Bat  

(Search results - 57)
  • News7, Dec 2019, 12:20 PM IST

    आखिरकार जिंदगी की जंग हार गई उन्नाव की रेप पीड़िता, फिर मिल रही है रिश्तेदारों को धमकी

    डाक्टरों के मुताबिक रेप पीड़िता को बचाने के काफी प्रयास किए गए। लेकिन 90 फीसद झुलसी जले होने के कारण उसके अंगों ने काम करना बंद कर दिया था और उसके कमर का निचला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था। डाक्टरों ने बताया कि रात में इलाज के दौरान एकाएक पीड़िता के सभी अंगों ने काम करना बंद कर दिया और उसकी मौत हो गई। 

  • BSP commencing new strategy to damage SP muslim voters

    News3, Dec 2019, 12:40 PM IST

    अम्बेडकर के जरिए दलितों को साधने के लिए सपा-बसपा में शुरू हुई जंग

    असल में इस साल की शुरूआत में सपा के बैनर और पोस्टरों में आम्बेडर और काशीराम की तस्वीरें दिखाई दी थी तो बसपा के पोस्टर में राममनोहर लोहिया की तस्वीरें दिखाई गई थी। क्योंकि लोकसभा चुनाव के लिए सपा और बसपा के बीच चुनावी गठबंधन हुआ था। दोनों दलों ने लोकसभा चुनाव साथ लड़ा था। लेकिन चुनाव के बाद आए परिणाम में बसपा को दस और सपा को पांच सीटें मिली। 

  • News22, Sep 2019, 6:30 PM IST

    ईरान ने दी अमेरिका को धमकी, कहा हमला हुआ तो बना देंगे ‘जंग का मैदान’

    पिछले दिनों सऊदी अरब के तेल कंपनी पर ड्रोन हमले के बाद ईरान और अमेरिका के बीच रिश्ते और ज्यादा खराब हो गए हैं। हालांकि रिश्ते पहले से ही खराब चल रहे थे। लेकिन इस हमले के बाद अमेरिका न ईरान पर और ज्यादा प्रतिबंध लगा दिए थे। हालांकि अमेरिका ईरान पर पहले ही प्रतिबंध लगा चुका है। लेकिन ड्रोन हमले के बाद अमेरिका ने ईरान से किसी भी तरह की बातचीत से इंकार किया है। 

  • Uddhav Thackeray

    News21, Sep 2019, 8:35 AM IST

    शिवसेना में शुरू हुई ‘भीतरी’ और ‘बाहरी’ की जंग

    असल में चुनाव की आहट से पहले ही राज्य में कांग्रेस और एनसीपी के कई दिग्गज नेता शिवसेना में शामिल हुए हैं। इन नेताओं को उम्मीद है कि चुनाव में उन्हें टिकट मिलेगा। लिहाजा अपने अपने क्षेत्र में इन नेताओं ने पोस्टर बैनर के जरिए अपने को शिवसैनिक घोषित करना शुरू कर दिया है। जबकि क्षेत्र के पुराने नेता पहले से ही शिवसैनिक हैं और काउंटर पोस्टर लगाकर जनता को बता रहे हैं कि असली शिवसैनिक वह हैं।

  • Security forces again killed Jaish top commander, another terror killed in encounter

    News18, Sep 2019, 10:21 AM IST

    फिर नाकाम हुई पाकिस्तान की घुसपैठ, बैट कमांडो और आतंकी कर रहे थे साजिश

    आतंकी की फैक्ट्री कहे जाना वाला पाकिस्तान जम्मू कश्मीर में आतंकी साजिशों से बाज नहीं आ रहा है। सीमा पर पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर सीमा पर रहने वाले स्थानीय नागरिकों को भी निशाना बना रहा है। एक बार फिर गुलाम कश्मीर में मौजूद लांचिंग पैड से आतंकियों के घुसपैठ का नया वीडियो सेना ने जारी किया है। ये वीडियो 12 और 13 सितंबर का है। जिसमें पाकिस्तानी बॉर्डर एक्शन टीम के कमांडो भारतीय सीमा में घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे हैं। 

  • Indian army Devastated Pakistan seven post in border, many pak solider killed

    News3, Sep 2019, 1:55 PM IST

    पाकिस्तान कर रहा है आतंकियों का जमावड़ा, भारतीय सेना ने मार गिराए तीन पाक सैनिक और ध्वस्त कर दी चौकियां

    पाकिस्तान पिछले दिन महीने भारतीय सीमा में चौकियों और आम आदमी को निशान बना रहा है। वह लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर फायरिंग कर रहा है। हालांकि इसका जवाब भारतीय सेना दे रही है। पिछले दिनों भारतीय सेना ने तीन पाक सैनिकों को मार गिराया था और कई पाकिस्तानी चौकियों को ध्वसत कर दिया था। 

  • sri krisna

    Views23, Aug 2019, 1:39 PM IST

    मात्र रसिया और माखन चोर ही नहीं, महान योद्धा भी थे श्रीकृष्ण

    भगवान श्रीकृष्ण का जन्मदिन आ गया है। पूरे देश में हर जगह उनका जन्मोत्सव मनाया जा रहा है। लेकिन ऐसा क्यों है कि हम भारतीय लीलाधर कृष्ण के बाल और प्रेमी स्वरुप को ज्यादा प्रधानता देते हैं और उनके जुझारु योद्धा के रुप को भुला चुके हैं। जबकि कृष्ण जी का पूरा जीवन राक्षसों और आततायियों से युद्ध करते हुए ही बीता था।  भगवान वासुदेव 64 कलाओं में निपुण थे। एक तरफ वह सर्वश्रेष्ठ धनुर्धर थे तो दूसरी ओर द्वंद्व युद्ध यानी मार्शल आर्ट के भी निष्णात योद्धा थे।

