Bhagat Singh Koshyari  

(Search results - 11)
  • Corona infection reaches Raj Bhavan in Maharashtra, Governor Koshyari goes in isolation

    NewsJul 12, 2020, 1:24 PM IST

    महाराष्ट्र में राजभवन में पहुंचा कोरोना संक्रमण, आइसोलेशन में गए गवर्नर कोश्यारी

    राज्य में कोरोना के कहर के बीच राजभवन के करीब 100 स्टाफ की कोरोना जांच की गई और इसमें से 14 कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिले हैं। जबकि दो कर्मचारी पहले कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। राज्य में कोरोना के कहर के बीच में संक्रमित राज्यों में महाराष्ट्र अव्वल है। 

  • Amarinder Singh praises 'Moga boy' Sonu Sood for helping migrants

    NewsMay 29, 2020, 3:39 PM IST

    अब कैप्टन ने की मोगा बॉय सोनू सूद की तारीफ, सोशल मीडिया में छाए है फिल्म स्टार

    बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को 'हमारा मोगा बॉय' कहते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने तारीफ की। उन्होंने प्रवासी मजदूरों के लिए मुक्त परिवहन और भोजन की व्यवस्था करने और उन्हें उनके मूल स्थानों तक पहुंचने में मदद करने के लिए बॉलीवुड के अभिनेता की सराहना की।

  • Maharashtra Governor Koshyari cuts the expenses of Raj Bhavan

    NewsMay 28, 2020, 6:18 PM IST

    महाराष्ट्र के राज्यपाल कोश्यारी ने की राजभवन के खर्चों में कटौती

    महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने गुरुवार को राजभवन के खर्च को कम करने के लिए सरकारी खर्चों में कटौती का ऐलान किया। राज्यपाल ने राजभवन के लिए कार की खरीद पर भी रोक लगा दी साथ ही राज्यपाल के आधिकारिक निवास पर वीआईपी आगंतुकों का स्वागत करते हुए गुलदस्ते देने पर भी रोक लगा दी है। 

  • Uddhav Thackeray meets Sharad Pawar, know what is the matter

    NewsMay 26, 2020, 12:45 PM IST

    क्या महाराष्ट्र सरकार पर है खतरा, शरद पवार से मिले उद्धव

    फिलहाल ये मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है। एक दिन पहले ही भाजपा नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य सरकार विफल हो रही है और अभी तक राज्य सरकार ने ऐसे कोई कार्य नहीं किए जिससे ये कहा जा सके कि सरकार कोरोना संकट से निपटने के लिए कोई पहल कर रही है। वहीं एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने उद्धव ठाकरे से मिलने से पहले राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की।

  • Koshyari will reduce the power of Uddhav, know what was proposed

    NewsMay 25, 2020, 8:39 AM IST

    कोश्यारी करेंगे उद्धव की ताकत कम, जानें क्या रखा प्रस्ताव

    महाराष्ट्र में राज्यपाल और मुख्यमंत्री के बीच रिश्तों में टकराव देखा जा रहा है।  पिछले दिनों ही राज्यपाल की बुलाई गई बैठक से मुख्यमंत्री ने किनारा कर लिया था। हालांकि इसके दो दिन बाद शिवसेना के सांसद संजय राउत ने राज्यपाल से मुलाकात कर रिश्तों में नरमी लाने की कोशिश की और राज्यपाल को उद्धव ठाकरे के पिता तुल्य बताया। 

  • After West Bengal, now Maharashtra's Governor and Chief Minister begins 'war'

    NewsMay 21, 2020, 12:20 PM IST

    पश्चिम बंगाल के बाद अब महाराष्ट्र में राज्यपाल और मुख्यमंत्री के शुरू हुआ 'वार'

    राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी और उद्धव के बीच संबंधों में तल्खी देखी जा रही है। महाराष्ट्र में राज्यपाल ने कोविद -19 महामारी से निपटने के लिए सरकार की तैयारियों का जायजा लेने के लिए बैठक बुलाई थी। लेकिन उद्धव ठाकरे ने इस बैठक से किनारा कर लिया है।  असल में राज्यपाल और सीएम के बीच में विधान परिषद चुनाव से पहले ही छत्तीस का आंकड़ा चल रहा था। 

  • Thackeray government minister reached Raj Bhavan to pressurize governor

    NewsApr 28, 2020, 9:40 PM IST

    राज्यपाल पर दबाव बनाने राजभवन पहुंचे ठाकरे सरकार के मंत्री!

