Bashirhat  

(Search results - 4)
  • Nusrat

    News27, Jun 2019, 2:27 AM IST

    सनातन परिवार में स्वागत है नुसरत, लेकिन अब आपको रखनी होंगी ये चार सावधानियां

    विवाह के बाद संसद में बशीरहाट की सांसद नुसरत जहां का सुशील और संस्कारी भारतीय नारी का रुप हर तरफ चर्चा का विषय बन गया है। कोलकाता के व्यवसायी निखिल जैन से शादी के बाद जब वह संसद में शपथ लेने पहुंची तो उनके हाथों के चूड़े, माथे की बिंदिया और मांग के सिंदूर ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। उस पर से भारतीय परंपरा के तहत स्पीकर के पैर छूना तो जैसे सोने पर सुहागा हो गया। लेकिन नुसरत जहां को अब कुछ विशेष सावधानियां भी बरतनी होगीं। आईए जानते हैं क्या-
     

  • News15, May 2019, 4:56 PM IST

    बशीरहाट में बोले पीएम मोदी, बंगाल कराएगा भाजपा को 300 का आंकड़ा पार

    कोलकाता में अमित शाह के रोड शो में हुई हिंसा के बाद बंगाल के बशीरहाट में चुनावी रैली में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, 2019 में दीदी का पत्ता होने जा रहा साफ। 

  • Bengal arrest

    News9, Aug 2018, 8:17 PM IST

    'माय नेशन' की खबर का असरः हिंदुओं की भावनाएं भड़काने का आरोपी गिरफ्तार

    बंगाल के संवेदनशील बशीरहाट में फेसबुक पर हिंदू देवी-देवताओं को लेकर आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करने के आरोपी को पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर ही लिया। 48 घंटे तक सोती रही पुलिस 'माय नेशन' पर इस खबर को प्रमुखता से दिखाए जाने के बाद हरकत में आई और आरोपी को धर दबोचा। उसे पांच दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। गिरफ्तार किए गए शख्स का नाम शेख हासिल है। उसने न सिर्फ हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं भड़काने वाला पोस्ट किया बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ भी आपत्तिजनक टिप्पणियां की थीं।

  • Bengal

    News8, Aug 2018, 11:24 PM IST

    बंगाल से आया हिंदुओं की भावनाएं भड़काने वाला वीडियो

    बंगाल के बशीरहाट में एक साल पहले हुई सांप्रदायिक हिंसा के जख्म अभी भरे नहीं हैं। अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए एक वीडियो से सांप्रदायिक तनाव बढ़ गया है। पुलिस के ढिलमुल रवैये से भी लोगों में नाराजगी बढ़ रही है। हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं भड़काने वाली सामग्री को अपलोड किए जाने का मामला सामने आने के 48 घंटे बाद भी पुलिस इस वीडियो को फेसबुक पर पोस्ट करने वाले की जानकारी नहीं जुटा पाई है। इस वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए भी अपशब्द कहे गए हैं।