Bjp Mp  

(Search results - 17)
  • <p>তেলেনিপাড়ায় লকেটকে ঢুকতে বাধা,করোনায় গোল পাকাচ্ছে একটি গোষ্ঠী-দাবি সাংসদের</p>

    NewsSep 16, 2020, 7:52 PM IST

    लोकसभा में भाजपा सांसद का छलका दर्द, कहा कश्मीर बनता जा रहा बंगाल

    असल में पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार लगातार मुस्लिम तुष्टिकरण की नीति अपना रही है। राज्य में ममता सरकार बनने के बाद राज्य में कई दंगे हुए हैं और इसमें हिंदूओं की संपत्ति को निशाना बनाया गया है।

  • undefined

    NewsJul 26, 2020, 1:52 PM IST

    कांग्रेस सरकार ने नहीं मनाया विजय दिवस, सांसद श्री राजीव चंद्रशेखर के अथक प्रयासों से मिला शहीदों को सम्मान

     क्या आपको इस बात की जानकारी है कि देश में पूर्व की कांग्रेस सरकार ने दस साल तक देश के वीर शहीदों की याद में करगिल विजय दिवस नहीं मनाया था। लेकिन सांसद श्री राजीव चंद्रशेखर के अथक प्रयासों के बाद कांग्रेस सरकार देश में विजय दिवस मनाने के लिए राजी हुई और देश के शहीदों की याद में इस दिन को मनाया जाने लगा।

  • undefined

    NewsApr 17, 2020, 12:14 PM IST

    ममता सरकार ने भाजपा सांसद को किया हाउस अरेस्ट!

    भाजपा ने बंगाल सरकार पर राहत वितरण रोकने का आरोप लगाया है। राज्य भाजपा के महासचिव सायंतन बसु ने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता राहत बांटने के लिए पुलिस की मदद ले रहे हैं और पुलिस भाजपा को राहत वितरण से रोक रही है और उनकी पार्टी के सांसदों को घरों में नजरबंद कर रही है।

  • undefined

    NewsJan 15, 2020, 11:08 AM IST

    मध्य प्रदेश की भाजपा अल्पसंख्यक सेल के कई लोगों ने दिया इस्तीफा

    भारतीय जनता पार्टी की अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की मध्य प्रदेश इकाई के कुछ पदाधिकारियों ने कुछ दिनों पहले इस्तीफा दे दिया है, क्योंकि उनका मानना है कि बड़े नेताओं ने कथित रूप से नागरिकता संशोधन अधिनियम पर उनकी चिंताओं को नजरअंदाज कर दिया और राष्ट्रीय रजिस्टर के प्रस्ताव को लागू कर दिया।

  • जब धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर से 1954 में शादी की थी तो हेमा उस वक्त महज 6 साल की थीं। बाद में हेमा से उन्होंने 1980 में शादी की। ये इनकी दूसरी शादी थी, हेमा से उनकी दो बेटियां ईशा और अहाना हैं।

    NewsJan 13, 2020, 11:36 AM IST

    फिल्म स्टार और भाजपा सांसद सनी देयोल गायब, पठानकोट में लगे पोस्टर

    फिल्म स्टार सनी देयोल भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर गुरदासपुर से सांसद हैं। लेकिन लोगों का कहना है कि जब से वह सांसद बने हैं वह अपने संसदीय क्षेत्र में नहीं आए हैं। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उनकी गुमशुदगी के पोस्टर पठानकोट में चस्पा कर दिए हैं। स्थानीय लोग उनकी गुमशुदगी के पोस्टर लगाकर अपने गुस्से का इजहार कर रहे हैं।

  • undefined

    NewsDec 15, 2019, 9:33 AM IST

    ममता राज में एक बार फिर भाजपा सांसद अर्जुन सिंह पर हमला

    पश्चिम बंगाल में हो रहे विरोध का निशाना भाजपा के नेता बन रहे हैं। वहीं इस कानून का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों ने भाजपा सांसद अर्जुन सिंह की गाड़ी पर हमला किया गया। उनकी गाड़ी पर पत्थर और ईटों से हमला किया गया। इसके साथ ही उनकी गाड़ी के पास पेट्रोल बम फेंका गया। जिसमें वस बच गए। राज्य में प्रदर्शनकारी पिछले चार  दिनों से आक्रामक हैं और उन्होंने राज्य के मुर्शिदाबाद में रेलवे स्टेशन में आग लगा दी और कई ट्रेनों में पथराव कर तोड़फोड की। 

  • undefined

    NewsSep 16, 2019, 4:22 PM IST

    भाजपा सांसद राजीव चंद्रशेखर की बेंगलुरु की जनता से अपील- अव्यवस्था पैदा करने वाले प्रतिष्ठानों के खिलाफ आवाज उठाएं

    भाजपा के राज्यसभा सांसद राजीव चंद्रशेखर ने बेंगलुरु के निवासियों से अपील की है कि वे पब, मसाज पार्लर जैसे उन संस्थानों के खिलाफ अपनी शिकायत दर्ज कराएं, जिनकी वजह से सामाजिक अव्यवस्था उत्पन्न हो रही है। 
     

  • Goons attack on BJP MP Arjun singh in west bengal

    NewsJul 25, 2019, 10:52 AM IST

    पश्चिम बंगाल में भाजपा सांसद अर्जुन सिंह पर हुआ बमों से जानलेवा हमला, बाल बाल बचे

