug 2019, 8:20 AM

    जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आईईडी ब्लास्ट, शोपियां में मुठभेड़ जारी

    सुरक्षा बलों से मिली जानकारी के मुताबिक शोपियां जिले के पांडुन्सन इलाके में सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी है। सुरक्षा बलों को सूचना मिली थी कि इस इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। इसके बाद सुरक्षा बलों ने टीम बनाकर इस इलाके को घेर लिया। इसके बाद सुरक्षाबलों ने देर रात को तलाशी अभियान की शुरूआत कर दी।

  • Two terrorist shot dead in encounter in jammu Kashmir by security forces, still underway

    News22, May 2019, 9:37 AM

    जम्मू-कश्मीर के बड़गाम में सुरक्षा बलों और आतंकियों में मुठभेड़ जारी, दो आतंकी ढेर

    सुरक्षा बलों को रात में इस बात की सूचना मिली कि इस इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। इसके बाद सुरक्षा बलों ने संयुक्त अभियान चलाकर आतंकियों की धड़पकड़ शुरू की। लेकिन आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग कर दी। सुरक्षा बलों की तऱफ से जवाबी कार्यवाही में पहले एक आतंकी मारा गया। उसके बाद सुबह दूसरे आतंकी के मारे जाने की पुष्टि हुई। फिलहाल सुरक्षा बलों ने इस इलाके को अपने कब्जे में ले रखा है और सर्च आपरेशन जारी है।

  • जम्मू कश्मीर मुठभेड़

    News18, May 2019, 10:12 AM

    पुलावामा और अनंतनाग में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, 3 आतंकी मार गिराये

    सुरक्षा बलों से मिली जानकारी के मुताबिक अवंतीपोरा के पंजगाम गांव में सुरक्षा बलों ने एक संयुक्त आपरेशन चलाया गया और इसमें 130 बटालियन सीआरपीएफ, 55 राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) और स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप की टीम शामिल है। इस सर्च आपरेशन में सुरक्षा की आतंकियों के साथ मुठभेड़ हो गयी। जिसमें तीन आतंकियों के मारे जाने की खबर है।

  • Security forces shoot dead two terrorist in pulwama in jammu kashmir

    News16, May 2019, 8:46 AM

    जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों ने मार गिराये तीन आतंकी, एक जवान शहीद

    राज्य के पुलवामा जिले के दलीपुरा इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की खबर गुप्तचरों से सुरक्षा बलों को मिली थी। जहां एक घर में दो आतंकी छिपे हुए थे। इसके बाद सुरक्षा बलों ने इस पूरे इलाके को घेर लिया और खुद को घिरता देख आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने भी इसके जवाब में फायरिंग की। जिसमें दो आतंकी मारे गए।

  • News23, Nov 2018, 7:04 PM

    सेना की दो टूक, जो हथियार उठाएगा, गोली खाएगा

    जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग के बिजबेहरा में बड़ा एनकाउंटर करते हुए सुरक्षा बलों ने एक साथ 6 आतंकियों का खात्मा कर दिया। शुक्रवार अल सुबह हुए इस एनकाउंटर में हिजबुल मुजाहिदीन और लश्कर-ए-तय्यबा के आतंकी मारे गए हैं।  इनमें पत्रकार शुजात बुखारी का हत्यारा आजाद मलिक भी शामिल है। मारे गए आतंकियों के पास से भारी मात्रा में गोला बारूद का जखीरा मिला है। दक्षिण कश्मीर के बिजबेहरा इलाके में मारे गए आतंकियों की पहचान आजाद मलिक, उनस शफी भट, बासित अहमद मीर, आतिफ नजर, फिरदौस अहमद और शाहिद अहमद के तौर पर हुई है। सेना ने साफ कर दिया है कि जो देश के खिलाफ बंदूक उठाएगा उसका अंजाम गोली है। 

  • News20, Nov 2018, 12:38 PM

    शोपियां मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर, पैरा कमांडो शहीद

    दक्षिण कश्मीर के शोपियां के नदीगांव इलाके में हुई मुठभेड़, दो अन्य जवान घायल। चारों आतंकी स्थानीय।

  • army in Kashmir

    News13, Sep 2018, 12:03 PM

    सोपोर मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, पुंछ में पाकिस्तानी नागरिक गिरफ्तार

    सेना की 22 राष्ट्रीय राइफल्स और पुलिस की संयुक्त टीम ने सोपोर के आरमपोरा इलाके में घेराबंदी की और तेलियान मोहल्ला में तलाशी अभियान शुरू किया। इसके बाद दोनों तरफ से गोलीबारी शुरू हो गई।