Ashok Tanwar  

(Search results - 10)
  • Ashok Tanwar, Haryana elections, Congress Haryana, Rahul Gandhi, Sonia Gandhi, Haryana elections, ticket distribution, Haryana Pradesh President

    News17, Oct 2019, 9:32 AM IST

    हरियाणा चुनाव: अशोक तंवर करेंगे जननायक जनता पार्टी का समर्थन तो पत्नी मांगेगी कांग्रेस के पक्ष में वोट

    हरियाणा विधानसभा चुनाव से ठीक पहले अशोक तंवर ने कांग्रेस से अलविदा कहा दिया था। तंवर ने उन्हें और उनके समर्थकों को टिकट न दिए जाने के खिलाफ सोनिया गांधी के घर के बाहर प्रदर्शन किया था। जिसके बाद पार्टी ने एक तरह से उन्हें दरकिनार कर दिया था। जिसके बाद तंवर ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। हालांकि तंवर ने अभी तक किसी भी पार्टी को समर्थन नहीं दिया है। लेकिन उन्होंने दुष्यंत चौटाला की पार्टी को चुनाव में अपना समर्थन देने का फैसला किया है। 

  • News3, Oct 2019, 9:42 PM IST

    बागी अशोक तंवर बोले मानव बम हूं, चुप नहीं बैठूंगा

    अशोक तंवर हरियाणा कांग्रेस के पांच साल तक अध्यक्ष रहे। जब तक तंवर कांग्रेस के अध्यक्ष रहे। हुड्डा से उनका छत्तीस का आंकड़ा रहा। पिछले महीने ही जब हुड्डा को विधायक दल का मुखिया बनाया गया था। तभी से ये तय हो गया था कि अब पार्टी तंवर को कोई तवज्जो नहीं देगी। लिहाजा दलित वर्ग को खुश करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कुमारी शैलजा को राज्य की कमान सौंपी थी।

  • Silent Ashok Tanwar becomes 'rebel' outside Sonia's house, Congress in trouble

    News2, Oct 2019, 5:19 PM IST

    खामोश अशोक तंवर बने सोनिया के घर के बाहर ‘बागी’,मुश्किल में कांग्रेस

    हरियाणा कांग्रेस में चली आ रही गुटबाजी और अंदरूनी कलह खुलकर आज राजधानी दिल्ली की सड़कों पर दिखी। जहां विधानसभा चुनाव के टिकटों को लेकर चल रही गुटबाजी विरोध प्रदर्शन के जरिए दिखी। अभी तक शांत रहने वाले राज्य के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर ने आज अपने बागी तेवर दिखाए। तंवर ने खुलकर आरोप लगाया कि हरियाणा में टिकट बेचे जा रहा है और आलाकमान खामोश है। उन्होंने अपने समर्थकों के साथ सोनिया के घर के बाहर धरना दिया। 

  • Ashok tanwar

    News30, Sep 2019, 7:45 PM IST

    बागी तंवर की 'खामोशी' बढ़ा रही है हरियाणा में कांग्रेस की मुश्किलें

    अशोक तंवर को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का करीबी माना जाता था। राहुल गांधी तंवर पर भरोसा करते थे, लिहाजा उन्होंने भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की दावेदारी को दरकिनार कर अशोक तंवर  को राज्य की कमान सौंपी। लेकिन कांग्रेस में राहुल गांधी के अध्यक्ष के पद से हट जाने के बाद बागी हो चुके हुड्डा को तवज्जो देते हुए विधायक दल का नेता के साथ ही चुनाव समिति की कमान हुड्डा को दी गई।

  • Ashok tanwar

    News26, Sep 2019, 4:32 PM IST

    पहले हुड्डा और अब तंवर हो रहे हैं बागी, बैठकों से बनाई दूरी

    राज्य में अगले महीने चुनाव होने हैं। अभी तक कांग्रेस ने टिकट वितरण नहीं किया है। पार्टी में लगातार नई प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा और चुनाव समिति के अध्यक्ष हुड्डा की बैठकें चल रही हैं। लेकिन पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक इन बैठकों से नदारद हैं। वह न तो हुड्डा की बैठकों में जा रहे हैं न ही शैलजा की। हालांकि अपना राजनैतिक वजूद बचाने के लिए तंवर अलग बैठकें कर रहे हैं।

