Ats  

(Search results - 16)
  • News21, Oct 2019, 10:27 AM IST

    आज सूरत से लखनऊ लाए जाएंगे कमलेश तिवारी मर्डर के तीन आरोपी

    हालांकि यूपी पुलिस का दावा है कि इस मामले को सुलझा लिया गया है। लेकिन हत्यारे अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। कमलेश तिवारी का परिवार कल ही राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ से मिल चुका है। परिवार का साफ कहना था कि राज्य सरकार हत्यारों को फांसी दिलाए। 

  • Mumbai ATS

    News14, Oct 2019, 8:09 AM IST

    नेपाल के जरिए टेरर फंडिंग कर रहा है पाकिस्तान

    पाकिस्तान खुफिया एजेंसी ने इसके लिए नेपाल को अपना नया ठिकाना बनाया है। पाकिस्तान से सीधे नेपाल पैसा पहुंचता है और उसके बाद भारत में एजेंटों के जरिए ये पैसा आतंकियों तक पहुंच रहा है। जांच में ये खुलासा हुआ है कि नेपाल से सटे भारतीय जिलों में पाकिस्तान ने एजेंटे बनाए हैं। जो नेपाल से पैसा ले जाकर भारत में आतंकियों को देते हैं। ये पैसा यूपी, एमपी, बिहार लेकर जम्मू कश्मीर तक पहुंच रहा है। 

  • Mumbai ATS

    News25, Jul 2019, 5:50 PM IST

    'मुंबई में जहर खिलाकर हजारो श्रद्धालुओं की जान लेने की फिराक में थे जाकिर नाइक से प्रभावित जेहादी'

    महाराष्ट्र के एंटी टेररिस्ट स्क्वैड ने दिल दहला देने वाला खुलासा किया है। 10 संदिग्धों से पूछताछ के बाद दाखिल की गई एटीएस की चार्जशीट में यह खुलासा हुआ है कि वह प्राचीन मुंब्रेश्वर मंदिर के प्रसाद में जहर मिलाने की योजना बना रहे थे। जेहादी मानसिकता के यह सभी संदिग्ध आरोपी विवादित मजहबी प्रचारक जाकिर नाइक से बेहद प्रभावित थे। 
     

  • Naxalites expanding their approach through Madarsa and educational institution

    News24, Jul 2019, 12:06 PM IST

    उत्तर प्रदेश में मदरसों के जरिए नक्सली बना रहे हैं पैठ !

    असल में नक्सली ने अपने कार्य करने की रणनीति को बदला है। वह इस बार शिक्षण संस्थाओं के जरिए अपनी पैठ को बनाना चाह रहे हैं। इसका खुलासा कुछ दिन पहले भोपाल में पकड़े गए श्रीवास्तव दंपति से पूछताछ में हुआ है। इन नक्सलियों की जड़े राजधानी लखनऊ सहित प्रदेश के कई मदरसे व शिक्षण संस्थानों के छात्र तक पहुंची हुई है। क्योंकि ये सॉफ्ट टारगेट हैं। 

  • amit shah and chidambaram

    News3, Jun 2019, 1:29 PM IST

    आज अमित शाह गृहमंत्री हैं और चिदंबरम जमानत पर, क्या यह कर्मफल का सिद्धांत है?

    उपनिषदों और गीता में बताया गया कर्मफल का सिद्धांत भारतीय जीवन का आधार है। मनुष्य जो भी करता है उसका परिणाम उसे ही भुगतना होता है, चाहे वह अच्छा हो या बुरा। भारतीय राजनीति में भी इन दिनों इसकी झलक दिखाई दे रही है। जब कांग्रेस सरकार में गृहमंत्री रहते हुए पी.चिदंबरम ने अमित शाह को जेल भेजा गया। लेकिन अब अमित शाह गृहमंत्री हैं और चिदंबरम गिरफ्तारी की कगार पर खड़े हैं। मात्र दस वर्षों में कर्मफल के सिद्धांत ने अपना रंग दिखा दिया है। 

  • Gujrat all women police officers

    News6, May 2019, 3:20 PM IST

    गुजरात की महिला शक्ति को नमन: गैंग्स्टर अल्लारक्खा के आतंक का किया खात्मा

    गुजरात की महिला पुलिस अधिकारियों ने की एक टीम ने ऐसा जबरदस्त कारनामा करके दिखाया है कि पूरा सोशल मीडिया उनकी तारीफों से गुलजार हो गया है। उन्होंने जंगलों में छिपे गैंग्स्टर जुसब अल्लारक्खा को गिरफ्तार करके उसका आतंक खत्म कर दिया है। 
     

  • hemant karkare pragya

    Views22, Apr 2019, 11:25 AM IST

    हेमंत करकरे बनाम साध्वी प्रज्ञा: सच वही नहीं जो हमें बताया गया

    हेमंत करकरे का नाम अचानक सुर्खियों में आ गया है। भोपाल से भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर अपनी उत्पीड़न की व्यथा बताते हुए कह गईं कि हेमंत करकरे को मैने शाप दिया था। साध्वी की उम्मीदवारी के बाद से ही मौन धारण कर चुकी कांग्रेस तुरंत अपनी चुप्पी के खोल से बाहर आई और इसे शहीदों का अपमान बताया एवं भाजपा ने त्वरित प्रतिक्रिया दे दी कि हेमंत करकरे हमारे लिए शहीद हैं। साध्वी जी की अपनी पीड़ा होगी भाजपा उससे सहमत नहीं है। 

