Azamgarh  

(Search results - 15)
  • News8, Oct 2019, 6:32 AM IST

    फिर पाकिस्तान 26/11 जैसे हमले की तैयारी में, आजमगढ़ मॉड्यूल पर कर रहा साजिश नापाक

    पाकिस्तान की बौखलाहट इसी बात से देखी जा सकती है कि जब से जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाया गया है। वह भारत के खिलाफ सभी तरह के अभियान चला रहा है। वह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर दुनिया के सामने बेनकाब हो चुका है। किसी भी देश ने उसकी मदद नहीं की है। 

  • thunderclap

    News18, Sep 2019, 7:09 AM IST

    पूर्वांचल में गिरी मौत की आसमानी बिजली, दस मरे और एक दर्जन झुलसे

    जानकारी के मुताबिक राज्य के पूर्वांचल में पिछले चौबीस घंटे के मौसम काफी खराब बना हुई है। इलाके में तेज बारिश हो रही है। आसमान से मौत की बिजली गिर रही है। जिसके कारण चार जिलों में दस लोगों की मौत हो गई है जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग झुलसे हुए हैं। पूर्वांचल के वाराणसी, आजमगढ़ और मऊ जिले में आसमानी बिजली गिरने से तीन-तीन लोगों की मौत होने की खबर मिल रही है। वहीं मिर्जापुर में एक व्यक्ति की मौत बिजली गिरने के कारण हुई हैं।

  • News6, Sep 2019, 8:12 PM IST

    प्रतिबंधित संगठन सिमी का पूर्व अध्यक्ष शाहिद बद्र गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से प्रतिबंधित संगठन सिमी के पूर्व अध्यक्ष शाहिद बद्र को गिरफ्तार किया गया है। देर रात हुई इस गिरफ्तारी को गुजरात पुलिस ने अंजाम दिया। लेकिन इस दौरान आरोपी के समर्थकों ने पुलिस के काम में बाधा डाली। 
     

  • TALAQ

    News12, Aug 2019, 1:37 PM IST

    शादी के पांच साल बाद अचानक बेगम दिखने लगी बदसूरत तो फोन पर दे दिया तलाक

    तीन तलाक के लिए कानून बन जाने के बाद तीन तलाक के मामले सामने आ रहे हैं। हर मामले में तलाक देना का बहाना सबका अलग अलग है। कहीं बेटी होने पर पति पत्नी को तलाक दे रहा है तो कहीं दहेज न मिलने के कारण तलाक दिया जा रहा है। लेकिन आजमगढ़ में भी नया मामला सामने आया है। यहां पर मुस्लिम युवक ने शादी के पांच साल पत्नी को ये कहते हुए तलाक दे दिया कि वह अब खूबसूरत नहीं रही है। 

  • credit cards

    News16, Jun 2019, 1:03 PM IST

    डेबिट-क्रेडिट कार्ड का करते हैं इस्तेमाल, तो हो जाएं सावधान!

     बैंकों की ओर से दिए जाने वाले कार्ड में चिप लगाने के बावजूद डाटा कॉपी किया जा रहा है और कार्ड के क्लोन तैयार किए जा रहे हैं। कार्ड की क्लोनिंग तब भी हो रही है, जब उसे सरकारी केंद्रों पर भी स्वाइप किया जा रहा है। 

  • Bhojpuri star will get success in election, ravi kishan and manoj Tiwari leading to opponent

    News23, May 2019, 10:54 AM IST

    क्या सियासत में सफल होगा बीजेपी का भोजपुरी सुपर स्टार फार्मूला

    उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल में बीजेपी की प्रत्याशी के तौर पर दो भोजपुरी फिल्म स्टार चुनावी मैदान में हैं। अभी तक गोरखपुर सीट से रविकिशन करीब 65 हजार वोट से आगे चल रहे हैं जबकि दिल्ली की सीट पर मनोज तिवारी भी कांग्रेस की प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित से 50 हजार वोटों से आगे चल रहे हैं।

  • নিজের ওপর রাগে আঙুলই বাদ!

    News21, May 2019, 3:07 PM IST

    आजमगढ़ में ईवीएम से छेड़छाड़ की फर्जी पोस्ट करने वाला गिरफ्तार

    एग्जिट पोल आने के बाद से सोशल मीडिया पर ईवीएम से छेड़छाड़ को लेकर फर्जी सूचनाएं फैलाई जा रही हैं। इनके आधार पर राजनीतिक दल चुनाव आयोग का कार्य प्रणाली पर सवाल उठा रहे हैं। 

  • If these stalwart will trap in BJP's array, then political career may be end

    News2, May 2019, 12:08 PM IST

    अगर बीजेपी के ‘व्यूह’ में फंसे ये दिग्गज, तो खत्म हो सकती है राजनीति

    असल में बीजेपी ने एसपी के लिए सबसे अहम मानी जाने वाली आजमगढ़ और कांग्रेस के लिए अमेठी सीट के लिए जो रणनीति बनाई है। इसके तहत इन दोनों सीटों पर बीजेपी के प्रत्याशियों को किसी भी हाल में जीतना है। इसी रणनीति के तहत बीजेपी के उत्तर प्रदेश के प्रभारी जेपी नड्डा और प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल ने आजमगढ़ में डेरा डाले हुए हैं और यहीं से दोनों नेता अमेठी सीट के लिए बिसात बिछा रहे हैं। ये दोनों नेता मीडिया से दूर अपनी योजनाओं को जमीन पर अमली जामा पहनाने जुटे हैं। 

  • bjp pins hope on three bhojpuri stars to clinch eastern up loksabha election

    News24, Apr 2019, 2:42 PM IST

    भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार यूपी से दिल्ली तक बीजेपी की नैया लगाएंगे पार?

