Arvind Kejriwal  

(Search results - 63)
  • hyderabad traffic

    News4, Nov 2019, 7:12 AM IST

    दिल्ली में आज से ऑड-ईवन का फार्मूला लागू, जानें किसे मिलेगी छूट

    हालांकि दिल्ली की केजरीवाल सरकार पहले भी इस फार्मूले को दिल्ली में लागू कर चुकी है। क्योंकि प्रदूषण का स्तर खतरनाक पहुंच चुका है और आज ही इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होने वाली है। हालांकि केजरीवाल सरकार इस फार्मूले को लागू करने की कोशिश पिछले एक महीने से कर रही थी।

  • News15, Oct 2019, 7:53 AM IST

    केजरीवाल की राह चली मोदी सरकार, छात्रों के लिए लेगी ये बड़ा फैसला

    केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार अब दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार की राह पर चलने की योजना बना रही है। दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले मोदी सरकार दिल्ली के लाखों छात्रों को बड़े तोहफे की तैयारी में है।

  • Nation6, Oct 2019, 12:55 PM IST

    विधायकों ने किया सड़कों का मुआयना

    आम आदमी पार्टी (आप) के 50 विधायक दिल्ली की सड़कों का मुआयना करने के लिए शनिवार को सड़कों पर उतरे।

  • Alka Lamba

    News20, Sep 2019, 8:06 AM IST

    कांग्रेस में जाते ही छिन गई अलका की विधायकी

    फिलहाल चांदनी चौक से आप के टिकट पर विधानसभा चुनाव जीती अलका लांबा को अयोग्य घोषित कर दिया है। आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने विधानसभा अध्यक्ष के सामने अलका लांबा को अयोग्य घोषित करने की याचिका लगाई। जिसके बाद उनकी विधायकी को रद्द कर दिया है। विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल ने अलका लांबा को अयोग्य घोषित किया। 

  • alka lamba

    News6, Sep 2019, 1:01 PM IST

    अलका लांबा ने दिया आप से इस्तीफा, कांग्रेस में कर सकती हैं वापसी

    अलका लांबा ने ट्वीट कर अपने इस्तीफे की जानकारी दी। अलका लांबा चांदनी चौक से आम आदमी पार्टी की विधायक हैं। असल में अलका लांबा और आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व में काफी दिनों से मतभेद चल रहे हैं। खासतौर से पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल उनकी टीम के साथ। वह कई बार अरविंद केजरीवाल के खिलाफ सार्वजनिक बयान दे चुकी हैं। हालांकि पार्टी ने उन्हें निकाला नहीं लेकिन ये तय माना जा रहा था कि वह जल्द ही पार्टी को छोड़कर किसी अन्य दल का हाथ थाम सकती हैं। 

  • Arvind Kejriwal - Aam Aadmi Party (AAP): Delhi chief minister Arvind Kejriwal was sent to Tihar jail in connection with a criminal defamation case filed by senior BJP leader and former party president Nitin Gadkari.

    News6, Sep 2019, 8:31 AM IST

    देशद्रोह के आरोपी कन्हैया को ‘आप’ की सरकार ने दी क्लीन चिट

    कन्हैया कुमार और अन्य नौ लोगों के खिलाफ साल 2016 में विश्वविद्यालय कैंपस में देश विरोधी नारे लगाने का आरोप है। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने इस साल जनवरी इन लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी और दिल्ली सरकार से इस लोगों पर मुकदमे दर्ज करने की अनुमति मांगी थी। लेकिन मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक अब दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने इन लोगों को क्लीन चिट देते हुए इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज न करने का आदेश दिया है। 

  • Alka Lamba

    News3, Sep 2019, 2:03 PM IST

    झाडू छोड़ आप की अलका अब लेंगी हाथ का सहारा

    अलका लांबा के काफी समय से आम आदमी पार्टी के नेतृत्व से मतभेद चल रहे हैं। खासतौर से पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल उनकी टीम के साथ। कई बार वह आम आदमी पार्टी के टॉप लीडरशिप के खिलाफ बयान भी दे चुकी हैं और इससे पहले लांबा ने ट्वीट कर आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देने की बात कही थी। 

  • MN 100 seconds 100 seconds Hindi August 27

    News27, Aug 2019, 8:00 PM IST

    अरविंद केजरीवाल के चुनावी वादे से पाकिस्तान की लाचार होती अर्थव्यवस्था तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने में अब मात्र कुछ ही महीने बाकी बचे हैं। जिसकी वजह से केजरीवाल सरकार एक के बाद एक चुनावी रेवड़ियों का ऐलान कर रही है
     

