Bajwa  

(Search results - 38)
  • In this way, the politics of Niazi will end in PakistanIn this way, the politics of Niazi will end in Pakistan

    NewsSep 1, 2020, 7:42 PM IST

    ..पाकिस्तान में खत्म हो जाएगी नियाजी की सियासत, जानें कौन हैं राहेल शरीफ जिन्हें सऊदी अरब दे रहा है समर्थन

    माना जा रहा है कि पाकिस्तान की सेना मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान को लेकर ज्यादा खुश नहीं है। लिहाजा पाकिस्तान के ज्यादातर फैसलों में सेना का दखल है और वह देश के बड़े फैसले कर रही है। पाकिस्तान में राजनीतिक उथलपुथल चल रही है और  प्रधानमंत्री इमरान खान के सऊदी अरब और अन्य इस्लामी राष्ट्रों के साथ संबंध बिगड़ रहे हैं।

  • Pakistan minister threatening nuclear attack to IndiaPakistan minister threatening nuclear attack to India

    NewsAug 21, 2020, 9:25 AM IST

    सऊदी क्राउन प्रिंस के सामने नाक रगड़ रहे हैं आर्मी चीफ और भारत को परमाणु हमले की धमकी दे रहे पाक मंत्री

    पाकिस्तान के रेल मंत्री अकसर अपने बयानों के लिए पाकिस्तान में ही ट्रोल किए जाते हैं। पिछली बार उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान के पास पाव  पाव भर के परमाणु बम है। जो भारत को खत्म कर सकते हैं। 

  • Saudi Crown Prince, Pakistan status, Army Chief Bajwa, pakistan, imran khanSaudi Crown Prince, Pakistan status, Army Chief Bajwa, pakistan, imran khan

    NewsAug 19, 2020, 5:54 PM IST

    सऊदी क्राउन प्रिंस ने पाकिस्तान को दिखाई औकात, आर्मी चीफ बाजवा को दरवाजे से लौटाया

    असल में पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी के बयान के बाद सऊदी अरब पाकिस्तान से नाराज चल रहा है और उसने पाकिस्तान को दी जाने वाली आर्थिक मदद बंद कर दी है और अब सऊदी अरब पाकिस्तान को तेल भी नहीं दे रहा है। जिसके बाद पाकिस्तान के आर्थिक हालत काफी खराब हो गए हैं।

  • Bajwa will beg on Saudi Arabia's feet, will apologize for Imran Khan's mistakesBajwa will beg on Saudi Arabia's feet, will apologize for Imran Khan's mistakes

    NewsAug 12, 2020, 8:30 PM IST

    सऊदी अरब के पैर पर गिड़गिड़ाएंगे बाजवा, इमरान खान की गलतियों की मांगेंगे माफी

    असल में सऊदी अरब शाह महमूद कुरैशी के बयानों से भड़का हुआ है और उसमें 6.2 बिलियन डॉलर की डील को रद्द कर दिया है। वहीं पाकिस्तान की इमरान खान सरकार सऊदी अरब के नाराज होने के बाद विपक्षी पार्टियों द्वारा घिर गई है।

  • After Rajasthan, rebellion in Punjab, Bajwa and Dhulo opened frontAfter Rajasthan, rebellion in Punjab, Bajwa and Dhulo opened front

    NewsAug 7, 2020, 10:41 PM IST

    राजस्थान के बाद अब पंजाब में बगावत के सुर, बाजवा और ढुलो ने खोला मोर्चा

    बाजवा ने कहा कि उनके नेता राहुल गांधी मेरे नेता हैं और उनका करीबी हूं। पंजाब से कांग्रेस के सांसद प्रताप सिंह बाजवा ने कहा कि अगर राज्य में पार्टी को बचाना है तो कांग्रेस पार्टी को बड़े फैसले करने होंगे और राज्य में मुख्यमंत्री के पद से अमरिंदर और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुनील जाखड़ को हटाना होगा।

  • Pakistan breaks ceasefire, then army blasts two garrison posts and five soldiersPakistan breaks ceasefire, then army blasts two garrison posts and five soldiers

    NewsJun 12, 2020, 8:27 AM IST

    पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर तो सेना ने उड़ी दिए दो चौकियां और पांच सैनिक