  • Pragya Sing Thakur

    News19, Apr 2019, 4:43 PM IST

    हेमंत करकरे पर साध्वी प्रज्ञा ने लगाया यातना देने का आरोप, कांग्रेस बोली, 'यह शहीद का अपमान, पीएम मोदी माफी मांगे'

    भोपाल लोकसभा सीट पर कांग्रेस के उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के खिलाफ भाजपा ने कट्टर हिंदुत्व छवि वाली साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को उतारा है। इसके बाद इस लोकसभा सीट का चुनाव पूरे देश में चर्चित हो गया है।

  • Who will be from BJP fight against Digvijay singh in Bhopal seat

    News17, Apr 2019, 2:52 PM IST

    क्यों साध्वी प्रज्ञा को ही चुना गया दिग्विजय सिंह को टक्कर देने के लिए?

    मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को टिकट दिया है। यह वही साध्वी प्रज्ञा हैं, जिन्हें यूपीए सरकार के शासनकाल में हिंदू आतंकवादी बताकर जेल में बंद कर दिया गया था। यही नहीं इस दौरान उन्हें इतनी प्रताड़ना दी गई कि उन्हें कैंसर हो गया और वह मरते मरते बचीं। आईए जानते हैं कि आखिर क्यों साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को ही चुना गया दिग्विजय सिंह को टक्कर देने के लिए-

  • Terrorist who was arrested in Deoband by UP ATS was connected with Jais a Mohammad

    News25, Feb 2019, 2:50 PM IST

    जैश से जुड़े हैं देवबंद से गिरफ्तार आंतकियों के तार, जानें कहां थी तबाही की साजिश

    यूपी के देवबंद से हिरासत में लिए गए जैश के दो संदिग्ध आतंकियों ने इस बात को कबूल किया है। उनका पुलवामा में हुए आंतकी हमले से तार जुड़े हुए थे। पुलिस का मानना है कि एटीएस ने दोनों आंतकियों को सही समय में गिरफ्तार किया था। 

  • UP ATS arrested two Jaish e Mohammad terrorists from Deoband

    News22, Feb 2019, 3:55 PM IST

    देवबंद से गिरफ्तार किए गए दो संदिग्ध जैश ए मोहम्मद आतंकियों से पूछताछ

    देवबंद के मोहल्ला खानकाह की नाज मंजिल से रात दो बजे एटीएस ने दो संदिग्ध कश्मीरी आतंकियों को गिरफ्तार किया गया। इन दोनों के नाम शाहनवाज तेली और आकिब अहमद मलिक हैं।

  • Terrorist

    News22, Feb 2019, 3:45 PM IST

    देवबंद से गिरफ्तार किए गए दो संदिग्ध जैश ए मोहम्मद आतंकियों से पूछताछ

    देवबंद के मोहल्ला खानकाह की नाज मंजिल से रात दो बजे एटीएस ने दो संदिग्ध कश्मीरी आतंकियों को गिरफ्तार किया गया। इन दोनों के नाम शाहनवाज तेली और आकिब अहमद मलिक हैं। इन दोनों के साथ ओडिशा के रहने वाले पांच और लोगों को हिरासत में लिया गया है। इन लोगों को पूछताछ के लिए सहारनपुर पुलिस लाइन लाया गया है 

  • Up ATS arrested 12 suspected from Deoband in Saharanpur Uttar Pradesh, Jaish member also arrested but agency not confirming

    News22, Feb 2019, 12:51 PM IST

    यूपी एटीएस ने 12 संदिग्धों को लिया हिरासत में, जैश के सदस्य होने की आशंका

    पिछले हफ्ते पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद सतर्क हुई खुफिया एजेंसियों की राज्यों की पुलिस और एटीएस तालमेल देखने को मिल रहा है। ऐसा माना जा रहा की आने वाले दिनों में देश में आंतकी घटनाओं में इजाफा हो सकता है। इसी के मद्देनजर सक्रिय हुई एजेंसियां संदिग्‍धों पर कड़ी नजर रख रही हैं। आज यूपी एटीएस ने ने देवबंद से जैश के संदिग्ध समेत 12 लोगों को हिरासत में लिया है। उधर दोनों आंतकियों को गिरफ्तार करने के बाद लखनऊ में यूपी के डीजीपी ने प्रेस कांफ्रेस की। जिसमें उन्होंने गिरफ्तार आंतकियों के बारे में जानकारी दी।

  • arrested

    News23, Jan 2019, 2:27 PM IST

    आईएस से लिंक के आरोप में महाराष्ट्र से नौ लोग गिरफ्तार, बड़ी साजिश को अंजाम देने की थी तैयारी

    - एटीएस ने कई सप्ताह तक नौ लोगों पर नजर रखी। ठाणे के मुंब्रा में अमृत नगर, कौसा, मोती बाग और अलमास कॉलोनी इलाकों और औरंगाबाद की कैसर कॉलोनी, राहत कॉलोनी और दमडी महल इलाकों में सोमवार देर रात और मंगलवार तड़के छापे मारने के बाद ये गिरफ्तारियां की गईं। 

  • Bangladeshi arrested from Maharashtra

    News20, Jan 2019, 12:06 PM IST

    महाराष्ट्र से बांग्लादेशी गिरफ्तार

    मुंबई से सटे पालघर जिले के नालासोपारा में महाराष्ट्र के ATS की टीम ने 5 बांग्लादेशियों को पकड़ा है ये सभी नालासोपारा पूर्व के अचोले डोगरी में रहते थे।