Bahubali  

(Search results - 20)
  • Rafale

    NewsNov 4, 2020, 9:39 AM IST

    आज और ज्यादा बाहुबली बनेगी भारतीय वायुसेना, आज भारत पहुंचेंगे 3 और राफेल

    फिलहाल भारत और चीन के बीच  सीमा विवाद के बीच भारतीय वायु सेना की ताकत में इजाफा हो रहा है और राफेल जैसे शक्तिशाली लड़ाकू विमान वायुसेना के बेड़े में  शामिल हो रहे हैं। इससे साफ होता है कि भारत अपनी सैन्य ताकत बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है.।

  • undefined

    NewsOct 12, 2020, 6:26 PM IST

    'बाहुबली' बनेगी देश की सेना, टी-90 टैंकों का भार सहने वाले तैयार हुए 54 पुल

    जानकारी के मुताबिक बीआरओ ने अब तक इस साल में 54 पुलों को तैयार किया है। जो सामरिक दृष्टि से काफी अहम माने जा रहे हैं। चीन से पूर्वी लद्दाख में जारी सीमा विवाद के बीच बनाए जा रहे इन पुलों की मजबूती का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि युद्ध की स्थिति में भारी-भरकम टी-90 टैंक भी ले जाया जा सकता है।

  • JP Nadda, BJP, BJP President, Amit Shah

    NewsAug 26, 2020, 11:01 AM IST

    राज्यसभा में भाजपा को 'बाहुबली' बनाएगा यूपी, कांग्रेस होगी चित

    जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश की 403 सदस्यीय विधानसभा में वर्तमान में विधायकों की संख्या 395 और भाजपा के पास यहां 305 विधायक का संख्या बल है। जबकि सहयोगी दलों के साथ मिलाकर ये संख्या 314 तक पहुंचती है।

  • <p>फिल्म में 20 मिनट के वॉर सीन फिल्माने में चार महीने से भी ज्यादा का समय लगा।</p>

    NewsJun 14, 2020, 11:53 AM IST

    'बाहुबली' की शिवगामी की कार से मिला शराब का जखीरा

    राम्या साउथ की जानी-मानी अभिनेत्री और दुनियाभर में धूम मचाने वाली सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली'  में उन्होंने शिवगामी की भूमिका निभाई थी। यही ने वह साउथ की कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लेकिन अब शराब को लेकर मुश्किल में ही फंसती नजर आ रही हैं।

  • undefined

    NewsDec 2, 2019, 9:20 AM IST

    ‘बाहुबली’ बनने के लिए कई राज्यों में बड़े भाई के दर्जे को ‘बली’ देने को तैयार है कांग्रेस

    असल में कांग्रेस महाराष्ट्र में सरकार बनाने के बाद उत्साहित है। कांग्रेस के रणनीतिकार इसे कांग्रेस के लिए बड़ी सफलता मान रहे हैं। क्योंकि जिस तरह से भाजपा ने देश में कांग्रेस की राजनीति खत्म कर दी थी, महाराष्ट्र से उसे ऑक्सीजन मिली है। भले ही वह राष्ट्रीय पार्टी होने के बावजूद छोटे भाई की स्थिति में हो। कांग्रेस के नेता अच्छी तरह से जानते हैं कि देश में भाजपा के उभरने और क्षेत्रीय दलों के मजबूत होने के बाद उनका जनाधार घटा है। भले ही उसने देश की सत्ता पर लगातार 2004-2014 तक राज किया हो।

  • BJP would celebrate black day, 12 hours statewide shutdown against Mamata's government in Bengal

    NewsOct 31, 2019, 8:38 AM IST

    अगले महीने होगी शाह और ममता की टक्कर, जनता तय करेगी ‘बाहुबली’

    लोकसभा चुनाव के बाद एक बार फिर दोनों दल आमने सामने होंगे। क्योंकि लोकसभा चुनाव में जिस तरह से भाजपा ने प्रदर्शन किया था और उसके बाद वह लगातार टीएमसी के विधायकों और नेताओं को तोड़ रही थी। उससे राज्य में भाजपा की ताकत बढ़ती ही जा रही थी।  लेकिन ये उपचुनाव दोनों दलों की जमीन को बताएंगे। क्योंकि राज्य में अभी भी टीएमसी बहुत मजबूत है। 

  • undefined

    NewsSep 30, 2019, 10:33 AM IST

    रामगोपाल और आजम की बली लेकर शिवपाल को ‘बाहुबली’ घोषित कर सकेंगे अखिलेश!

    रविवार को ही सपा के विधानसभा में नेता रामगोविद चौधरी ने बयान दिया है कि अगर शिवपाल अपनी पार्टी का सपा में विलय करा लें तो उनकी विधानसभा की सदस्यता बरकरार रह सकती है। वहीं कुछ दिन पहले अखिलेश ने खुलेतौर पर बयान दिया था कि अगर कई पार्टी में आना चाहता है तो उसका स्वागत है। जब उनसे पूछ गया कि शिवपाल को भी पार्टी में लिया जा सकता है तो उन्होंने कहा कि सपा में लोकतंत्र है। ये नियम सबके लिए लागू है।