    जानकारी के मुताबिक सीमा पर पाकिस्तानी  फायरिंग में घायल नायक शहीद हो गए।  वहीं छुट्टी पर घर आया एक पुलिसकर्मी भी पाकिस्तानी फायरिंग में घायल हो गया।  लेकिन पाकिस्तानी फायरिंग और गोलाबारी का भारतीय सेना ने जबरदस्त तरीके से जबाव दिया और पाक सेना की दो चौकियां नष्ट कर दिया है।

  • imran becoming weak, Bajwa's strength is increasingimran becoming weak, Bajwa's strength is increasing

    NewsJun 11, 2020, 1:46 PM IST

    पाकिस्तान में कमजोर पड़ रहे है नियाजी, बढ़ रही है बाजवा की ताकत

    असल में ये साफ है कि इमरान खान की सत्ता पाकिस्तान में तभी तक है जब तक सेना का आर्शीवाद उनके ऊपर है।  वहीं अब पाकिस्तान से जो खबरें आ रही हैं। उसके मुताबिक वहां की सत्ता पर सेना की पकड़ मजबूत हो रही है और इमरान खान कमजोर रहे हैं।  इसके कई बार सबूत मिल चुके हैं। लेकिन अब कोरोना संकट और पाकिस्तान के खराब होते  आर्थिक हालत के बीच इमरान खान और कमजोर रहे हैं। 

  • Niazi and Bajwa face big blow, Taliban said no support of Pak on Kashmir issueNiazi and Bajwa face big blow, Taliban said no support of Pak on Kashmir issue

    NewsMay 19, 2020, 1:34 PM IST

    नियाजी और बाजवा को लगा बड़ा झटका, तालिबान बोला कश्मीर के मुद्दे पर पाक का समर्थन नहीं

    असल में इस्लामिक अमीरात और भारत के बीच दोस्ती के दावा के बीच सोशल मीडिया में कुछ फर्जी ट्वीट्स आ रहे थे। जिन्हें पाकिस्तान और उसके समर्थकों द्वारा सोशल मीडिया में पोस्ट किया गया था और अब इस पर तालिबान का स्पष्टीकरण आया है। तालिबान के प्रवक्ता सुहैल शाहीन और जबीउल्ला मुजाहिद ने कहा कि कश्मीर भारत का आंतरिक मुद्दा है और तालिबान का इससे कोई सरोकार नहीं है।

  • Dawood is plotting 26/11 attacks with Lashkar Dawood ibrahim,pakistan,26/11Dawood is plotting 26/11 attacks with Lashkar Dawood ibrahim,pakistan,26/11

    NewsMay 15, 2020, 1:24 PM IST

    लश्कर के साथ 26/11 जैसे हमलों की साजिश कर रहा है दाऊद

    खुफिया एजेंसियों को जानकारी मिली है कि दाऊद इब्राहिम और लश्कर मुंबई में भारत के खिलाफ आतंकी हमले की योजना बना रहा है। एजेंसियों को इनपुट मिले हैं कि आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम  26/11 जैसे हमले करने की योजना बना रहे हैं। लश्कर-ए-तैयबा ने इस  तरह के  हमले दोहराने के लिए अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से हाथ मिलाया है। दाउद इब्राहिम इस्लामाबाद में अपने फार्महाउस पर देखा गया था।

  • Niazi and Bajwa are in awe, Pakistan increased air securityNiazi and Bajwa are in awe, Pakistan increased air security

    NewsMay 10, 2020, 2:05 PM IST

    खौफ में हैं नियाजी और बाजवा, पाकिस्तान ने बढ़ाई हवाई सुरक्षा

    असल में पाकिस्तान की सेना और इमरान खान हंदवाड़ा आतंकी हमले के बाद भारत द्वारा जवाबी कार्रवाई से डरे हुए और पाकिस्तान की सेना ने अपनी हवाई सीमाओं के भीतर अभ्यास करना शुरू कर दिया है। पाकिस्तान के विमान लगातार हवाई  सीमा के भीतर अभ्यास कर रहे हैं और उन्हें उन्हें भारत की ओर से किसी भी संभावित जवाबी कार्रवाई के लिए तैयार किया जा रहा है। असल में हंदवाड़ा एनकाउंटर में एक कर्नल और एक मेजर सहित पांच बहादुर सैनिक शहीद हो गए।