  • Arvind Kejriwal

    News27, Aug 2019, 4:20 PM IST

    दिल्ली वालों को केजरीवाल ने दिया एक और चुनावी उपहार

    दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार ने आम लोगों को एक और चुनावी तोहफा दिया है। केजरीवाल सरकार ने पानी के बिल पर 25 से 100 फीसदी की बड़ी छूट का ऐलान किया है। 
     

  • Delhi's heart is standing at the mouth of flood

    News19, Aug 2019, 8:20 AM IST

    दिल्ली में मंडराया बाढ़ का खतरा, निचले स्तर में पानी घुसने का खतरा

    दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने बाढ़ की चेतावनी जारी की है और निचले इलाकों में रहने वाले लोगों को वहां से हटने के लिए कहा है। राज्य सरकार ने एसडीआरएफ और एनडीआरएफ से तैयार रहने को कहा है। असल में दिल्ली मे यमुना  चेतावनी स्तर के करीब पहुंच गई है और हरियाणा द्वारा छोड़े गए पानी आने के बाद ये स्तर और बढ़ेगा। लिहाजा सरकार ने निचले स्तरों में रहने वाले लोगों को वहां निकलने का कहा है।

  • arvind kejriwal former aide kapil mishra joined BJP

    News17, Aug 2019, 6:47 PM IST

    केजरीवाल के पूर्व मंत्री ने उन्हें बताया डाकू

    आम आदमी पार्टी के बागी विधाक कपिल मिश्रा ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली। दिल्ली बीजेपी के बड़े नेताओं ने विधिवत उन्हें भाजपा की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर कपिल मिश्रा के खिलाफ जमकर बयानबाजी की। 
     

  • Delhi's heart is standing at the mouth of flood

    News15, Aug 2019, 7:54 AM IST

    बाढ़ के मुहाने खड़ी है दिलवालों की दिल्ली!

    फिलहाल हरियाणा  के हथनीकुंड बैराज  से 1 लाख 43 हजार क्यूसिक पानी छोड़ा गया है। क्योंकि हरियाणा में यमुना में पानी का स्तर बढ़ रहा है और बाढ़ का खतरा देखते हुए बैराज से पानी छोड़ने का फैसला किया गया और इसका सीधा असर दिल्ली पर पड़ेगा।

  • Aravind Kejriwal

    News13, Aug 2019, 7:39 PM IST

    चुनाव नजदीक आते ही दिल्ली के ऑटो चालकों पर केजरीवाल की नजरे इनायत

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ऑटो चालकों के लिए रियायतों की झड़ी लगा दी है। सरकार ने ऑटो की फिटनेस फीस माफ कर दी है। इसके पहले मीटर अपग्रेड करने के बाद सड़क जांच खत्म कर दी गई थी और उसकी फीस में साठ फीसदी की कमी की गई थी। 

  • News10, Aug 2019, 8:40 AM IST

    ..तो इसलिए भाजपा ने जावड़ेकर पर खेला दिल्ली का दांव

    दिल्ली फतह करना भाजपा के लिए जरूरी है। क्योंकि राज्य में पिछले 21 सालों से वह राज्य की सत्ता से बाहर है। लोकसभा चुनाव में पार्टी ने राज्य की सभी सातों सीटों पर विजय हासिल की है। लिहाजा भाजपा विधानसभा चुनाव में ऐसी रणनीति बनानी चाहती है जिसके जरिए वह राज्य में चुनाव जीत सके।

  • Aap will fight election alone in Delhi in assembly election

    News11, Jul 2019, 11:33 AM IST

    आम आदमी पार्टी ने किया चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान, ऑटो चालकों से करा रही है सर्वे

    आम आदमी पार्टी को लोकसभा चुनाव में बड़ा झटका लगा था। राज्य में सरकार होने के बावजूद पार्टी को एक भी सीट नहीं मिली थी बल्कि पार्टी तीसरे स्थान पर चली गयी थी। जिसके बाद पार्टी नेताओं की काफी किरकिरी हो रही है। फिलहाल आप आपने ऑटो विंग को फिर से मजबूत कर रही है। ताकि विधानसभा चुनाव के दौरान अपने पक्ष में माहौल बनाया जा सके।