  • Eight Apache 'Bahubali' will join Air Force today, Pakistan will be closed

    NewsSep 3, 2019, 11:23 AM IST

    आज वायुसेना में शामिल हुए आठ अपाचे 'बाहुबली', पाकिस्तान की होगी बोलती बंद

    भारतीय वायुसेना की ताकत आज और बढ़ गए है क्योंकि आज वायुसेना में आठ अमेरिका निर्मित ‘अपाचे एएच-64ई’ लड़ाकू हेलीकॉप्टर शामिल हो गए हैं। आज पठानकोट में एयर चीफ मार्शल बीएस धनोआ इन अपाचे हेलीकॉप्टर को भारतीय वायुसेना में विधिवत पूजा पाठ के साथ शामिल किया। अपाचे एएच-64ई’ दुनिया के सबसे उन्नत बहु-भूमिका वाले लड़ाकू हेलीकॉप्टर है और इनका इस्तेमाल अमेरिका सेना युद्ध के दौरान करती है। 

  • undefined

    NewsAug 29, 2019, 6:18 PM IST

    बढ़ी बाहुबली अनंत सिंह की मुश्किलें, दो दिन की पुलिस रिमांड में रहेंगे बिहार के ‘छोटे सरकार’

    बिहार पुलिस को अनंत सिंह की दो दिन की रिमांड मिल गई है और इसमें वह विधायक से हथियारों के बारे में पूछताछ करेगी। हालांकि विधायक की पत्नी ने आरोप लगाया है कि उनके पति की हत्या हो सकती है और इसके लिए बिहार पुलिस सत्ताधारी पार्टी के कुछ नेताओं के साथ मिलकर उनके पति की हत्या कराना चाहते हैं।

  • undefined

    NewsAug 26, 2019, 8:22 AM IST

    बाहुबली अनंत सिंह अब 'छोटे सरकार' नहीं बल्कि बने कैदी नम्बर 13617

    अनंत सिहं को रविवार को बेउर जेल में शिफ्ट कर दिया गया। उन्होंने दिन पहले दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर किया था और उसके बाद कोर्ट ने उन्हें तिहाड़ जेल भेज दिया था। जिसके बाद बिहार पुलिस ने कोर्ट से अनंत सिंह को कस्टडी में लेने के लिए कोर्ट से गुहार लगाई थी। जिसके बाद बिहार पुलिस की एएसपी लिपि सिंह उन्हें लेने आई थी।

  • undefined

    NewsAug 23, 2019, 8:45 PM IST

    इस 'लेडी सिंघम' के पिता हैं सीएम नीतीश कुमार के राइटहैंड, जिसने बाहुबली अनंत सिंह को बना दिया भगोड़ा

    अनंत सिंह ने आरोप लगाया था कि लिपि सिंह बिहार के राज्यसभा सांसद और बाहुबली ललन सिंह के साथ मिलकर उनके खिलाफ साजिश कर रही हैं। लिपि सिंह 2016 बैच की आईपीएस अफसर हैं और दबंग अफसरों में मानी जाती है। उन्हें बिहार में लेडी सिंघम कहा जाता है। जिस अनंत सिंह के नाम से पूरा बिहार कांपता है उसमें लिपि सिंह ने पुलिस की फाइलों में भगोड़ा घोषित कर दिया।

  • 100 secs

    NewsAug 23, 2019, 8:27 PM IST

    पीएम मोदी की फ्रांस यात्रा से पाकिस्तान के ब्लैक लिस्ट होने तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    दो दिवसीय दौरे पर फ्रांस पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एयरपोर्ट पर मुसलमानों ने स्वागत किया

  • बाहुबली विधायक अनंत सिंह को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस को मायूसी हाथ लगी।

    NewsAug 23, 2019, 2:35 PM IST

    बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली की कोर्ट में किया सरेंडर, बिहार पुलिस को लगा बड़ा झटका

    हालांकि अनंत सिंह ने पहले ही कह दिया था कि वह कोर्ट में आत्मसमर्पण करेंगे। लेकिन पुलिस उन्हें लगातार खोज रही थी। पुलिस ने उनकी गिरफ्तार के लिए बिहार और झारखंड के कई जगहों पर छापेमारी की। लेकिन अनंत सिंह कहीं नहीं मिले। पुलिस ने दबाव बनाने के लिए उनकी पत्नी पर भी एफआईआर दर्ज की थी।

  • अनंत सिंह फोटो

    NewsAug 22, 2019, 1:29 PM IST

    बाहुबली विधायक अनंत सिंह के खिलाफ बिहार पुलिस को नहीं मिल रहे हैं गवाह

    अनंत सिंह के घर पर एके 47 और ग्रेनेड मिलने का दावा बिहार पुलिस कर रही है। लेकिन अनंत सिंह के खौफ के कारण कोई भी मुहं खोलने को तैयार नहीं है। पुलिस की छापेमारी से लेकर प्रतिबंधित हथियार की बरामदगी किसी ने कुछ नहीं देखा। पुलिस को अपनी कार्रवाई का साक्षी बनाने कोई गवाह नहीं मिल रहा है।

  • undefined

    NewsAug 19, 2019, 8:40 AM IST

    विधायक अनंत सिंह की तलाश में झारखंड में छापेमारी, नहीं मिले बाहुबली विधायक

    शनिवार रात पटना में बिहार पुलिस उनके सरकारी आवास पर छापा मारा था। लेकिन उससे थोड़ी पहले ही अनंत सिंह वहां से निकल गए थे। इसके बाद पुलिस ने राज्य के कई हिस्सों में उनके संभावित ठिकानों में छापेमारी की लेकिन अनंत सिंह कहीं नहीं मिले। ऐसा माना जा रहा है कि वह कोर्ट में सरेंडर करने की तैयारी में है। हालांकि कल अनंत सिंह ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि वह छिपे नहीं है बल्कि एक अपने दोस्त को देखने के लिए अस्पताल आए हैं।