  • Has Pakistan started the countdown of Niazi, the speculation of the coup intensifiedHas Pakistan started the countdown of Niazi, the speculation of the coup intensified

    NewsApr 26, 2020, 6:44 PM IST

    क्या पाकिस्तान शुरू हो गई हैं 'नियाजी' की उल्टी गिनती, तख्तापटल की अटकलें तेज

    पाकिस्तान की मीडिया और रक्षा विशेषज्ञ मान रहे हैं पाकिस्तान में कभी  भी तख्तापटल हो सकती है। क्योंकि इमरान खान और पाकिस्तानी सेना के बीच दूरी बढ़ती जा रही है।  वहीं पाकिस्तान में ये कहा जाने लगा है कि इमरान खान अब सत्ता नहीं चला सकते हैं और सेना ने अपने हाथ पीछे खिंच लिए हैं। असल में इमरान खान पर आरोप है कि वह कोरोना संकट से निपटने में विफल रहे हैं।

  • The world is fighting the coronavirus, but Pakistan is violating ceasefireThe world is fighting the coronavirus, but Pakistan is violating ceasefire

    NewsMar 26, 2020, 6:54 PM IST

    बेमर्श नापाक: कोरोना वायरस से लड़ रही है दुनिया, लेकिन सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है पाकिस्तान

    भारत ही नहीं पाकिस्तान में कोरोनो वायरस का कहर है। लेकिन पाकिस्तान की सरकार और सेना सीमा पर सीज फायर के उल्लंघन करने में व्यस्त था। पाकिस्तान लगातार सीमा पर सीजफायर कर रहा है और आम लोगों को निशाना बना रहा है।  पाकिस्तान उकसावे  की कार्यवाही के तहत भारतीय सेना की चौकियों और सीमा पर रहने वाले आम लोगों को सीधे तौर पर निशाना बना रहा है।

  • Puppet niazi does not fear from armyPuppet niazi does not fear from army

    NewsFeb 16, 2020, 9:54 AM IST

    कठपुतली नियाजी को नहीं लगाता है सेना डर

    पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को सेना का कठपुतली माना जाता है। ये आरोप न केवल पाकिस्तान के विपक्षी दल लगाते हैं बल्कि कई देश भी मानते हैं कि इमरान खान पाकिस्तान की सेना के कठपुतली हैं और जो सेना कहती है तो वह इमरान खान करते हैं। यही नहीं विपक्षी दलों का आरोप है कि इमरान को चुनाव जीताने में सेना की अहम भूमिका रही है।

  • Learn why Sonia Gandhi dissolve Congress Committee in PunjabLearn why Sonia Gandhi dissolve Congress Committee in Punjab

    NewsJan 22, 2020, 6:36 AM IST

    जानें क्यों पंजाब में सोनिया गांधी ने भंग की कांग्रेस कमेटी

    पंजाब में कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ी हुई हैं। पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ मोर्चा खोला था। लेकिन अब प्रताप सिंह बाजवा ने कैप्टन के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। वह कई बार राज्य के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को सार्वजनिक मंचों पर घेर चुके हैं। वहीं वह राज्य में कैप्टन की कार्यप्रणाली को लेकर कांग्रेस आलाकमान से शिकायत भी कर चुके हैं। 

  • Niazi is not able to sleep, dreams of attack are comingNiazi is not able to sleep, dreams of attack are coming

    NewsDec 27, 2019, 7:45 AM IST

    सो नहीं पा रहे हैं नियाजी, सपने में भी आ रहे हैं हमले के सपने

    इमरान काफी अरसे से पहले भारत पर इस तरह का आरोप लगा रहे हैं कि वह पाकिस्तान पर हमला कर सकता है। जबकि सच्चाई ये है कि इसकी आड़ में वह सीमा पर सैनिकों को एकत्रित कर रहा है। यही नहीं वह विश्व बिरादरी को बता रहा है कि भारत उस पर हमला कर सकता है लिहाजा वह इसलिए सीमा पर सैनिकों को अपनी सुरक्षा के लिए एकत्रित कर रहा है।