Babul Supriyo  

(Search results - 5)
  • TMC worker attacked bjp candidate in barrackpore west bengal, injured

    NewsMay 6, 2019, 10:08 AM IST

    टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बैरकपुर में बीजेपी प्रत्याशी पर हमला कर किया घायल, टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ता आपस में भिड़े

    बीजेपी के प्रत्याशी अर्जुन सिंह ने आरोप लगाया कि टीएमसी के लोग वोटरों को धमका रहे हैं। जिसके कारण मतदाता डरे हुए हैं। असल में चौथे चरण के मतदान में भी आसनसोल लोकसभा सीट पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी बाबुल सुप्रिया पर हमला कर उनकी कार को तोड़ा दिया था।

  • Clashes between BJP-TMC worker in Bengal Asansol Jemua poll booth

    NewsApr 29, 2019, 1:22 PM IST

    आसनसोल में जमकर बवाल, जेमुआ में खूब चले लाठी-डंडे

    लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में भी पश्चिम बंगाल में हिंसा का दौर जारी है। बंगाल की बहुचर्चित आसनसोल लोकसभा सीट के पंडाबेश्वर विधानसभा के जेमुआ में एक पोलिंग बूथ पर लोगों ने वोट डालने से इसलिए इनकार कर दिया, क्योंकि वहां पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था नहीं थी। केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो का मुकाबला टीएमसी की मुनमुन सेन से है। जेमुआ में भाजपा समर्थकों ने नारेबाजी करते हुए मतदान केंद्र की सुरक्षा के लिए केंद्रीय बलों को तैनात करने की मांग की। उन्होंने मतदान कर्मियों को चुनाव प्रक्रिया शुरू करने से भी रोक दिया। केंद्रीय बलों की तैनाती के बाद मतदान शुरू हुआ हालांकि भाजपा कार्यकर्ता नारेबाजी करते रहे। आरोप है कि टीएमसी के सुजीत मुखर्जी के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने मतदान केंद्र पर पहुंचकर भाजपा समर्थकों पर हमला कर दिया। उन्हें बांस और लाठियों से पीटा गया। स्थिति को काबू में लाने के लिए पुलिस को लाठीचार्च करना पड़ा। पुलिस ने टीएमसी और भाजपा समर्थकों को खदेड़कर मतदान केंद्र के पास के हालात को काबू में किया। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में हालात तनावपूर्ण हैं। डीसीपी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस को घटनास्थल पर तैनात किया गया है। सुबह से थमी मतदान प्रक्रिया नौ बजे के बाद शुरू हो सकी। 

    - अनिल गिरी की रिपोर्ट

  • Tmc worker attacked destroyed babul supriyo car in asansol seat in voting, paramilitary forces deployed

    NewsApr 29, 2019, 10:30 AM IST

    आसनसोल में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बाबुल सुप्रियो की कार पर किया हमला

    बीजेपी प्रत्‍याशी बाबुल सुप्रियो मतदान केन्द्रों के हालात का जाएजा लेने जा रहे थे। लेकिन टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उनकी कार पर हमला कर उनकी कार के शीशे तोड़े दिए। सुप्रियो ने आरोप लगाया है कि प्रशासन ठीक से चुनाव नहीं करा पा रहा है। इस चुनावी हिंसा के बाद राज्य में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। 

  • Which way Asansol will swing on April 29, Babul Supriyo or Moon Moon Sen

    NewsApr 28, 2019, 4:00 PM IST

    बाबुल सुप्रियो या मुनमुन सेन, आसनसोल में किसे चुनेगी जनता?

    आसनसोल लोकसभा सीट पर टीएमसी और भाजपा के अलावा दस अन्य दलों के नेता भी किस्मत आजमा रहे हैं। हालांकि मुख्य मुकाबला बाबुल सुप्रियो और मुनमुन सेन के बीच ही माना जा रहा है। 

  • Central Minister Babul Supriyo faces FIR for singing a song in  Mamata Banerjee's Bengal

    NewsMar 19, 2019, 2:28 PM IST

    गाना गाने को लेकर केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के खिलाफ बंगाल में एफआईआर

    आसनसोल से सांसद और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने मंगलवार दोपहर एक ट्वीट किया। इसके साथ बंगाल में भाजपा के प्रचार गीत की कुछ झलकियां भी अपलोड की गई थीं। इस गीत के बोल बांग्ला भाषा में हैं। इसका अर्थ यह है कि 'इस बार कमल खिलेगा, बंगाल छोड़ दो तृणमूल'। इसके बाद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।