Babulal Gaur  

(Search results - 5)
  • ఏపీలో టీడీపీని నిర్వీర్యం చేసేందుకు సుజనాచౌదరికి కీలకపదవిని ఇవ్వాలని  బీజేపీ నాయకత్వం భావిస్తున్నట్టుగా చెబుతున్నారు. ఈ తరుణంలో  సుజనా చౌదరి మోడీ కేబినెట్ లో చోటు కోసం ఆశగా ఉన్నారని చెబుతున్నారు.

    World27, Aug 2019, 6:08 PM IST

    पीएम मोदी से नफरत में इस ब्रिटिश पाकिस्तानी ने पार की सभ्यता की हदें

    पाकिस्तानी चाहे विदेश में ही क्यों न बसे हों, उनकी मानसिकता वैसी ही निम्न स्तर की होती है। यह बात साबित होती है एक ब्रिटिश सांसद के बयान से। जो है तो ब्रिटेन के उच्च सदन(हाउस ऑफ लॉर्ड्स) का सदस्य, लेकिन उसके बयान ने स्पष्ट कर दिया है कि वह पाकिस्तान की ही पैदाइश है। इस मुस्लिम सांसद ने पीएम मोदी के मृत्यु की कामना करते हुए ट्विट किया है। इस आदमी पर दो बच्चों के यौन उत्पीड़न का आरोप लग चुका है। 
     

  • News24, Aug 2019, 7:03 PM IST

    भाजपा ने एक साल में खो दिए आठ 'सारथी'

    भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरूण जेटली का आज दोपहर में दिल्ली के एम्स में निधन हो गया। वह कई दिनों से बीमार चल रहे थे। अरूण जेटली का भारतीय जनता पार्टी के लिए भी बड़ी क्षति है। अरूण जेटली को भाजपा में संसदीय राजनीति का संकटमोचक कहा जाता है। लेकिन पिछले एक साल के दौरान भाजपा ने अपने सात दिग्गज नेताओं को खो दिया। जिन्होंने भाजपा के रथ को सारक्षी की तरह आगे बढ़ाया। एक साल के दौरान भाजपा ने अरुण जेटली,पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी, पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वअराज और पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर शामिल हैं।

  • News21, Aug 2019, 7:41 PM IST

    मायावती की मुश्किलें बढ़ने से एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर की मृत्यु तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    विधायक धीरेंद्र सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय में शिकायत दाखिल की है

  • Former Chief Minister of Madhya Pradesh Babulal Gaur passed away, PM Modi expressed grief

    News21, Aug 2019, 11:42 AM IST

    मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यंमंत्री बाबूलाल गौर का निधन, पीएम मोदी ने जताया दुख

    मध्य  प्रदेश के पूर्व मुख्यतमंत्री और भाजपा के वरिष्ठे नेता बाबूलाल गौर का  निधन हो गया है वह 89 वर्ष के थे। वह लंबे अरसे से बीमार चल रहे थे और उनका इलाज भोपाल के नर्मदा अस्पताल में चल रहा था। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रहे बाबूलाल गौर को कई दिनों से वेंटिलेटर पर रखा गया था। पिछले दिनों उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने के बाद भोपाल के नर्मदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि उस वक्त चिकित्सकों ने उन्हें निमोनिया होने की बात कही गई थी। हालांकि पिछले महीने ही उनका गुरुग्राम के निजी अस्पताल से हार्ट का इलाज हुआ था। 

  • babulal gaur

    News24, Jan 2019, 2:41 PM IST

    आखिर भाजपा नेता बाबूलाल गौर को कांग्रेस नेता ने क्यों दिया लोकसभा चुनाव लड़ने का ऑफर

     राज्य में कांग्रेस और भाजपा नेताओं के बीच हो रही बैठकों के कारण राज्य की राजनीति गर्मायी हुई है. एक दिन ही पहले कांग्रेस के सांसद और राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की थी.