    जानकारी के मुताबिक बैरकपुर से भाजपा के सांसद अर्जुन सिंह पर हमला हुआ है। बदमाशों ने भाजपा सांसद के घर के बाहर बम फेंके। जिसमें कोई घायल नहीं हुआ है। लेकिन ये भी जानकारी आयी है कि बदमाशों ने बम फेंकने के साथ ही वहां पर कई राउंड गोलियां भी चलाई हैं। जिसके बाद लोग दहशत में आ गए। उधर अर्जुन सिंह के भतीजे और भाटपाड़ा नगर निगम के अध्यक्ष सौरव सिंह ने कुछ लोगों पर आरोप लगाया है।

  • Learn why BJP MPs will walk 150 kms

    NewsJul 9, 2019, 12:35 PM IST

    जानें क्यों बीजेपी सासंद करेंगे 150 किलोमीटर की पदयात्रा

    बजट के बाद आज संसदीय दल की की पहली बैठक थी। जिसमें पीएम नरेन्द्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत बीजेपी के सभी बड़े नेताओं ने हिस्सा लिया। पीएम नरेन्द्र मोदी ने गांधी जयंती से लेकर पटेल जयंती तक यानी 2 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक अपने संसदीय क्षेत्र में 150 किलोमीटर की पदयात्रा करने का निर्देश दिया। 

  • The big decision taken by Sadhvi Pragya, defeating Digvijay singh from bhopal

    NewsJun 7, 2019, 2:25 PM IST

    मालेगांव विस्फोट मामलाः एनआईए कोर्ट में प्रज्ञा सिंह ठाकुर बोलीं, 'मुझे कुछ नहीं पता'

    मालेगांव में 29 सितंबर 2008 को एक मस्जिद के पास हुए विस्फोट में छह लोग मारे गए थे और 100 से अधिक घायल हुए थे। इसे लेकर प्रज्ञा सिंह ठाकुर और लेफ्टिनेंट कर्नल प्रसाद पुरोहित सहित सात लोग आरोपों का सामना कर रहे हैं। 

  • undefined

    NewsMay 29, 2019, 4:59 PM IST

    भाजपा के नए सांसद ने किया कुछ ऐसा कि विपक्षी भी कर रहे तारीफ

    तेलंगाना की सिकंदराबाद लोकसभा सीट से जीत दर्ज करने वाले भाजपा के नेता किशन रेड्डी ने उन्हें बधाई देने आ रहे समर्थकों और चाहने वालों से  फूल या गुलदस्ता देने के बजाय किताबें गिफ्ट करने का अनुरोध किया है। 

  • BJP MP comment on kamalnath

    NewsApr 30, 2019, 6:06 PM IST

    बीजेपी सांसद की मुख्यमंत्री पर टिप्पणी

    मध्य प्रदेश में भाजपा के दमोह से प्रत्याशी और पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के खिलाफ बेहद आपत्तिजनक बयान दिया है।  प्रह्लाद पटेल ने मंच से कहा की कमलनाथ बाहरी व्यक्ति है और एक बाहरी को कांग्रेस ने अपना सीएम चुन लिया।  कांग्रेसी कमलनाथ की जाति और पैदाइश के बारे में पता करें फिर उनसे कुछ कहें। 
    प्रह्लाद पटेल दमोह के नोहटा में एक चुनावी सभा को सम्बोधित कर रहे थे 

  • Rebel BJP MP Shatrughan Sinha join congress today and get ticket from Patna sahib

    NewsApr 6, 2019, 11:09 AM IST

    भाजपा के 'शत्रु' आज होंगे कांग्रेस में शामिल, पटना साहिब से चुनाव लड़ने की उम्मीद

    कभी भाजपा में रहकर पीएम नरेन्द्र मोदी और बड़े नेताओं के खिलाफ खुलकर मोर्चा खोलने वाले बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा आज कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। शॉटगन के नाम से मशहूर सिन्हा ने पहले ही कहा था कि वह नवरात्र में कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे।

  • BJP MP shyama charan gupta left BJP and joined SP, get ticket form Banda seat

    NewsMar 16, 2019, 2:59 PM IST

    टिकट वितरण से पहले ही भाजपा सांसद श्यामाचरण गुप्ता ने छोड़ी पार्टी, सपा ने बांदा से बनाया प्रत्याशी

    भारतीय जनता पार्टी में टिकट वितरण से पहले ही प्रयागराज से सांसद श्यामाचरण गुप्ता ने पार्टी से अलविदा कह दिया है। उन्होंने सपा का दामन थाम लिया है और अब वह सपा के टिकट पर बांदा से लोकसभा चुनाव लड़ेगे। 

  • undefined

    NewsMar 6, 2019, 7:11 PM IST

    भरी बैठक में भाजपा सांसद और विधायक में हाथापाई, जूतमपैजार

    यूपी के संतकबीरनगर में कलेक्ट्रेट सभागार में जिला योजना समिति की बैठक के दौरान सांसद शरद त्रिपाठी और मेंहदावल से विधायक राकेश सिंह बघेल आपस में भिड़ गए। विकास कार्यों के शिलापट्ट पर नाम लिखने की बात को लेकर दोनों इस कदर आग बबूला हुए कि एक दूसरे को देख लेने की धमकी देने लगे। कुछ देर बाद सांसद ने अपना जूता निकाला और विधायक को मारने लगे। बगल में बैठे धनघटा विधायक श्रीराम चौहान, प्रदेश सरकार के प्राविधिक शिक्षा एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन, डीएम रवीश कुमार गुप्ता यह घटना देख हैरान रह गए। मंत्री, डीएम व विधायक ने किसी तरह बीच बचाव कराया। इसके तुरंत बाद मंत्री बैठक छोड़कर लखनऊ लौट गए।