Bihar Police  

(Search results - 9)
  • undefined

    NewsAug 6, 2020, 12:41 PM IST

    सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की आज से सीबीआई करेगी जांच, खुलेंगे कई बड़े राज

    फिलहाल इस मामले के सीबीआई के हाथ में आने के बाद इस मामले में कुछ बड़े खुलासे हो सकते हैं। क्योंकि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की मांग की गई थी और इसके केन्द्र सरकारने मंजूरी दी है और इस मामले में सीबीआई की मुंबई यूनिट जांच करेगी। 

  • <p style="text-align: justify;">এবার রিয়া চক্রবর্তীর মানে এক দীর্ঘ সাত দফার লিখিত অভিযোগ দায়ের করলেন সুশান্ত সিং রাজপুতের বাবা। সেখানেই উঠে এলো রিয়াকে ঘিরে একাধিক প্রশ্ন, যা সুশান্তের পরিবার থেকে খোলসা করা হয়।&nbsp;</p>

    NewsAug 2, 2020, 6:11 PM IST

    फ्लैट छोड़कर आधी रात में भागे रिया और उसके परिजन!

    सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में जांच आगे बढ़ रही है। हालांकि अभी तक इसकी जांच मुंबई पुलिस कर रही थी लेकिन बिहार के पटना जिले में रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद मुंबई पुलिस के अलावा बिहार पुलिस भी जांच कर रही है।

  • police

    NewsFeb 7, 2020, 7:36 AM IST

    बिहार में फिर फुस्स हुईं पुलिस की बंदूकें, आखिरी विदाई में नहीं हुआ फायर

    बिहार में कानून व्यवस्था बेहतर है। क्योंकि जवानों को कभी बंदूक चलानी नहीं पड़ती है। यहां पर तो सिर्फ अपराधियों के हथियारों की आवाजें आती हैं। लिहाजा पुलिस के पास मौजूद अकसर धोखा दे देती हैं।

  • undefined

    NewsAug 29, 2019, 6:18 PM IST

    बढ़ी बाहुबली अनंत सिंह की मुश्किलें, दो दिन की पुलिस रिमांड में रहेंगे बिहार के ‘छोटे सरकार’

    बिहार पुलिस को अनंत सिंह की दो दिन की रिमांड मिल गई है और इसमें वह विधायक से हथियारों के बारे में पूछताछ करेगी। हालांकि विधायक की पत्नी ने आरोप लगाया है कि उनके पति की हत्या हो सकती है और इसके लिए बिहार पुलिस सत्ताधारी पार्टी के कुछ नेताओं के साथ मिलकर उनके पति की हत्या कराना चाहते हैं।

  • After removing Article 370  two Muslim youths arrested from Bihar to marrying with Kashmiri girls

    NewsAug 29, 2019, 3:21 PM IST

    कश्मीरी लड़कियों से शादी करना पड़ा महंगा, बिहार से दो युवक हुए गिरफ्तार

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सुपौल जिले के रामविशुनपुर गांव के निवासी परवेज आलम और तबरेज आलम को कश्मीर से लड़की भगाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। परवेज और तवरेज दोनों सगे भाई कश्मीर में रामवन में राजमिस्त्री का काम करते थे। वहीं इन दोनों को वहां रहने वाली सगी बहनों से प्यार हो गया और दोनों इन बहनों को भगाकर अपने गांव ले आए।

  • बाहुबली विधायक अनंत सिंह को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस को मायूसी हाथ लगी।

    NewsAug 23, 2019, 2:35 PM IST

    बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली की कोर्ट में किया सरेंडर, बिहार पुलिस को लगा बड़ा झटका

    हालांकि अनंत सिंह ने पहले ही कह दिया था कि वह कोर्ट में आत्मसमर्पण करेंगे। लेकिन पुलिस उन्हें लगातार खोज रही थी। पुलिस ने उनकी गिरफ्तार के लिए बिहार और झारखंड के कई जगहों पर छापेमारी की। लेकिन अनंत सिंह कहीं नहीं मिले। पुलिस ने दबाव बनाने के लिए उनकी पत्नी पर भी एफआईआर दर्ज की थी।

  • a journalist and his brother gets murderd over a land dispute

    NewsAug 23, 2019, 2:15 PM IST

    बिहार में पुलिस लॉकअप में जूते के फीते से लगाई फांसी, मचा हड़कंप

    पुलिस अधीक्षक सत्यवीर सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर चोरी के आरोप में मृतक का नाम श्रीकांत सिंह को गिरफ्तार किया गया था और वह तिलौथू थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुरका का रहने वाला था।  उसको थाने में लाया गया था लेकिन पुलिस वालों की लापरवाही के कारण उसने थाने में ही फांसी लगा ली। प्रथम दृष्टया इंद्रपुरी थाना अध्यक्ष और संबंधित पुलिसकर्मियों की लापरवाही पाई गई है। 

  • अनंत सिंह फोटो

    NewsAug 22, 2019, 1:29 PM IST

    बाहुबली विधायक अनंत सिंह के खिलाफ बिहार पुलिस को नहीं मिल रहे हैं गवाह

    अनंत सिंह के घर पर एके 47 और ग्रेनेड मिलने का दावा बिहार पुलिस कर रही है। लेकिन अनंत सिंह के खौफ के कारण कोई भी मुहं खोलने को तैयार नहीं है। पुलिस की छापेमारी से लेकर प्रतिबंधित हथियार की बरामदगी किसी ने कुछ नहीं देखा। पुलिस को अपनी कार्रवाई का साक्षी बनाने कोई गवाह नहीं मिल रहा है।

  • police

    NewsAug 22, 2019, 8:41 AM IST

    लो जी सलामी के दौरान ही फुस्स हो गई बिहार पुलिस की बंदूकें, कैसे करेंगे अपराधियों का सामना

    पूर्व मुख्यमंत्री डा. जगन्नााथ मिश्रा की अंत्येष्टि में राज्य के मुख्यमंत्री स्वयं मौजूद थे और पुलिस के जवानों के राइफ़ल से एक गोली फ़ायर नहीं हुई। जानकारी के मातबिक असल राज्य के सुपौल में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. जगन्नाथ मिश्र की अंत्येष्टि के दौरान उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डे और विधान सभा अध्यक्ष विजय चौधरी मौजूद थे। लेकिन सलामी देने के लिए बंदूकों ने ही धोखा दे दिया।