Asansol  

(Search results - 10)
  • TMC worker attacked bjp candidate in barrackpore west bengal, injured

    NewsMay 6, 2019, 10:08 AM IST

    टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बैरकपुर में बीजेपी प्रत्याशी पर हमला कर किया घायल, टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ता आपस में भिड़े

    बीजेपी के प्रत्याशी अर्जुन सिंह ने आरोप लगाया कि टीएमसी के लोग वोटरों को धमका रहे हैं। जिसके कारण मतदाता डरे हुए हैं। असल में चौथे चरण के मतदान में भी आसनसोल लोकसभा सीट पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी बाबुल सुप्रिया पर हमला कर उनकी कार को तोड़ा दिया था।

  • চতুর্থ দফার ভোটে বাংলা জুড়ে হুলুস্থুল, চলল গুলি আর ভাঙচুর

    NewsApr 29, 2019, 7:56 PM IST

    लोकसभा चुनाव का चौथा दौर पूरा, बंगाल फिर आगे, जम्मू-कश्मीर ने किया निराश

    बंगाल में हिंसा की घटनाओं के बावजूद 76.44 फीसदी मतदान। ओडिशा में 64.05%, राजस्थान में 64.87% और झारखंड में 63.77% मतदाताओं ने मताधिकार का इस्तेमाल किया।

  • undefined

    NewsApr 29, 2019, 2:37 PM IST

    बंगाल में लोकतंत्र का खुलेआम उड़ाया जा रहा मखौल

    मतदान गुप्त होता है। पश्चिम बंगाल में मतदान के इस नियम को एक तरफ रख दिया गया है। टीएमसी कार्यकर्ता मतदाताओं के साथ खड़े होकर खुद मतदान करवा रहे हैं। यह सुनिश्चित किया जा रहा है कि पार्टी के पक्ष में ही वोट पड़े। सोशल मीडिया पर बंगाल के कई हिस्सों से ऐसे वीडियो सामने आ रहा है। पूर्वी बर्धमान जिले के निर्वाचन क्षेत्र केतुग्राम के मतदान केंद्र संख्या 104 और 107 का एक वीडियो सामने आया है।इसमें साफ दिख रहा है कि वोटिंग के समय टीएमसी कार्यकर्ता खुद वोट डलवा रहे हैं। नियमानुसार मतदान केंद्र के अंदर मतदाता के साथ जाने वाले किसी को भी यह अनुमति नहीं होती है। ऐसे ही वीडियो आसनसोल से सामने आए हैं। ये वीडियो लोकतंत्र का मखौल उड़ाने वाले हैं। 

  • undefined

    NewsApr 29, 2019, 1:22 PM IST

    आसनसोल में जमकर बवाल, जेमुआ में खूब चले लाठी-डंडे

    लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में भी पश्चिम बंगाल में हिंसा का दौर जारी है। बंगाल की बहुचर्चित आसनसोल लोकसभा सीट के पंडाबेश्वर विधानसभा के जेमुआ में एक पोलिंग बूथ पर लोगों ने वोट डालने से इसलिए इनकार कर दिया, क्योंकि वहां पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था नहीं थी। केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो का मुकाबला टीएमसी की मुनमुन सेन से है। जेमुआ में भाजपा समर्थकों ने नारेबाजी करते हुए मतदान केंद्र की सुरक्षा के लिए केंद्रीय बलों को तैनात करने की मांग की। उन्होंने मतदान कर्मियों को चुनाव प्रक्रिया शुरू करने से भी रोक दिया। केंद्रीय बलों की तैनाती के बाद मतदान शुरू हुआ हालांकि भाजपा कार्यकर्ता नारेबाजी करते रहे। आरोप है कि टीएमसी के सुजीत मुखर्जी के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने मतदान केंद्र पर पहुंचकर भाजपा समर्थकों पर हमला कर दिया। उन्हें बांस और लाठियों से पीटा गया। स्थिति को काबू में लाने के लिए पुलिस को लाठीचार्च करना पड़ा। पुलिस ने टीएमसी और भाजपा समर्थकों को खदेड़कर मतदान केंद्र के पास के हालात को काबू में किया। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में हालात तनावपूर्ण हैं। डीसीपी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस को घटनास्थल पर तैनात किया गया है। सुबह से थमी मतदान प्रक्रिया नौ बजे के बाद शुरू हो सकी। 