  • Sonia bowed in front of Hooda, appointed head of  Legislature Party, Shailaja will be state president

    News4, Sep 2019, 7:15 PM IST

    हुड्डा के सामने झुकी सोनिया, पूर्व सीएम को चुनाव कमेटी और विधायक दल की मिली कमान तो शैलजा को बनाया प्रदेश अध्यक्ष

    भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पिछले काफी अरसे से बगावती तेवर अपनाए हुए थे। जिसको लेकर पार्टी पर दबाव बना हुआ था। हुड्डा ने 18 अगरस्त को रोहतक में रैली कर कांग्रेस आलाकमान को अपनी ताकत का एहसास कराया था। जिसमें हरियाणा के 13 विधायकों ने हिस्सा लिया था। हुड्डा ने अशोक तवंर के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ था।

  • Bhupinder singh hooda

    News4, Sep 2019, 10:09 AM IST

    बैकफुट पर आए हुड्डा अभी नहीं होंगे बागी, शैलजा पर कांग्रेस खेल सकती है दांव

    असल में हुड्डा को भी लग रहा है पार्टी से किनारा कर उनका राज्य में राजनैतिक वजूद उस तरह का नहीं होगा। जैसा कांग्रेस में रहकर उनका राजनैतिक कद बना है। लिहाजा हुड्डा अभी बैकफुट पर आ गए हैं। हुड्डा ने 18 अगस्त को रोहतक की रैली में एक कमेटी का गठन किया था जिसको ये अधिकार दिया गया था कि वह हुड्डा को लेकर ये फैसला करे कि उन्हें कांग्रेस में रहना चाहिए या फिर अपनी पार्टी बनानी चाहिए।

  • Bhupinder Singh Hooda 1

    News3, Sep 2019, 10:56 AM IST

    आज होगा हुड्डा पर फैसला, कांग्रेस में रहेंगे या फिर होंगे बागी

    फिलहाल कुछ दिन पहले हुड्डा ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की थी। जिसमें उन्होंने सोनिया को साफ बता दिया था कि वह राज्य में कांग्रेस की कमान अपने हाथ में रखना चाहते हैं और किसी अन्य का नेतृत्व स्वीकार नहीं करेंगे। फिलहाल अभी तक कांग्रेस आलाकमान ने हुड्डा के रूख पर चुप्पी साधी हुई है।

  • bhupinder hooda

    News28, Aug 2019, 8:59 PM IST

    हुड्डा परिवार की रूखसती के साथ ही हरियाणा कांग्रेस में होगी नए अध्यक्ष की ‘ताजपोशी’!

    हरियाणा में इस साल के आखिर तक विधानसभा चुनाव होने हैं। अभी राज्य में पार्टी की कमान पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के करीबी अशोक तंवर के हाथ में है। जबकि हुड्डा और तंवर के बीच छत्तीस का आंकड़ा है। वहीं राज्य में किरन चौधरी और कुमारी शैलजा के भी गुट हैं। लेकिन ये गुट भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की तरह बागी तेवर नहीं अपनाए हुए हैं। हुड्डा आगामी विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की कमान अपने हाथ में रखना चाहते हैं।

  • Kiran Chaudhary claimed for the post of leader opposition in Haryana, party divided in two part

    News4, Apr 2019, 11:56 AM IST

    हरियाणा में नेता प्रतिपक्ष को लेकर दो गुटों में बंटी कांग्रेस, किरण चौधरी ने किया दावा तो हुड्डा ने भी खोला मोर्चा

    हरियाणा में नेता प्रतिपक्ष का पद कांग्रेस के लिए मुसीबत बनता जा रहा है। एक पद के लिए कांग्रेस के कई दिग्गज नेता अपनी अपनी दावेदारी कर रहे हैं। विधायक किरण चौधरी ने इस पद के लिए दावेदारी कर दी है तो पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने भी कमर कस ली है।