Asha Kumari  

(Search results - 8)
  • Congress will field Nirbhaya's mother against Kejriwal in Delhi!Congress will field Nirbhaya's mother against Kejriwal in Delhi!

    NewsJan 18, 2020, 8:17 AM IST

    दिल्ली में केजरीवाल के खिलाफ निर्भया की मां को उतारेगी कांग्रेस!

    निर्भया के दोषियों की फांसी को लेकर कल ही निर्भया की मां ने केन्द्र और दिल्ली सरकार पर आरोप लगाया था। निर्भया की मां आशा देवी ने आरोप लगाया था कि दोनों सरकार राजनीति कर रही हैं। हालांकि अब चर्चा है कि आशा देवी को कांग्रेस दिल्ली विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री केजरीवाल के खिलाफ उतार सकती है।

  • congress leaders has sidelined navjot singh sidhu after resignation in partycongress leaders has sidelined navjot singh sidhu after resignation in party

    NewsJul 16, 2019, 10:16 AM IST

    इस्तीफा दे मुसीबत में फंसे सिद्धू, कांग्रेस में पड़ने लगे हैं अलग-थलग

    नवजोत सिंह सिद्धू ने सोमवार को मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को इस्तीफा भेजा। हालांकि सिद्धू ने ये इस्तीफा उन्हें व्यक्तिगत तौर पर नहीं भेजा, बल्कि इसे फैक्स किया था। लेकिन शाम तक कैप्टन ने सिद्धू के इस्तीफे की पुष्टि कर दी।  फिलहाल सिद्धू के करीबी कहे जाने वाले राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने चुप्पी साधी हुई है।

  • Navjot singh sidhu meet to Rahul Gandhi  recent rift over with captain amarinder singhNavjot singh sidhu meet to Rahul Gandhi  recent rift over with captain amarinder singh

    NewsJun 10, 2019, 11:36 AM IST

    क्या है राहुल को सौंपी चिट्ठी का राज, राहुल की शरण में पहुंचे सिद्धू

    राज्य में कैप्टन और सिद्धू के बीच चली आ रही जंग में रोज शह मात का खेल चल रहा है। कैप्टन ने पिछले हफ्ते ही सिद्धू का मंत्रालय बदलकर उन्हें बड़ा झटका दिया। अगर कैप्टन की चलती तो वह सिद्धू को कैबिनेट से बाहर कर देते। लेकिन राहुल गांधी की पैरवी से सिद्धू अपना मंत्रालय बचाने में कामयाब रहे। 

  • Navjot singh sidhu could be expel from captain cabinet in punjabNavjot singh sidhu could be expel from captain cabinet in punjab

    NewsMay 22, 2019, 3:32 PM IST

    कैप्टन कैबिनेट से निकाले जा सकते हैं सिद्धू, जानें कौन हुआ खिलाफ

    तीन दिन पहले ही कैप्टन के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ उनके कैबिनेट के सहयोगी हो गए हैं। अब इन मंत्रियों ने सिदधू को कैबिनेट से निकालने की मांग कर दी है। फिलहाल कैप्टन के विवाद के बाद उनके समर्थन में तो कोई नहीं आ रहा है, लेकिन उनका विरोध जरूर हो गया है।

  • Captain Amrinder singh disclose one thing about sidhu, know what said CaptainCaptain Amrinder singh disclose one thing about sidhu, know what said Captain

    NewsMay 19, 2019, 3:19 PM IST

    क्या नवजोत सिंह सिद्धू बनना चाहते हैं पंजाब का सीएम, कांग्रेस के इस बड़े नेता ने खोला राज

    पंजाब की 13 लोकसभा सीटों के लिए मतदान हो रहा है। लेकिन मतदान के बीच मे ही कांग्रेस के बड़े नेताओं के बीच तल्खियां देखने को मिल रही हैं। लेकिन अब इन नेताओं के बीच आरोप और प्रत्यारोप का दौर शुरू भी हो गया है। कल की कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि अगर कोई ये कहता है कि पंजाब में लोकसभा चुनाव हारने के बाद वह इस्तीफा देंगें तो वह भी उनके साथ बदसलूकी करने वालों के खिलाफ कार्यवाही न होने पर कैबिनेट से इस्तीफा देंगे।

  • will navjot singh sidhu put his resigning after general election result from caption cabinetwill navjot singh sidhu put his resigning after general election result from caption cabinet

    NewsMay 18, 2019, 1:45 PM IST

    तो क्या 23 मई के बाद नवजोत सिंह सिद्धू कैप्टन कैबिनेट से देंगे इस्तीफा

    अभी तक सीधे तौर पर कैप्टन पर आरोप लगाने से बचते आ रहे सिद्धू ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सिद्धू ने कैप्टन को चुनौती देते हुए कहा कि अगर कोई ये कहता है कि अगर राज्य की 13 सीटों को नहीं जीता गया और वह इस्तीफा देंगे। वह भी ऐलान करते हैं कि अगर उनके साथ बदसलूकी करने वालों के खिलाफ अगर कार्यवाही नहीं की गयी तो वह चुनाव नतीजों के बाद इस्तीफा दे देंगे। 

  • know Why navjot singh Sidhu said his wife never tell a lieknow Why navjot singh Sidhu said his wife never tell a lie

    NewsMay 17, 2019, 9:06 AM IST

    जानें क्यों नवजोत सिद्धू ने कहा कि मेरी पत्नी झूठ नहीं बोलती

    अब पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने नवजोत कौर को अमृतसर से टिकट न दिए जाने के आरोपों के बाद उनका बचाव किया है। इस मामले पर अब सिद्धू कह रहे हैं कि “मेरी पत्नी के पास इतनी शक्ति और नैतिक अधिकार है कि वह कभी झूठ नहीं बोलेंगी।” यानी एक तरह से सिद्धू नवजोत कौर के आरोपों को सही ठहरा रहे हैं। 

  • Navjot singh sidhu will election campaign in Punjab after captain unwillingnessNavjot singh sidhu will election campaign in Punjab after captain unwillingness

    NewsMay 15, 2019, 10:27 AM IST

    सिद्धू परिवार के विरोध से डरी कांग्रेस, सिद्धू करेंगे पंजाब में पार्टी का प्रचार

    कल ही सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर आरोप लगाया था कि उनके दबाव में राज्य प्रभारी आशा कुमारी ने उन्हें लोकसभा टिकट नहीं दिया। नवजोत के आरोप के बाद राज्य में कांग्रेस के नेताओं के बीच चली आ रही गुटबाजी सामने आ गयी। नवजोत कौर सिद्धू लोकसभा चुनाव लड़ना चाहती थी और उन्होंने इसके लिए अमृतसर से चुनाव लड़ने की तैयारी की थी।