Ashok Chavan  

(Search results - 7)
  • <p>shivsena</p>

    News18, Jun 2020, 1:29 PM

    शिवसेना का तंज, पुरानी खाट हो गई है कांग्रेस

    असल में कांग्रेस और शिवसेना को बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। गठबंधन सरकार में होने के बावजूद शिवसेना कांग्रेस को तवज्जो नहीं दे रही है। जबकि एनसीपी को शिवसेना हर मामले में शामिल करती है। यही नहीं राज्य में सरकार बनने के बाद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे कई बार एनसीपी चीफ शरद पवार से मुलाकात कर चुके हैं और ये बात कांग्रेस को नागवार गुजर रही है।

  • undefined

    News15, Jun 2020, 11:01 AM

    महाराष्ट्र में कांग्रेस को चाहिए सत्ता में भागीदारी लेकिन तवज्जो नहीं दे रहे हैं उद्धव

    पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने राज्य की शिवसेना सरकार को लेकर कटाक्ष किया और फिर उसके बाद कैबिनेट मंत्री और प्रदेश अध्यक्ष बाला साहेब थोराट ने उसी बात को दोहराया जो राहुल गांधी ने सरकार को लेकर कही थी। लेकिन अब कैबिनेट मंत्री और राज्य के कद्दावर नेता अशोक चव्हाण ने कहा कि राज्य की उद्धव ठाकरे सरकार कांग्रेस के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है।

  • undefined

    News11, Feb 2020, 9:39 AM

    मराठा आरक्षण पर आज उद्धव सरकार की अहम बैठक

    महाराष्ट्र के मंत्री अशोक चव्हाण ने आज राज्य में मराठा आरक्षण के मुद्दे पर गठित कैबिनेट उप समिति की बैठक बुलाई है। चव्हाण महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा गठित उप-समिति के प्रमुख हैं। इस कमेटी में कैबिनेट मंत्री एकनाथ शिंदे, बालासाहेब थोरात, विजय वडेट्टीवार और दिलीप वालसे पाटिल सदस्य हैं। मराठा आरक्षण कई वर्षों से महाराष्ट्र की राजनीति में एक विवादास्पद मुद्दा बना हुआ है।

  • undefined

    News29, Jan 2020, 6:48 AM

    महज डेढ़ महीने में ही मंत्रियों के बोल से उद्धव हो गए हैं परेशान

    राज्य में शिवसेना ने कांग्रेस और एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बनाई है। ठाकरे परिवार से राज्य में पहला मुख्यमंत्री बना है और यही अब उद्धव ठाकरे के लिए परेशानी बन रही है। कभी राज्य में मातोश्री महाराष्ट्र की राजनीति का केन्द्र हुआ करता था। लेकिन शिवसेना की अगुवाई वाली सरकार में सत्ता का विकेन्द्रीकरण हो गया।

  • undefined

    News28, Jan 2020, 7:20 AM

    कांग्रेस नेताओं के बोल, शिवसेना की खोल रहे हैं पोल

    महाराष्ट्र में शिवसेना सरकार की मुश्किलें कांग्रेस पार्टी के नेता ही बढ़ा रहे हैं। हालांकि  कुछ दिन पहले उद्धव ठाकरे ने कहा था कि मंत्रियों के बयानों पर लगाम लगाने के लिए सरकार समन्वय समिति का गठन करेगी। इसमें ये तय किया जाएगा कि राज्य के मंत्रियों को किस तरह के बयानों से बचना चाहिए। लेकिन उसके बावजूद राज्य में शिवसेना की मुश्किलें सहयोगी दल ही बढ़ा रहा हैं। 

  • sanjay raut

    News19, Jan 2020, 8:43 AM

    सावरकर को लेकर महाराष्ट्र में घमासान, शिवसेना और कांग्रेस में जुबानी जंग शुरू

    संजय राउत ने सीधे तौर पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिस व्यक्ति को वीर सावरकर को समझना है, उसे दो दिन अंडमान की जेल में रहना चाहिए। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही राहुल गांधी ने कहा कि वह राहुल सावरकर नहीं हो सकते हैं। जिसके बाद शिवसेना और कांग्रेस में जुबानी जंग शुरू हो गई थी। लेकिन अब संजय राउत के इस बयान के कांग्रेस ने भी शिवसेना के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

  • undefined

    News8, Dec 2019, 1:45 PM

    क्या शिवसेना ने नहीं दे रही है कांग्रेस को तवज्जो, अशोक चव्हाण का आया बड़ा बयान

    महाराष्ट्र में शिवसेना की अगुवाई में एनसीपी और कांग्रेस की सरकार बने अभी कुछ ही दिन हुए हैं और मंत्रियों को विभागों का बटंवारा तक नहीं हो पाया है। लेकिन कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व सीएम अशोख चव्हाण का बड़ा बयान आया है।