Baramulla  

(Search results - 6)
  • Security forces again killed Jaish top commander, another terror killed in encounter

    News21, Aug 2019, 9:11 AM IST

    जम्मू कश्मीर के बारामुला में सुरक्षा बलों और आतंकियों की मुठभेड़ में एक आतंकी ढ़ेर, एक एसपीओ शहीद

    जानकारी के मुताबिक एनकाउंटर में एक स्पेशल पुलिस ऑफिसर बिलाल शहीद हो गए हैं जबकि एक पुलिस अफसर घायल हुआ है और उनका इलाज आर्मी अस्पताल में चल रहा है। लेकिन सुरक्षा बलों ने अभी तक एक आतंकी को मार गिराया है। सुरक्षा बलों का कहना है कि एनकाउंटर पूरा हो गया है और मौके से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद हुए हैं। बारामुला में मंगलवार रात सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पूरे इलाके को घिर लिया गया। सेन, अर्धसैनिक सुरक्षा बल और जम्मू कश्मीर पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन चला कर इस इलाके की घेराबंदी की। खुद को घिरता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद से दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है। जानकारी के मुताबिक वहां पर तीन आतंकी घिरे हुए हैं।

  • Security forces shot dead one terrorist in baramulla in jammu Kashmir, search operation underway

    News17, Jul 2019, 4:02 PM IST

    जम्मू कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों ने मार गिराया एक आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

    आज सुबह सुरक्षा बलों को खुफिया सूत्रों से जानकारी मिली थी कि बारामूला के सोपोर के गुंद ब्राथ इलाके में आतंकी छिपे हुए हैं। जिसके बाद सुरक्षा बलों ने जम्मू कश्मीर पुलिस के साथ मिलकर एक ऑपरेशन शुरू किया। इसके बाद जैसे ही सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान शुरू किया तो आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी।

  • undefined

    News24, Apr 2019, 6:03 PM IST

    आतंकी का Live कबूलनामा, लखवी के कैंप से ट्रेनिंग लेकर भारत में की घुसपैठ

    जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एक बड़ी साजिश नाकाम करते हुए बारामुला से एक पाकिस्तानी आतंकी को गिरफ्तार किया। अब इस आतंकी ने पाकिस्तान की नापाक साजिश का कच्चा चिट्ठा सबके सामने खोल दिया है। पाकिस्तान के मियांवाला के रहने वाले मोहम्मद वकास ने बताया कि वह साल 2017 में भारत में घुसा था। इससे पहले उसने जकीउर रहमान लखवी के आतंकी ठिकाने में चार महीने की ट्रेनिंग ली थी। वकास ने दावा किया कि उसने अभी तक किसी वारदात को अंजाम नहीं दिया है। हालांकि वह बारामुला में फिर से आतंकवाद को भड़काना चाहता था। जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, उसे कश्मीर में मुसलमानों के अत्याचार के नाम पर बरगलाया गया था।

  • Terrorist attack on CRPF camp by Grande in Jammu-Kashmir, two soldier injured

    News21, Mar 2019, 12:24 PM IST

    जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सीआरपीएफ कैंप पर आंतकी हमला, दो जवान घायल

    होली के मौके पर भी पाक समर्थित आंतकियों ने अपनी नापाक हरकतें नहीं छोड़ी हैं। सेना से मिली जानकारी के मुताबिक जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकियों ने सीआरपीएफ कैंप पर ग्रेनेड से हमला किया है। जिसमें दो जवानों के घायल होने की खबर है। सेना ने आंतकियों की धड़पकड़ के लिए इस इलाके में सर्च आपरेशन चलाया है। 

  • Security forces start search operation in shopian in Jammu Kashmir, two terrorist hidden

    News21, Mar 2019, 11:40 AM IST

    सीमा पर पाकिस्तानी फायरिंग से एक जवान शहीद,शोपियां में सुरक्षाबलों का सर्च आपरेशन जारी, दो आंतकी घिरे

    होली के मौके पर पाकिस्तान ने अपनी नापाक हरकतों को जारी रखा। पाकिस्तानी सीमा पर आज पाकिस्तानी सेना से सुंदरबनी सेक्टर में फायरिंग शुरू जिसमें एक भारतीय जवान शहीद हो गया। भारत ने पाकिस्तान की तरफ से हो रही फायरिंग का मुहतोड़ जवाब दिया। जानकारी के मुताबिक पाकिस्तानी सेना ने जम्मू और कश्मीर में नियंत्रण रेखा के पास एक बार फिर आज सीजफायर का उल्लंघन किया। वहीं जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सेना का सर्च आपरेशन चल रहा है। जानकारी के मुताबिक सुरक्षा बलों दो आंतकियों को घेरा हुआ है। दो आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चलाया है। हालांकि दोनों तरफ से गोलीबारी की खबरें नहीं हैं।

  • indian army

    News24, Jan 2019, 2:21 PM IST

    29 साल बाद कश्मीर के इस जिले से हुआ आतंकियों का पूरा सफाया

    - जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद की शुरुआत के करीब तीन दशक बाद यह बड़ी खबर आई है। बुधवार को सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में बारामूला जिले में तीन आतंकवादी मारे गए।