Big Shock  

(Search results - 9)
  • Opposition parties held rally in ranchi today, opposition will show his unity

    News8, Nov 2019, 8:11 PM IST

    महाराष्ट्र में बड़े झटके के साथ झारखंड से भाजपा के लिए आई अच्छी खबर

    राज्य की 81 सीटों में से जेएमएम 43 और कांग्रेस 31 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। जबकि इन दोनों दलों ने राजद को सात सीटें दी हैं। वहीं कांग्रेस नेता आरपीएन सिंह ने ऐलान किया कि हेमंत सोरेन के नेतृत्व में महागठबंधन चुनाव को लडे़गा और वही मुख्यमंत्री पद के दावेदार होंगे। झारखंड में 81 सीटों वाली विधानसभा के लिए 30 नवंबर से 5 चरणों में चुनाव होने हैं। 

  • undefined

    News28, Oct 2019, 12:45 PM IST

    पाकिस्तान को मिलने वाला है एक बड़ा झटका, भारत में होगा निवेश और इमरान फिर फैलाएंगे हाथ

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज से हो रही खाड़ी देश की यात्रा कई मामलों में अहम है। इस यात्रा के दौरान भारत और खाड़ी के देशों के बीच तेल और गैस, नवीनीकरण ऊर्जा और नागरिक उड्डयन समेत कई क्षेत्रों में समझौते होंगे। जो पाकिस्तान के लिए एक बड़ा झटका है। वहीं सऊदी अरब में पीएम मोदी रुपे कार्ड भी लॉच करेंगे। इससे पहले ये कार्ड यूएई में लॉच हो चुका है।

  • Mamta want to establish her as leader opposition in central

    News1, Oct 2019, 9:07 AM IST

    अमित शाह करेंगे पूजा पंडाल का उद्घाटन और ममता को मिलेगा बड़ा झटका

    पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक और बड़ा झटका लगने जा रहा है। हालांकि ममता को पहले से ही एक बड़ा झटका लग चुका है। क्योंकि दुर्गा पूजा पंडाल की राजनीति में अभी तक सिर्फ टीएमसी का एकाधिकार था। लेकिन अब ये तिलिस्म टूट रहा है। राज्य के पूजा पंडालों में भाजपा की एंट्री हो चुकी है। जिसके बाद ममता बनर्जी घबराई हुई हैं। 

  • undefined

    News22, Sep 2019, 9:48 AM IST

    जेल जाने के बाद स्वामी चिन्मयानन्द को मिला बड़ा झटका, अपनों ने छोड़ा साथ

    शाहजहांपुर के एसएस लॉ कॉलेज़ की छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप में पूर्व केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है और जल्द ही एसआईटी इस मामले में हाईकोर्ट को अपनी रिपोर्ट सौंपेगी। फिलहाल जेल जाने के बाद चिन्मयानंद की मुश्किलें बढ़ गई हैं। क्योंकि उनके अपनों ने ही उनका साथ छोड़ना शुरू कर दिया है। 

  • Seat sharing formula could not finalise among congress and his alliance partner in Karnataka and west Bengal

    News17, Sep 2019, 11:52 AM IST

    कर्नाटक में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, जेडीएस ने तोड़ा गठबंधन

    डेढ़ महीने पर कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस की गठबंधन सरकार बहुमत न होने के कारण गिर गई थी। हालांकि इसके बाद जेडीएस और कांग्रेस के बीच आरोप और प्रत्यारोपों का दौर चलता रहा। लेकिन अब जेडीएस ने कांग्रेस से गठबंधन तोड़ दिया है। राज्य में करीब एक साल तक जेडीएस और कांग्रेस की सरकार चली। जिसमें कम विधानक होने के बावजूद कांग्रेस ने जेडीएस को समर्थन दिया था। हालांकि पिछले दिनों कांग्रेस और जेडीएस ने सरकार बचाने की कोशिश भी की।

  • Congress' Operation 'Elephant' Mayawati got a big shock

    News17, Sep 2019, 7:15 AM IST

    कांग्रेस के ऑपरेशन 'हाथी' से मायावती को लगा बड़ा झटका

    पिछले दिनों ही बसपा विधायक ने ये कहकर सबको चौंका दिया था कि बसपा में पैसे लेकर टिकट बांटे जाते हैं और जो जितना पैसा देता है। उसका टिकट तय माना जाता है। कांग्रेस में शामिल होने वाले विधायकों में राजेन्द्र गुढा, जोगेंद्र सिंह अवाना, वाजिब अली, लाखन सिंह मीणा, संदीप यादव और दीपचंद खेरिया हैं। 

  • TN BJP head

    News3, Sep 2019, 9:51 AM IST

    सपा को राज्यसभा में और मिला बड़ा झटका, भाजपा के खाते में जाएंगी दो सीटें

    असल में अब सपा की राज्यसभा में ताकत और कम हो जाएगी। क्योंकि भाजपा ने संजय सेठ और सुरेंद्र नागर को बनाया राज्यसभा उम्मीदवार घोषित किया है। ये सपा के लिए बड़ा झटका है। ये दोनों सीटें भाजपा के खाते में आ जाएंगी और ऐसे में राज्यसभा में जहां भाजपा की ताकत बढ़ जाएगी वहीं सपा की ताकत कम होगी। 

  • बाहुबली विधायक अनंत सिंह को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस को मायूसी हाथ लगी।

    News23, Aug 2019, 2:35 PM IST

    बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली की कोर्ट में किया सरेंडर, बिहार पुलिस को लगा बड़ा झटका

    हालांकि अनंत सिंह ने पहले ही कह दिया था कि वह कोर्ट में आत्मसमर्पण करेंगे। लेकिन पुलिस उन्हें लगातार खोज रही थी। पुलिस ने उनकी गिरफ्तार के लिए बिहार और झारखंड के कई जगहों पर छापेमारी की। लेकिन अनंत सिंह कहीं नहीं मिले। पुलिस ने दबाव बनाने के लिए उनकी पत्नी पर भी एफआईआर दर्ज की थी।

  • annapoorna devi RJD president Jharkhand

    News25, Mar 2019, 1:14 PM IST

    झारखंड में बीजेपी ने लालू की पार्टी आरजेडी को कुछ इस तरह दिया जबरदस्त झटका

    जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं राजनीतिक उलट फेर तेज होता जा रहा है। झारखंड में तो बीजेपी लालू की पार्टी को इतना बड़ा झटका देने की तैयारी में है जिसका उन्हें अंदाजा भी नहीं होगा।