Ashok Gehlot  

(Search results - 58)
  • know why Rahul Gandhi not giving time to ashok gehlot

    News16, Aug 2019, 8:35 PM IST

    प्रियंका ने सोशल मीडिया में एक ट्वीट क्या किया अशोक गहलोत में बना दी एसआईटी, जानें क्या है मामला

    फिलहाल राजस्थान में प्रियंका के एक ट्वीट के बाद एसआईटी के गठन पर भी चर्चा हो रही है। क्योंकि कोर्ट के सामने जो भी सबूत रखे गए थे उसके आधार पर कोर्ट ने आरोपियों को बरी किया है, ये सबूत पुलिस ने कोर्ट में पेश किए थे। लिहाजा राज्य में फिर से एसआईटी के गठन पर ही सवाल उठने लगे हैं।

  • Shillong riots 2018

    News14, Aug 2019, 4:12 PM IST

    कांग्रेस शासित राजस्थान की राजधानी जयपुर में जबरदस्त सांप्रदायिक तनाव, दंगाईयों ने पुलिस को दौड़ाकर पीटा

    लगता है मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से राजस्थान संभल नहीं रहा है। यहां आए दिन दंगों की खबरें आ रही हैं। राजधानी जयपुर में फिर से जबरदस्त बवाल हुआ है। यहां धार्मिक यात्रा पर हरिद्वार जा रही बस पर मजहबी गुंडों ने पथराव कर दिया। जिसके बाद यहां जबरदस्त सांप्रदायिक तनाव पसरा हुआ है। 
     

  • congress

    News24, Jul 2019, 3:40 PM IST

    कर्नाटक में ऑपरेशन लोटस के बाद पांच राज्यों में सिमटी कांग्रेस, अगला नंबर किसका...

    फिलहाल कांग्रेस के हाथ से एक राज्य को खिसक गया है। अब कांग्रेस अन्य राज्यों में सरकार बचाने की जुगत में लगी है। कभी देश के अधिकांश राज्यों की सत्ता पर काबिज कांग्रेस महज पांच राज्य और केन्द्र शासित राज्य में सरकार चला रही है। फिलहाल कांग्रेस पंजाब, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान और पुडुचेरी में सत्तासीन है। फिलहाल दक्षिण भारत में कांग्रेस की किसी भी राज्य में सरकार नहीं है।

  • Kamalnath and ashok gehlot following soft hindutva way to target hiindu voters

    News11, Jul 2019, 10:32 AM IST

    योगी की राह पर चले कमलनाथ और गहलोत, खेला बीजेपी का कार्ड

    लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली बड़ी हार के बाद दोनों सरकारों के समझ में आ गया है कि नरम हिंदुत्व की राह पर चल कर ही सत्ता हासिल की जा सकती है। असल में इन दोनों राज्यों में कांग्रेस को बड़ी हार मिली है। राजस्थान में तो पार्टी भी सीट नहीं जीत पायी जबकि मध्य प्रदेश में कांग्रेस को महज एक सीट मिली। इन दोनों राज्यों में दिसंबर में कांग्रेस ने सरकार बनाई।

  • Sachin pilot emerged new face of party president in congress, but as yet not decided

    News8, Jul 2019, 8:04 AM IST

    कांग्रेस अध्यक्ष के लिए अब सचिन पायलट का नाम उभरा, पर सहमति किसी भी नाम पर नहीं

    पंजाब के मुख्यमंत्री और पार्टी के दिग्गज नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा था कि पार्टी की कमान युवा हाथों में आनी चाहिए। वहीं पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष प्रताप सिंह बाजवा ने कैप्टन का समर्थन किया था। जिसके बाद सचिन पायलट का तेजी के कांग्रेस में उभर रहा है। पायलट राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष भी हैं और राज्य में पिछले साल विधानसभा का चुनाव उनके ही नेतृत्व में लड़ा गया था और पार्टी ने जीत हासिल की थी।

  • Is after accept rahul Gandhi resignation congress organization automatically would be dismiss

    News6, Jul 2019, 12:51 PM IST

    ...तो क्या राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर होते ही भंग हो जाएगा कांग्रेस का संगठन

    फिलहाल पार्टी में नए अध्यक्ष को लेकर कई नामों की चर्चा चल रही है। इसमें राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, महाराष्ट्र के दिग्गज नेता सुशील कुमार शिंदे और मोतीलाल वोरा का नाम चल रहा है। लेकिन इतना तय है कि नया अध्यक्ष गांधी परिवार से नहीं होगा। क्योंकि राहुल गांधी ये पहले ही कह चुके हैं कि नया अध्यक्ष गांधी परिवार से बाहर का होना चाहिए। 

  • Congress leadership asked to ashok gehlot to stay in Delhi after meeting with Sonia Gandhi

    News4, Jul 2019, 11:25 AM IST

    आखिर आलाकमान ने गहलोत को क्यों रोका दिल्ली में, कांग्रेस के नए अध्यक्ष की दौड़ में भी है नाम

    आज कांग्रेस महासचिव और राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी ने राहुल के इस्तीफे के कदम को बहुत साहस वाला बताया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी में साहस है और इसलिए उन्होंने इस्तीफा दिया है। इस तरह से प्रियंका राहुल के पक्ष में खुलकर खड़े हो गयी हैं। फिलहाल कांग्रेस अध्यक्ष के लिए किसी का नाम तय नहीं हुआ है। इस दौड़ में राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, वरिष्ठ नेता सुशील कुमार शिंदे और दक्षिण भारत के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे का नाम चल रहा है।

  • Rahul Gandhi will not attend next important CWC meeting

    News4, Jul 2019, 10:45 AM IST

    तो क्या कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में भी शामिल नहीं होगा गांधी परिवार !

