Baramula  

(Search results - 10)
  • terrorists killed

    Nation10, Sep 2019, 1:31 AM

    जम्मू कश्मीर में 8 संदिग्ध आतंकवादी गिरफ्तार

    जम्मू कश्मीर के बारामुला में आतंकवादियों का एक बड़ा अड्डा ध्वस्त करने में सुरक्षा बलों को सफलता मिली है। इस कार्रवाई में 8 संदिग्ध आतंकवादी गिरफ्तार भी किए गए हैं। इन लोगों से पूछताछ की जा रही है। पिछले दिनों इस इलाके में आतंकवादी गतिविधियां बढ़ गई थीं। 
     

  • indian Army arrests 2 Pakistani terrorists, play confession videos

    Nation4, Sep 2019, 3:37 PM

    आतंकियों के साथ मिलकर कश्मीर को अस्थिर करने के लिए ऐसी साजिश रच रहा है पाकिस्तान

    भारतीय सेना ने लश्करे तैयबा के दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। जिसके बाद कश्मीर को लेकर पाकिस्तान की नई रणनीति का खुलासा हुआ है। सेना ने इन आतंकियों का वीडियो भी जारी किया है। 
     

  • Kashmir

    News11, Apr 2019, 5:35 PM

    कश्मीरी बोले, अब विकास और अमन के लिए मतदान

    जम्मू-कश्मीर में लोकसभा की दो सीटों के लिए बृहस्पतिवार को मतदान हुआ। मताधिकार का इस्तेमाल करते हुए बांदीपोरा में मतदाता गुलाम मोहम्मद ने कहा कि इस बार हम ऐसे प्रत्याशी को वोट देना चाहते हैं जो संसद में हमारे मुद्दे उठाए। हम राज्य में एकता चाहते हैं। ज्यादा मतदाताओं का कहना है कि वह विकास और शांति के लिए वोट कर रहे हैं। उत्तरी कश्मीर के बारामुला और उरी में मतदाताओं में खासा उत्साह देखा गया।  सुंबल, सोनवारी, बांदीपोरा में लोग अच्छी संख्या में वोट करने के लिए निकले। 

  • Search operation underway in Baramula district in Jammu Kashmir, two terrorists may hidden in area

    News22, Feb 2019, 9:26 AM

    जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षा बलों ने एक आंतकी को मार गिराया, दो आतंकियों से मुठभेड़ जारी

    जम्मू कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर इलाके में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को घेर लिया है और सुरक्षा बलों की आंतकियों के साथ मुठभेड़ जारी है। सेना ने एक आंतकी को मार गिराया है जबकि दो आंतकियों से अभी भी मुठभेड़ जारी है। सेना के सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि घिरे हुए आंतकियों में लश्कर का कमांडर सज्जाद भी है।

  • Army

    News26, Oct 2018, 11:08 AM

    कश्मीर में सेना की 'डबल सेंचुरी', 19 घंटे में 8 आतंकवादी ढेर

    इस साल यह आंकड़ा अब तक 201 हो चुका है। वर्ष 2017 में सुरक्षा बलों ने कुल 213 आतंकियों का सफाया किया था। वहीं 2016 में यह संख्या 150 थी। 

  • undefined

    News25, Oct 2018, 3:35 PM

    कश्मीर में दो मुठभेड़, छह आतंकवादी ढेर

    खुफिया सूचना के आधार पर जम्मू-कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप, सीआरपीएफ और सेना की 52 राष्ट्रीय राइफल ने बारामुला के करेरी इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया था। इसमें दो आतंकी मारे गए। वहीं दूसरा एनकाउंटर अनंतनाग में हुआ। इसमें सुरक्षा बलों ने चार आतंकियों को मार गिराया। 

  • undefined

    News19, Oct 2018, 4:22 PM

    बारामुला में सुरक्षा बलों पर बड़ा हमला नाकाम, दो आतंकी ढेर

    दोनों आतंकी उस वक्त मारे गए जब चेकिंग के लिए लगे नाके पर उन्हें रुकने के लिए कहा गया। इस पर आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी। दोनों आतंकी एक एसयूवी से बारामुला शहर के बीचोंबीच से गुजर रहे थे। 

  • undefined

    News13, Oct 2018, 3:05 PM

    जम्मू-कश्मीर निकाय चुनावः बारामूला और सांबा में जमकर मतदान

    जम्मू-कश्मीर में चल रहे निकाय चुनाव के तीसरे चरण में महिलाओं का वोट डालने के लिए रुझान देखते ही बन रहा है। एक तरफ जहां जम्मू संभाग के सांबा जिले में एक महिला अपनी शादी के दिन वोट डालने पोलिंग स्टेशन पहुंची। सांबा की रहने वाली शालू देवी की सुबह अपनी विदाई से पहले अपने मत का प्रयोग करने पोलिंग स्टेशन पहुंची| वहीं कश्मीर संभाग के बॉर्डर इलाके उड़ी में भी लोगों में भारी उत्साह देखने को मिला। यहां महिलाओं ने जमकर वोटिंग की है। दोपहर 12 बजे तक बारामूला में 59.6 और सांबा में 59.1 प्रतिशत मतदान हो चुका था। 

  • undefined

    News5, Sep 2018, 8:53 AM

    अब एनकाउंटर के दौरान घटनास्थल पर नहीं जुट सकेंगे पत्थरबाज

    कश्मीर घाटी में एनकाउंटर के दौरान स्थानीय पत्थरबाज सुरक्षाबलों का सिरदर्द बन जाते हैं। कुछ लोग आतंकियों को बचाने के लिए मुठभेड़ के दौरान घटनास्थल पर पहुंचकर सुरक्षाबलों पर पथराव करते हैं। ताकि उनका ध्यान बंट जाए और आतंकियों को मौके से फरार होने का अवसर मिल सके।

  • undefined

    News24, Aug 2018, 1:16 PM

    बारामुला में आतंकियों ने सरकारी कर्मचारी की गोली मारकर हत्या की

    मारे गए शख्स की पहचान तारिक अहमद मलिक के तौर पर हुई है। वह राज्य के वन विभाग में काम करता था। आतंकियों ने बृहस्पतिवार रात उसे घर के बाहर गोली मार दी।