Bakrid  

(Search results - 5)
  • Kurta-pajama not given on Bakrid, then the husband in jail gave divorce

    NewsAug 27, 2019, 7:36 AM IST

    बकरीद पर नहीं दिया कुर्ता-पायजामा तो जेल में बंद पति ने दे दिया तलाक

    ताजा मामला उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के गजरौला में दिखने को मिला है। गजरौला की रहने वाली पीड़ित महिला मुर्शिदा को जेल में बंद उसके पति जुल्फिकार उर्फ कलवा ने सिर्फ इसलिए तलाक दे दिया क्योंकि, वह बकरीद पर उसके लिए नए कपड़े लेकर नहीं गई थी। कलवा हत्या के एक मामले में वर्ष 2014 से मुरादाबाद जेल में बंद है। ये मामला गजरौला थानाक्षेत्र के गांव नौनेर का बताया जा रहा है। 

  • Azam suspense did not come to Rampur due to fear of arrest, where will Bakrid celebrate Rampur or Delhi

    NewsAug 12, 2019, 8:13 AM IST

    गिरफ्तारी से डरे रामपुर नहीं आए आजम, सस्पेंस बरकरार कहां मनाएंगे बकरीद रामपुर या दिल्ली

    फिलहाल आजम खान के इस संदेश की पुष्टि उनके बेटे अब्दुला आजम खान भी कर रहे हैं। ईद-उल-अजहा की पूर्व संध्या पर सांसद आजम खां ने सोशल मीडिया पर अपने संदेश को वायरल किया है। हालांकिं आजम खान ये नहीं बता रहे हैं इस बार बह कहां बकरीद मनाएंगे। उधर रामपुर के एसपी अजयपाल शर्मा साफ कह चुके है कि आजम खान पर जो धाराएं लगी हैं उसके मुताबिक वह कभी गिरफ्तार हो सकते हैं।

  • Pakistan celebrating Eid despite off Bakrid

    NewsAug 11, 2019, 3:03 PM IST

    बकरीद में पाकिस्तान मना रहा है 'फीकी ईद'

     सोमवार को पूरे दुनिया भर में बकरीद का त्योहार है और पाकिस्तान में महंगाई के कारण लोग फीकी ईद मना रहे हैं। क्योंकि गोश्त के कीमतों में जबरदस्त उछाल आया है और जानवरों की कीमतें भी बढ़ गई हैं। वहीं सब्जियों और अन्य खाद्य उत्पादों की कीमतों में बेतहाशा इजाफा हुआ है। जिसके कारण पाकिस्तान के लोग कह रहे हैं बकरीद नहीं जनाब फीकी ईद कहिए।

  • male goat in the cost of a luxury car in hamirpur uttar pradesh

    NewsAug 7, 2019, 6:37 PM IST

    किसी लग्जरी कार जितनी कीमत है इस बकरे की

    उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में एक बकरे की कीमत 8 लाख रुपए लगाई गई है। बकरीद के मौके पर इस बकरे को खरीदने दिल्ली से कोई ग्राहक आने वाला है। इस बकरे का वजन पूरे 220 किलो ग्राम है। यानी एक छोटी गाय के बराबर वजन है इस बकरे का। 
     

  • This Eid, no animal sacrifice in open in Uttar Pradesh

    NewsAug 20, 2018, 7:56 PM IST

    यूपी में ईद के लिए आया बड़ा फरमान, खुले में नहीं होगी कुर्बानी

    यूपी सरकार के सूत्रों के अनुसार, इस समय कांवड़ यात्रा चल रही है, ऐसे में किसी तरह की अप्रिय घटना को टालने के लिए एक बड़ा कदम उठाते हुए खुले में कुर्बानी पर रोक लगाने का फैसला लिया गया है।