    राज्य विधान परिषद में दो सीटें खाली हैं। जिनमें राज्यपाल अपने विवेक से राज्य सरकार की सिफारिश पर किसी को सदन का सदस्य नामित कर सकते हैं। लिहाजा  मंगलवार को पवार के साथ राज्य के राजस्व मंत्री बालासाहेब थोरात, जल संसाधन मंत्री जयंत पाटिल और नागरिक आपूर्ति मंत्री छगन भुजबल राज्यपाल से मिले। 

  • Know why Uddhav Thackeray is staring at the Raj Bhavan

    NewsApr 22, 2020, 6:52 PM IST

    जानें क्यों राजभवन पर टकटकी लगाए हुए हैं उद्धव ठाकरे

    उद्धव ठाकरे को राज्य के विधान परिषद के सदस्य के तौर पर नामांकन किए जाने के राज्य कैबिनेट के प्रस्ताव पर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने अभी तक कोई फैसला नहीं किया है। जिसको लेकर राज्य सरकार और राजभवन में तकरार चल रही है। वहीं भाजपा नेता चंद्रकांत पाटिल के बयान के बाद राजनीति गरमा गई है।

  • Governor can be changed in Maharashtra after gritty, new governor with new government!

    NewsNov 27, 2019, 8:38 AM IST

    किरकिरी के बाद महाराष्ट्र में बदले जा सकते हैं कोश्यारी, नई सरकार के साथ नया राज्यपाल!

    महाराष्ट्र में पिछला एक हफ्ता राजभवन राजनैतिक गतिविधियों का केन्द्र रहा। राज्यपाल ने 24 नवंबर की सुबह भाजपा के विधायक दल के नेता देवेन्द्र फडणवीस को मुख्यमंत्री की शपथ दिलाई और उन्हें 30 नवंबर तक सदन में बहुमत साबित करने का आदेश दिया था। इसके साथ ही अजित पवार ने राज्य के नए उपमुख्यमंत्री की शपथ ली थी। अजित पवार का दावा था कि वह संसदीय दल के नेता हैं और भाजपा की सरकार को अपना समर्थन दे रहे हैं। 

  • Shiv Sena vacant after rebel in Maharashtra, NCP gets invitation to form government

    NewsNov 12, 2019, 9:53 AM IST

    महाराष्ट्र में बागी होने के बाद खाली ‘हाथ’ शिवसेना, एनसीपी को मिला सरकार बनाने का न्योता

    फिलहाल राज्य में शिवसेना खाली हाथ है। क्योंकि न दो कांग्रेस और न ही एनसीपी ने शिवसेना को समर्थन देने की बात कही है। वहीं अब राज्य में राज्यपाल ने एनसीपी को सरकार बनाने का न्योता दिया है। हालांकि एनसीपी का अब कहना है कि शिवसेना उसे समर्थन देकर राज्य में सरकार बनाए। लेकिन सबकी नजर कांग्रेस पर लगी है। क्योंकि कांग्रेस ने अभी तक पत्ते नहीं खोले हैं।

  • Shiv Sena on difficult path to form government, Governor invited

    NewsNov 10, 2019, 9:41 PM IST

    सरकार बनाने की कठिन राह पर चली शिवसेना, राज्यपाल ने दिया न्योता

    हालांकि एनसीपी ने साफ कर दिया है कि शिवसेना को सशर्त समर्थन दिया जाएगा। इसके लिए सरकार बनाने के लिए कॉमन मिनिमम प्रोग्राम बनाया जाएगा। जिसके तहत राज्य में सरकार चलेगी। हालांकि कांग्रेस को रूख को लेकर साफ नहीं है। क्योंकि के नेता एक तरफ कह रहे हैं कि वह विपक्ष में बैठेगी लेकिन वहीं कुछ नेता सरकार में शामिल होने का दावा कर रही है।