Atc  

(Search results - 3)
  • इस हवाई अड्डे में सभी उड़ानें केवल मौसम संबंधी स्थितियों तक सीमित हैं। इसका मतलब यह है कि अन्य विमानों और आसपास के इलाकों की पर्याप्त दृश्यता होनी चाहिए। भूटान की उड़ानें इस प्रकार दिन के उजाले तक ही सीमित रहती हैं, इसलिए रात की उड़ान यहां पर संभव नहीं है।  पहले अंतरराष्ट्रीय पायलट बहुत कम हुआ करते थे, लेकिन अब भूटान में विमान क्षेत्र तेजी से विकसित हो रहा है।

    News2, Sep 2019, 8:31 AM IST

    गोवा में कुत्तों से परेशान हैं पायलट, रनवे पर दौड़ रहे हैं कुत्ते

    पिछले दिनों भी एक विमान कुत्तों के कारण गोवा एयरपोर्ट पर नहीं उतर सका था। ये विमान मुंबई से गोवा आ रहा था। लेकिन रनवे पर कुत्ता आ जाने के कारण देरी से लैंड कर पाया।। गोवा एयरपोर्ट पर आमतौर पर कुत्ते आ जाते हैं। जिसके कारण विमान को टेकऑफ या लैंडिंग में देरी होती है। मुंबई से गोवा आ रहे विमान को काफी देर आसमान में ही रहना पड़ा था। जिसके बाद सोशल मीडिया में एक यात्री ने इसकी जानकारी दी थी।

  • air india for sale under amithsha

    News14, Aug 2019, 9:03 AM IST

    जानें कहां रनवे पर आ गए थे कुत्ते लैंड नहीं कर पाया विमान

    विमान मुंबई से आ रहा था। इसको उतारने जाने की पूरी तैयारी हो गई थी। तभी रनवे पर  कुत्ते आ गए एटीसी ने इसकी तुरंत जानकारी पायलट को दी। तो उसने उतराने के बजाय टेकऑफ किया और काफी समय आसमान में विमान के रहने के बाद उसे उतारा गया। जहां यात्रियों ने राहत की सांस ली। इस दौरान काफी समय तक विमान आसमान में ही घूमता रहा। इस बारे में यात्रियों में भी बैचेन होने लगी थी। क्योंकि विमान काफी देर तक आसमान में उड़ान भरता रहा।

  • emergency plane landing at Lucknow airport after , only five minute fuel was left at that time in plane

    News17, Jul 2019, 12:26 PM IST

    हवाई जहाज की इमरजेंसी लैंडिंग के वक्त बचा था महज पांच मिनट का ईंधन, टला बड़ा हादसा

    आज विस्तारा एयरलाइंस का एक विमान दिल्ली से मुंबई जा रहा था। खराब मौसम के कारण उसकी लैंडिंग लखनऊ के एयरपोर्ट पर कराई गयी। लेकिन जिस वक्त विमान की लैंडिंग कराई गई उस वक्त उसमें महज सिर्फ 5 मिनट का फ्यूल बचा था। विमान में उस वक्त 153 यात्री थे।