    - अनिल गिरी की रिपोर्ट

  • Tmc worker attacked destroyed babul supriyo car in asansol seat in voting, paramilitary forces deployed

    NewsApr 29, 2019, 10:30 AM IST

    आसनसोल में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बाबुल सुप्रियो की कार पर किया हमला

    बीजेपी प्रत्‍याशी बाबुल सुप्रियो मतदान केन्द्रों के हालात का जाएजा लेने जा रहे थे। लेकिन टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उनकी कार पर हमला कर उनकी कार के शीशे तोड़े दिए। सुप्रियो ने आरोप लगाया है कि प्रशासन ठीक से चुनाव नहीं करा पा रहा है। इस चुनावी हिंसा के बाद राज्य में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। 

  • undefined

    NewsApr 28, 2019, 4:00 PM IST

    बाबुल सुप्रियो या मुनमुन सेन, आसनसोल में किसे चुनेगी जनता?

    आसनसोल लोकसभा सीट पर टीएमसी और भाजपा के अलावा दस अन्य दलों के नेता भी किस्मत आजमा रहे हैं। हालांकि मुख्य मुकाबला बाबुल सुप्रियो और मुनमुन सेन के बीच ही माना जा रहा है। 

  • undefined

    NewsApr 25, 2019, 4:35 PM IST

    बंगाल चुनाव में इमरान खान की एंट्री, टीएमसी की स्टार प्रत्याशी को पुराने ‘दोस्त’ की मदद लेने से गुरेज नहीं

    80 और 90 के दशक में जब इमरान खान पाकिस्तान की क्रिकेट टीम का हिस्सा थे, उस समय मुनमुन सेन को उनका अच्छा दोस्त माना जाता था। उनकी ‘करीबी मित्रता’ काफी चर्चा मे रही थी।

  • undefined

    NewsApr 15, 2019, 8:16 PM IST

    बंगाल के आसनसोल में रामनवमी के जुलूस पर पथराव के बाद तनाव

    बंगाल के आसनसोल के बराकार में रामनवमी के जुलूस पर कथित तौर पर समुदाय विशेष के लोगों के पथराव के बाद तनाव का माहौल पैदा हो गया है। यहां विश्व हिंदू परिषद द्वारा रामनवमी का जुलूस निकाला जा रहा था। इसी दौरान कुछ लोगों ने पथराव कर दिया। देखते ही देखते दोनों पक्षों में पत्थरबाजी शुरू हो गई। इस बीच, कुछ शरारती तत्वों ने पुलिस की गाड़ियों और बाइकों को आग के हवाले कर दिया। दंगे जैसे स्थिति उत्पन्न होने की आशंका के मद्देनजर तुरंत अतिरिक्त पुलिस बल घटनास्थल पर रवाना किया गया। इसके बाद पुलिस ने लोगों को नियंत्रित करने के लिए लाठीचार्ज किया। घटनास्थल पर केंद्रीय बलों को भी भेजा गया है।  इस बीच, आसनसोल के दुर्गापुर कमिश्नर लक्ष्मी नारायण मीणा ने कहा कि घटना के बाद स्थिति नियंत्रण में है। पुलिस और प्रशासन ने लोगों से शांति बरतने की अपील की है। बड़ी संख्या में आरएएफ की टुकडियां तैनात की गई हैं। 

  • undefined

    NewsMar 19, 2019, 2:28 PM IST

    गाना गाने को लेकर केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के खिलाफ बंगाल में एफआईआर

    आसनसोल से सांसद और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने मंगलवार दोपहर एक ट्वीट किया। इसके साथ बंगाल में भाजपा के प्रचार गीत की कुछ झलकियां भी अपलोड की गई थीं। इस गीत के बोल बांग्ला भाषा में हैं। इसका अर्थ यह है कि 'इस बार कमल खिलेगा, बंगाल छोड़ दो तृणमूल'। इसके बाद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

  • undefined

    NewsNov 27, 2018, 3:01 PM IST

    अब ममता का 'हिंदू कार्ड', बंगाल के हिंदी भाषी इलाकों में बनेंगे सूर्य मंदिर

    बहुसंख्यकों के बीच पहुंच बढ़ाने के प्रयास कर रही तृणमूल बिहार तथा झारखंड की प्रवासी हिंदीभाषी आबादी के साथ तालमेल बढ़ा रही है।