Arrest  

(Search results - 244)
  • In the Yogi Raj, the UP Police has hit 122 Criminal, 13 thousand arrests in three yearsIn the Yogi Raj, the UP Police has hit 122 Criminal, 13 thousand arrests in three years

    NewsJul 12, 2020, 3:12 PM IST

    योगी राज में यूपी पुलिस ने तीन साल में ठोक दिए 122 क्रिमनल , 13 हजार अरेस्ट

    असल में राज्य में भाजपा की सरकार बनने के बाद योगी आदित्यनाथ को राज्य की सीएम बनाया गया। सीएम योगी अपनी सख्ती के लिए पहले से ही जाने जाते थे। लिहाजा उन्होंने यूपी पुलिस को साफ संदेश दिया था कि राज्य में अपराधी नहीं रहने चाहिए।

  • Wife is active member of SP and Akhilesh got up on the arrest of Vikas Dubey There are questionsWife is active member of SP and Akhilesh got up on the arrest of Vikas Dubey There are questions

    NewsJul 9, 2020, 12:50 PM IST

    पत्नी है सपा की सक्रिय सदस्य और विकास दुबे की गिरफ्तारी पर अखिलेश उठा रहे हैं सवाल

     प्रदेश के उज्जैन के महाकाल के मंदिर से गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन विकास दूबे की गिरफ्तार के साथ ही राज्य के सियासी दलों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। राज्य में पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने विकास दूबे की गिरफ्तारी पर सवाल उठाते हुए कहा कि सरकार इस बारे सच्चाई बतानी चाहिए कि ये आत्मसमर्पण है या गिरफ्तारी। 

  • Vikas Dubey arrested from UjjainVikas Dubey arrested from Ujjain

    NewsJul 9, 2020, 10:40 AM IST

    पुलिस की गिरफ्त में आया यूपी का मोस्ट वांटेड विकास दुबे, उज्जैन के महाकाल मंदिर से हुई गिरफ्तारी

    कानपुर में आठ पुलिस कर्मियों की हत्या का मुख्य आरोपी विकास दुबे आखिरकार गिरफ्त में आ ही गया। वह पिछले एक सप्ताह से लगातार छिप रहा है। उसकी गिरफ्तारी के लिए यूपी पुलिस ने पूरी टीम लगाई थी।

  • Famous choreographer Saroj Khan died in MumbaiFamous choreographer Saroj Khan died in Mumbai

    NewsJul 3, 2020, 9:20 AM IST

    अलविदा सरोज: मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान निधन

    जानकारी के मुताबिक पिछले महीने उनके परिजनों ने उन्हें गुरु नानक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि उस वक्त उनका कोरोना टेस्ट भी किया गया और उसकी टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। लेकिन देर रात उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया और इसके बाद उन्होंने अस्पताल में ही अंतिम सांस ली। 

  • Pak employees arrested in espionage and Pak implicated Indian diplomats in hit and run casePak employees arrested in espionage and Pak implicated Indian diplomats in hit and run case

    NewsJun 15, 2020, 7:41 PM IST

    जासूसी में गिरफ्तार हुए पाक कर्मचारी तो पाक ने हिट और रन के मामले में भारतीय राजनयिकों को फंसाया

    पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय दूतावास के पास एक एक एक्सीडेंट में इस्लामाबाद पुलिस ने दो भारतीय राजनयिकों को गिरफ्तार किया है। भारतीय राजनयिक के कार से एक पाकिस्तान नागरिक को टक्कर लगी है। वहीं पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई भारतीय राजनयिकों को पिछले काफी समय से परेशान कर रही है।

  • MLA Amanmani, who went to Uttarakhand using CM Yogi's name incorrectly, arrestedMLA Amanmani, who went to Uttarakhand using CM Yogi's name incorrectly, arrested

    NewsMay 4, 2020, 9:39 PM IST

    सीएम योगी के नाम का गलत इस्तेमाल कर उत्तराखंड गए विधायक अमनमणि गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज

    इस मामले सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम आने के बाद राज्य सरकार के  प्रवक्ता ने समाचार को असत्य, भ्रामक एवं आधारहीन बताया। प्रवक्ता का कहना है कि विधायक ने भ्रामक रूप से तथ्यों को मुख्यमंत्री के साथ जोड़ा और ये अपराध है। राज्य सरकार ने साफ किया है कि विधायक उत्तराखंड जाने  के लिए न तो मुख्यमंत्री ने और न ही राज्य सरकार द्वारा अधिकृत किया गया था। उन्होंने उत्तराखंड सरकार को झूठी खबर दी थी। 

  • 110 men arrested in Palghar mob lynching CM Uddhav Thackeray says strict action will be taken110 men arrested in Palghar mob lynching CM Uddhav Thackeray says strict action will be taken

    NationApr 20, 2020, 7:21 PM IST

    पालघर मॉब लिंचिंग में 110 लोग गिरफ्तार, सीएम ठाकरे ने कहा होगी कठोर कार्रवाई

    पालघर मॉब लिंचिंग मामले में सवालों में घिरे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बचाव में उनके बेटे और पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे सामने आए हैं। आदित्य ने कहा है कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई की गई है। महाराष्ट्र सरकार इस तरह के अपराधों को कभी माफ नहीं करती। आदित्य ने यह भी बताया कि पालघर मामले में सभी की गिरफ्तारी हो चुकी है। बता दें कि अफवाह के चलते पालघर में दो साधुओं समेत तीन लोगों की 16 अप्रैल को बुरी तरह से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी।

  • Mamta government arrested house for BJP MP!Mamta government arrested house for BJP MP!

    NewsApr 17, 2020, 12:14 PM IST

    ममता सरकार ने भाजपा सांसद को किया हाउस अरेस्ट!

