B. Chandrakala  

(Search results - 4)
  • CBI can interrogate mayawati and Akhilesh yadav in mining and sugar mill scam

    NewsJul 12, 2019, 7:25 AM IST

    बुआ पर चीनी मिल तो बबुआ पर आएगी खनन घोटाले की जांच की आंच

    राज्य में सीबीआई ने राज्य में हुए खनन घोटाले में सात आईएएस अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। ये घोटाले राज्य में समाजवादी पार्टी के दौरान हुए थे और उस वक्त खनन विभाग अखिलेश यादव के पास ही था। हालांकि बाद में इस विभाग को गायत्री प्रजापति को दे दिया था। वहीं बीएसपी सरकार में राज्य सरकार ने चीनी निगम की चीनी मिलों को निजी क्षेत्र को बहुत कम दामों में बेच दिया था। जिसकी आंच अब मायावती के करीबी माने जाने वाले आईएएस अफसर नेतराम और चीनी निगम के प्रबंध निदेशक विनय प्रिय दुबे तक पहुंच गयी है।

  • undefined

    NewsJan 10, 2019, 5:06 PM IST

    यूपी खनन घोटालाः वरिष्ठ पत्रकार का नाम मिडिलमैन के रूप में आया सामने

    - ई-नीलामी की निर्धारित प्रक्रिया का उल्लंघन कर निजी कंपनियों को खनन पट्टे लीज पर दिए जाने के इस मामले में एक वरिष्ठ पत्रकार कथित तौर पर मध्यस्थ की भूमिका निभा रहे थे।

  • B.Chandrakala

    NewsJan 7, 2019, 10:30 AM IST

    खनन घोटाले की आरोपी चंद्रकला को दिल्ली बुला सकती है सीबीआई


    सीबीआई जल्द ही उत्तर प्रदेश में हुए खनन घोटाले की आरोपी आईएएस अफसर बी. चंद्रकला को कभी भी दिल्ली पूछताछ के लिए बुला सकती है. इस मामले में चंद्रकला के साथ ही राज्य सरकार के कुछ अफसर और सपा नेताओं को सीबीआई ने आरोपी बनाया है. 

  • b.chandrakala

    NewsJan 5, 2019, 1:38 PM IST

    आईएएस बी. चंद्रकला के घर सीबीआई का छापा, अखिलेश सरकार के समय का है मामला

    अकसर सोशल मीडिया में छाई रहने वाले वाली यूपी कैडर की आईएएस अफसर बी. चंद्रकला के घर और कई ठिकानों पर सीबीआई ने छापे मारे हैं. सीबीआई ने ये छापे उनके जिलाधिकारी रहते हुए अवैध खनन को लेकर किए हैं. चंद्रकला इस वक्त स्टडीज लीव पर हैं. वह सपा सरकार के दौरान राज्य में ताकतवर अफसरों में शुमार थी.