    फिलहाल राहुल गांधी अगले तीन चार दिनों में होने वाली कार्यसमिति (सीडब्लूसी) की बैठक से भी दूर रहेंगे। यही नहीं गांधी परिवार का कोई सदस्य सीडब्लूसी की इस बैठक में शामिल नहीं होगा, जिसके बाद बीजेपी सीधे तौर पर गांधी परिवार पर वंशवाद का आरोप नहीं लगा सकेगी।

  • Congress send Gujarat MLA to gehlot government security in mount abu

    News4, Jul 2019, 9:27 AM IST

    बीजेपी से डरे विधायकों को गहलोत की सुरक्षा में क्यों पहुंचाया कांग्रेस ने

    कांग्रेस कई राज्यों में विधायकों की बगावत से परेशान है। देश के सभी राज्यों में कांग्रेस के विधायक पाला बदल रहे हैं या फिर बीजेपी को अपना समर्थन दे रहे हैं। अब कांग्रेस को कर्नाटक के साथ ही गुजरात में विधायकों द्वारा पाला बदलने की आशंका है लिहाजा उसने विधायकों को अशोक गहलोत सरकार की सुरक्षा में माउंट आबू पहुंचा दिया है। 

  • Congress stake on sonia gandhi close aide for party president

    News3, Jul 2019, 8:10 PM IST

    क्यों पार्टी अध्यक्ष के लिए सोनिया के करीबियों पर ही दांव खेल रहे हैं राहुल

    अभी तक जितने भी नेताओं के नाम अध्यक्ष के लिए जा रहे वह सब सोनिया के करीबी माने जाते हैं। यानी वह राहुल टीम का हिस्सा नहीं है। हालांकि इन नेताओं के पास पार्टी के अहम पद तो हैं। लेकिन इन लोगों को सोनिया गांधी का ही करीबी माना जाता है। क्योंकि सोनिया की अगुवाई में ही कांग्रेस ने लगातार केन्द्र में दो बार सरकार बनाई।

  • Is this plan of the Rahul Gandhi's part of  so the Kamaraj Plan -2

    News3, Jul 2019, 7:10 PM IST

    आखिर किन परिस्थितियों में राहुल गांधी ने दिया इस्तीफा? अब क्या करेगी कांग्रेस? जानिए यहां

    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आखिरकार इस्तीफा दे ही दिया। वह लोकसभा चुनाव में पार्टी को मिली करारी हार के बाद से ही इस्तीफा देना चाह रहे थे। लेकिन बहुत विचार विमर्श के बाद राहुल ने आखिरकार आज अपना इस्तीफा सौंप ही दिया। उन्होंने इसके साथ एक खुला पत्र भी लिखा है। आईए आपको बताते हैं कि राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद अब क्या करने वाली है कांग्रेस पार्टी?
     

  • Rahul Gandhi would not be congress president, three names in front

    News3, Jul 2019, 6:55 PM IST

    राहुल गांधी अब नहीं रहे कांग्रेस के अध्यक्ष, कतार में तीन नाम पर फैसला किसी पर नहीं

    राहुल गांधी ने इस्तीफे की गेंद अन्य लोगों की तरफ डालते हुए लिखा है कि पार्टी में कई और लोगों को इस हार की जिम्मेदारी लेनी होगी। हालांकि उन्होंने साफ कहा कि एक अध्यक्ष के तौर पर वो किसी अन्य को दोषी नहीं ठहरा सकते हैं। राहुल गांधी का इशारा खासतौर से कांग्रेस शासित मुख्यमंत्रियों पर पर है। जहां कांग्रेस की सत्ता होने के बावजूद कांग्रेस सीटें जीतने में कामयाब नहीं हो पायी।

  • Congress will again give ticket to manmohan singh for Rajya sabha from rajasthan

    News2, Jul 2019, 10:29 PM IST

    मनमोहन के जरिए कुर्सी बचाने की जुगत में गहलोत !

    राजस्थान विधानसभा में कांग्रेस का बहुमत है और ऐसे में उसे अपने प्रत्याशी को जीताने में कोई दिक्कत नहीं होगी। फिलहाल आखिरी फैसला पार्टी अध्यक्ष ही लेंगे। फिलहाल इस मामले में अशोक गहलोत मनमोहन सिंह से मुलाकात कर चुके हैं। लेकिन इसके जरिए गहलोत ने मनमोहन सिंह की फिर से राज्यसभा में जाने की इच्छा टटोली।

  • kamalnath gehlot

    News1, Jul 2019, 9:42 PM IST

    क्या राहुल गांधी ने मांग लिया है गहलोत और कमलनाथ का इस्तीफा?

    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी पार्टी के मुख्यमंत्रियों की बैठक बुलाई। जिसके बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। कहा जा रहा है मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत पर इस्तीफे का भारी दबाव है। 

  • Rahul Gandhi will meet today congress ruling states chief minister

    News1, Jul 2019, 8:46 AM IST

    राहुल गांधी आज बनेंगे हेडमास्टर तो कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की लगेगी क्लास

    लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। पंजाब को छोड़कर पार्टी ने किसी भी राज्य में प्रदर्शन अच्छ नहीं किया है। यहां तक की राजस्थान में सरकार होने के बावजूद राज्य में कांग्रेस एक भी सीट नहीं जीत पायी है जबकि मध्य प्रदेश में पार्टी एक ही सीट जीतने में कामयाब रही। पंजाब में पार्टी ने आठ सीटें जीती।