    भाजपा ने बंगाल सरकार पर राहत वितरण रोकने का आरोप लगाया है। राज्य भाजपा के महासचिव सायंतन बसु ने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता राहत बांटने के लिए पुलिस की मदद ले रहे हैं और पुलिस भाजपा को राहत वितरण से रोक रही है और उनकी पार्टी के सांसदों को घरों में नजरबंद कर रही है।

  • Eight arrested at Malaysian airport, were trying to escape from cargoEight arrested at Malaysian airport, were trying to escape from cargo

    NewsApr 5, 2020, 2:08 PM IST

    आठ मलेशियाई एयरपोर्ट पर गिरफ्तार, कारगो से भागने के थे फिराक में

    जानकारी के मुताबिक इमिग्रेशन विभाग ने आठ मलेशियाई नागरिकों को पकड़ा है जो मलेशिया भागने के फिराक में थे। माना जा रहा है कि लोग तब्लीगी जमात से जुड़े हो सकते हैं और ये इन लोग निजामुद्दीन में हुए तब्लीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए हों। एय़रपोर्ट के अफसरों ने इन लोगों को गिरफ्तार कर उन्हें पुलिस अधिकारियों को सौंप दिया है।

  • Shahrukh arrested in Delhi violence, arrested from BareillyShahrukh arrested in Delhi violence, arrested from Bareilly

    NewsMar 3, 2020, 1:09 PM IST

    दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, दिल्ली हिंसा में गोली चलाने वाला शाहरूख गिरफ्तार

    मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने दिल्ली हिंसा में खुलेआम गोली चलाने वाले शाहरुख को उत्तर प्रदेश के शामली जिले से गिरफ्तार कर लिया गया है। दिल्ली पुलिस को उसकी तलाश थी और उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही थी। हालांकि पहले ये कहा जा रहा था कि उसे गिरफ्तार कल लिया गया है।  बताया जा रहा था कि वह दिल्ली के थाना उस्मानपुर का रहने वाला है, लेकिन घटना के बाद से ही वह अपने परिवार के साथ फरार हो गया था।

  • Delhi Police arrested 10 students in Gargi College molestation case Delhi PoliceDelhi Police arrested 10 students in Gargi College molestation case Delhi Police

    NewsFeb 13, 2020, 6:10 AM IST

    गार्गी कॉलेज छेड़छाड़ मामले में 10 छात्र गिरफ्तार, कई पुलिस के रडार पर

    दिल्ली पुलिस ने इस मामले में पहली बार दस लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस कई लोगों से पूछताछ कर रही है। हालांकि इस मामले में कई संदिग्धों की पहचान की गई है। दिल्ली पुलिस ने इन दस आरोपियों के खिलाफ हौज खास पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 452, 354, 509, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया था।
     

  • STF arrested in Mumbai for murder of Ranjit Bachchan, Lucknow to bring policeSTF arrested in Mumbai for murder of Ranjit Bachchan, Lucknow to bring police

    NewsFeb 6, 2020, 9:57 AM IST

    रंजीत बच्चन की हत्या में एसटीएफ ने मुंबई से गिरफ्तार किया एक आरोपी, लखनऊ लाएगी पुलिस

    जांच से जुड़े सूत्रों ने बताया कि बच्चन के रिश्तेदारों के कॉल डिटेल की जांच के बाद मुंबई कनेक्शन सामने आया, जिसके बाद बुधवार को एक टीम ने शूटर को दबोच लिया। इन स्रोतों के अनुसार, आरोपी कथित रूप से घटना के बाद मुंबई में छिप गए थे।

  • 4 Jaish terrorists arrested in J&K4 Jaish terrorists arrested in J&K

    NewsFeb 4, 2020, 7:29 AM IST

    जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों को मिली बड़ी कामयाबी, 4 जैश आतंकी गिरफ्तार

    सुरक्षा बलों के लिए ये एक बड़ी कामयाबी मानी जा रही है। क्योंकि जिंदा आतंकियों के पकड़े जाने से इसके नेटवर्क के बारे में और ज्यादा जानकारी मिल सकेगी। सुरक्षा बलों के मुताबिक ये आतंकी जैश के आतंकवादियों को रसद और ठिकाना मुहैया करा रहे थे।

  • Crows were selling meat in the name of chicken, arrestedCrows were selling meat in the name of chicken, arrested

    NewsFeb 3, 2020, 9:53 AM IST

    कौवा बिरयानी नहीं, जनाब बेच रहे थे कौवा चिकन, पहुंच गए जेल

    बॉलीवुड फिल्म 'रन' के 'कौवा बिरयानी'  के शॉट को तो आप शायद नहीं भूले होंगे। लेकिन तमिलनाडू के रामेश्वरम में दो लोगों ने हालांकि कौवा बिरयानी तो नहीं बनाई। लेकिन कौवों को मार कर वह उसे चिकन के नाम पर चिकन की दुकानों पर बेचने लगे। लिहाजा इन दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

  • Sharjil Imam's plans were dangerous, inflammatory posters were distributed in the mosqueSharjil Imam's plans were dangerous, inflammatory posters were distributed in the mosque

    NewsFeb 1, 2020, 7:25 AM IST

    खतरनाक थे शरजील इमाम के मंसूबे, मस्जिद में बांटे थे भड़काऊ पोस्‍टर

    फिलहाल उसे दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार किया है और लगातार उससे पूछताछ  की जा रही है। पुलिस का मानना है कि इसके संबंध पीएफआई से हो सकते हैं। वहीं दिल्ली पुलिस अलीगढ़ और जामिया मिल्लिया इस्लामिया में उसके कथित भड़काऊ भाषणों के बारे में लोगों से पूछताछ कर रही है।