    दोनों भोजपुरी सुपर स्टार बड़ा बदलाव कर सकते हैं। पार्टी को गोरखपुर सीट में पिछले लोकसभा चुनाव में सफलता तो मिली लेकिन उपचुनाव में उसे हार का सामना करना पड़ा था जबकि आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी अपना किला बचाने में सफल रही। वहीं दिल्ली में भोजपुरी गायक और अभिनेता मनोज तिवारी उत्तर पूर्वी दिल्ली से एक बार फिर ताल ठोक रहे हैं। पिछले लोकसभा चुनाव में तिवारी ने जीत हासिल की थी। फिलहाल मौजूदा दौर में इन तीन भोजपुरी अभिनेताओं को सुपर स्टार माना जाता है।

  • निरहु और अखिलेश

    Views22, Apr 2019, 12:21 PM IST

    ‘निरहू हवें हमार हमसे सटल रहें’: ये है आजमगढ़ की नयी आवाज!

    आजमगढ़ से सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के बेटे और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मैदान में हैं। जिनके सामने बीजेपी ने लोकप्रिय भोजपुरी गायक और अभिनेता निरहू को टिकट दिया है। आजमगढ़ के आम लोगों का कहना है कि निरहु से हमारा रिश्ता किसी नेता जैसा नहीं है, उनसे हमारा तीज-त्योहार, शादी-विवाह, जन्म-मरण का संबंध है। क्या गरीब, क्या अमीर एक बुलावे पर निरहू सबके दरवाजे पर आये हैं और सभी का सम्मान बढ़ाया है, जिसका उन्हें लाभ मिलना निश्चय है। 

  • Will mayawati be present in akhilesh Yadav nomination in azamgarh

    News14, Apr 2019, 12:49 PM IST

    आजमगढ़ में अखिलेश यादव के नामांकन में मौजूद रहेंगी बीएसपी प्रमुख मायावती?

    समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव 18 अप्रैल यानी गुरुवार को आजमगढ़ से नामांकन करेंगे। इसके लिए एसपी की तरफ से सभी तरह की तैयारियां की जा रही हैं। अखिलेश नामांकन के दौरान जिले में बड़े रोड शो का आयोजन करेंगे। लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा इस बात को लेकर है कि क्या अखिलेश के नामांकन में बीएसपी प्रमुख मायावती भी मौजूद रहेंगी।

  • News28, Mar 2019, 5:56 PM IST

    आजमगढ़ में दो खोजी कुत्तों ने सुलझाया ब्लाइंड मर्डर केस

    26 मार्च को आजमगढ़ में हुई थी 14 साल के सचिन यादव की हत्या। पिता के दोस्त ने ही पैसों के लिए अपहरण के बाद पोल खुलने के डर से कर दिया था मर्डर। 

  • Yadav-Muslim-Dalit alliance created Azamgarh's 'safe' seat, Akhilesh Yadav's will focus eastern UP

    News26, Mar 2019, 11:44 AM IST

    यादव-मुस्लिम-दलित गठजोड़ से आजमगढ़ बनी ‘सुरक्षित’ सीट, अखिलेश यादव की पूर्वांचल पर नजर

    उत्तर प्रदेश में आगामी लोक सभा चुनाव के लिए लगातार बड़े नामों की उम्मीदवारी चर्चा का विषय बनी हुई है। इसी क्रम में अब समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आजमगढ़ से चुनाव लड़ने का फैसला किया हैं। 2014 में मोदी लहर के बावजूद उनके पिता व सपा पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने इस सीट पर जीत दर्ज की थी।

  • Akhilesh Yadav form Azamgarh and Azam khan will contest election from Rampur

    News24, Mar 2019, 11:06 AM IST

    सपा ने रामपुर से लगाया आजम खान पर दांव, आजमगढ़ से अखिलेश लड़ेंगे चुनाव

    समाजवादी पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए रामपुर से पार्टी में मुस्लिम चेहरा माने जाने वाले आजम खान पर दांव खेला है। वहीं मुलायम सिंह के मौजूदा संसदीय सीट आजमगढ़ से पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव चुनाव लड़ेगे। हालांकि अभी तक पार्टी ने मैनपुरी से मौजूदा सांसद तेज प्रताप यादव को टिकट नहीं दिया है।

  • azamgarh robbers

    News15, Mar 2019, 7:58 PM IST

    आजमगढ़ में पकड़े गए शातिर लुटेरे

    आजमगढ़ में आज 25-25 हजार रूपये के चार इनामी अपराधी गिरफ्तार किए गए। 
    लोक सभा चुनाव कुशलतापूर्वक संपन्न कराने के लिए पुलिस द्वारा अभियान चलाया जा रहा है। इस दौरान थाना सिधारी पुलिस टीम व प्रभारी स्वैट टीम व सर्विलांस टीम को मुखबिर के जरिए सूचना प्राप्त हुई कि एक स्कार्पियों व एक मोटरसाइकिल से कुछ लुटेरे सठियाव की तरफ से बैठौली की तरफ आ रहे हैं ।