  • বিরাট কোহলির ছবি

    Cricket12, Aug 2019, 8:37 PM IST

    विराट कोहली ने तोड़ा पूर्व कप्तान गांगुली का रिकॉर्ड

    भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली वन डे क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे सबसे सफल भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं। उन्होंने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का (11363) रनों का रिकॉर्ड तोड़ दिया। इसके अलावा उन्होंने क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर का भी एक रिकॉर्ड तोड़ा है। 
     

  • kashmir unrest

    News5, Aug 2019, 6:15 AM IST

    उमर और महबूबा समेत कई नेता नजरबंद, राज्य में लगी धारा 144 और इंटरनेट सेवाओं के साथ ही स्कूल-कॉलेज बंद

    जम्मू-कश्मीर में लगातार बदल रहे हालात के बीच राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती व पूर्व मुख्यमंत्री और एनसी नेता उमर अब्दुल्ला को श्रीनगर में कर दिया गया है। रविवार को शाम को ही राज्य के विपक्षी दलों ने बैठक बुलाई थी। जिसमें राज्य के मौजूदा हालात पर चर्चा की गयी।

  • fear seen in Pakistan, Imran called important meetings in Islamabad

    News4, Aug 2019, 6:36 PM IST

    इस्लामाबाद में भी देखा जाने लगा है भारत का खौफ, इमरान ने टॉप अफसरों की बैठक बुलाई

    पाकिस्तानी सेना राज्य में आतंकियों को घुसपैठ कराने के लिए कई दिनों से कोशिश कर रही है। इसलिए वह सीमा पर लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रही है। लेकिन उसकी ये हरकत उसके लिए मुसीबत बन गयी है। शनिवार को ही पाकिस्तान ने एलओसी पर गोलीबारी करते हुए घुसपैठ करने की कोशिश की।

  • army bat team dead

    News4, Aug 2019, 10:40 AM IST

    अपने सैनिकों के शव नहीं ले जा रहा है पाकिस्तान, भारत ने दिया प्रस्ताव

    भारतीय सेना की कार्रवाई में पाकिस्तान के 5-7 जवानों को मार गिराया। लेकिन पाकिस्तान ने मारे गए अपने सैनिकों के शवों को अभी तक नहीं उठाया है। लिहाजा अब सेना ने पाकिस्तान से एलओसी पर पड़े उसके सैनिकों के शवों को ले जाने का कहा है। हालांकि अभी तक पाकिस्तान की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है।

  • terrorists killed

    News3, Aug 2019, 11:15 PM IST

    पाक की नापाक साजिश फिर नाकाम, सीमा पर ही मार गिराए गए 3 पाकिस्तानी बैट जवान और 4 आतंकी

    भारतीय सेना ने अचूक कार्रवाई करते हुए घुसपैठ करते हुए सात लोगों को ढेर कर दिया है। इसमें से चार आतंकवादी और तीन पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम के लोग हैं। इन लोगों की लाशें अभी भी भारतीय क्षेत्र में पड़ी हुई हैं। भारी गोलाबारी के कारण इन लाशों को उठाया नहीं जा सका है। 
     

  • ara keram

    News31, Jul 2019, 2:49 PM IST

    तो ये है वजह, जिसके लिए झारखंड के इस गांव के लोगों की तारीफ खुद पीएम मोदी ने की

    जल संचयन में झारखंड के आरा और केरम गांव के लोगों की तारीफ खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने की है। क्योंकि इन दोनों गावों के लोगों के सामूहिक प्रयास से पूरे इलाके में पानी का संकट दूर हो गया है। आईए आपको बताते हैं कि यहां के ग्रामीणों ने कैसे किया ये कमाल?
     

  • एचडी कुमारस्वामी दूसरे दिन कार्यवाही शुरू होने के बाद दोबारा सदन को संबोधित किया।

    News19, Jul 2019, 6:34 PM IST

    जानें कर्नाटक के सियासी रण में क्या है ‘लव लेटर ’, जिसने बढ़ा दिया है संवैधानिक संकट

    राज्यपाल ने शुक्रवार को विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिखकर शाम तक सदन में बहुमत सिद्ध करने का आदेश दिया था। लेकिन सदन में विधानसभा अध्यक्ष रमेश कुमार ने कहा कि राज्यपाल केवल सलाह दे सकते हैं, आदेश नहीं दे सकते हैं। वहीं शुक्रवार रात में राज्यपाल ने सीएम कुमारस्वामी को आज दोपहर 1.30 बजे तक बहुमत सिद्ध करने को कहा था। 

  • After the Supreme Court's decision, Karnataka's political battle took place from Bengaluru to Mumbai

    News17, Jul 2019, 2:41 PM IST

    सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बेंगलुरु से लेकर मुंबई तक तेज हुआ कर्नाटक का सियासी संग्राम

    राज्य में कुमारस्वामी सरकार के पास सरकार बचाने के लिए बस अब ही रास्ता है कि वह किसी भी तरह बागी विधायकों को मनाकर अपने समर्थन में ले आए। अगर बागी विधायक अपने रूख पर कायम रहते हैं तो कुमारस्वामी सरकार का कल जाना तय है। क्योंकि 18 जुलाई को सरकार को सदन में विश्वास मत सिद्ध करना है।