Bjp President  

(Search results - 28)
  • News30, Jul 2019, 7:34 PM IST

    अब देश में इतिहास बन गया तलाक-तलाक-तलाक, राज्यसभा से पास हुआ तीन तलाक बिल और अब बनेगा कानून

    तीन बार राज्यसभा में खारिज किए जा चुके मुस्लिम महिला (शादी पर अधिकारों की सुरक्षा) विधेयक, 2019 को आज आखिरकार राज्यसभा से भी मंजूरी मिली मिल गयी है। हालांकि राज्यसभा में सरकार के पास बहुमत नहीं था लेकिन उसने एक बेहतर रणनीति बनाकर इस बिल को पारित करा लिया है। लोकसभा में ये बिल भारी मतों के साथ पारित हो गया था।

  • News25, Jul 2019, 8:17 PM IST

    ये हैं मध्य प्रदेश के दो भाजपा विधायक जो पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से भी नहीं डरते

    जहां पूरे देश में बीजेपी का कुनबा बढ़ रहा है वहीं मध्य प्रदेश में बीजेपी के दो विधायकों के कांग्रेस में शामिल होने की आशंका है। बुधवार को मध्‍यप्रदेश विधानसभा में कमलनाथ सरकार द्वारा पेश किए गए दंड संशोधन विधेयक पर हुई वोटिंग में भाजपा के दो विधायकों ने क्रॉस वोटिंग की। 
     

  • News18, Jun 2019, 12:16 PM IST

    आखिर क्यों मोदी और शाह ने नड्डा पर ही जताया भरोसा, जानिए छह प्रमुख कारण

    इस दौर की सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी पर पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की छाप स्पष्ट दिखाई देती है। पार्टी का कोई भी फैसला इन दोनों दिग्गजों की मंजूरी के बिना नहीं हो सकता है। बीजेपी के नए कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा के चयन के पीछे भी यही दोनों हैं। आईए आपको बताते हैं कि नड्डा को क्यों चुना गया पार्टी अध्यक्ष पद के लिए-
     

  • amit shah

    News13, Jun 2019, 6:50 PM IST

    अमित शाह ने भाजपा कार्यकर्ताओं को दिया नया टॉरगेट

    भाजपा अपना बड़ा सदस्यता अभियान शुरू करने वाली है। इसके साथ ही पार्टी के सांगठनिक चुनावों की प्रक्रिया भी शुरू होगी। भाजपा के वर्तमान में भाजपा के 11 करोड़ सदस्य हैं। 

  • News13, Jun 2019, 6:00 PM IST

    दिसंबर तक भाजपा के अध्यक्ष बने रहेंगे अमित शाह, शिवराज को बड़ी जिम्मेदारी

    भाजपा में संगठनात्मक चुनाव की प्रक्रिया पूरी होने में कुछ महीने का समय लग सकता है। यह प्रक्रिया अक्टूबर-नवंबर तक खिंच सकती है। इसलिए माना जा रहा है दिसंबर तक अमित शाह अपने पद पर बने रह सकते हैं।

  • After this decision of PM Modi terrorist would be under hassle, know what is decision

    News13, Jun 2019, 10:03 AM IST

    मोदी सरकार के इस फैसले के बाद जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की आयी शामत, जानें क्या है फैसला

    जम्मू-कश्मीर में पिछले साल 20 जून से राष्ट्रपति शासन लगा हुआ है। उस वक्त तक राज्य में पीडीपी और बीजेपी की सरकार चल रही थी। बीजेपी पीडीपी के फैसलों से नाराज थी। क्योंकि राज्य की सीएम महमूबा मुफ्ती ने राज्य के हजारों पत्थर बाजों से मुकदमें हटा लिए थे। ये पत्थरबाज सेना और सुरक्षा बलों पर पत्थरों से हमले करते हैं और आतंकियों को इसके जरिए मदद पहुंचाते हैं।

  • Amit Shah Sushma Swaraj

    News29, May 2019, 7:45 PM IST

    मोदी कैबिनेट 2.0: शाह बने रहेंगे भाजपा अध्यक्ष, सुषमा के नाम पर खुद पीएम ने लगाई मुहर

    'माय नेशन' को भरोसेमंद सूत्रों से यह जानकारी मिली है कि पीएम मोदी ने सुषमा स्वराज को कैबिनेट में शामिल करने की इच्छा जताई है। सुषमा ने पिछले साल लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था। इसके बावजूद पीएम चाहते हैं कि सुषमा को केंद्रीय कैबिनेट का हिस्सा बनाया जाए।

  • nithish kumar

    News29, May 2019, 6:08 PM IST

    नीतीश कुमार से अमित शाह की मुलाकात खत्म, जेडीयू कोटे से बन सकते हैं दो मंत्री

    बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की। दिल्ली में हुई इस मुलाकात के दौरान पीएम मोदी की कैबिनेट में जेडीयू कोटे से मंत्री बनाए जाने पर चर्चा हुई। बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार के दो सांसदों को कैबिनेट में लेने पर सहमति बन गई है। 

  • Amit Shah

    News27, May 2019, 6:33 PM IST

    चाहें तो ऐसे 2024 तक भाजपा अध्यक्ष बने रह सकते हैं अमित शाह

    इस संभावना को टटोलने के लिए माय नेशन ने भाजपा के संविधान को खंगाला और पाया कि अमित शाह 2024 तक पार्टी अध्यक्ष के पद पर बने रह सकते हैं। हालांकि भाजपा अध्यक्ष के कार्यकाल को लेकर कुछ भ्रांतियां हैं.

  • Modi as NDA Leader 2019

    News25, May 2019, 6:48 PM IST

    जीत के बाद क्या कर रहे हैं नरेन्द्र मोदी, जानिए यहां

    इस बार का लोकसभा चुनाव पूरी तरह पीएम मोदी के आस पास ही घूमता रहा। उनकी रैली, रोड शो हों या फिर विरोधी नेताओं का उन पर हमला। हर बार चर्चा के केन्द्र में पीएम मोदी ही रहे। लेकिन चुनाव परिणाम आने के बाद पीएम मोदी सहित बीजेपी नेता नई सरकार की तैयारियों में इतने मशगूल हो गए कि उनके बारे में खबरें आनी बंद हो गईं। आईए आपको बताते हैं कि सत्ता पक्ष के हलकों में किस तरह की गतिविधियां चल रही हैं। 

  • News14, May 2019, 7:38 PM IST

    कोलकाता में अमित शाह के रोड शो में बवाल, पत्थरबाजी और आगजनी

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीएमसी की छात्र इकाई के नेताओं ने रोड शो में शामिल अमित शाह के ट्रक पर काले झंडे फेंकने की कोशिश की। कलकत्ता यूनिवर्सिटी इलाके के आसपास दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़पें हुईं।

  • News14, May 2019, 7:03 PM IST

    ममता बनर्जी के गढ़ में अमित शाह ने दिखाई 'भगवा लहर'

    लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण से पहले भाजपा ने बंगाल में पूरी ताकत झोंक दी है। मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कोलकाता में रोड शो निकाला। इस रोड शो में बड़ी तादाद में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। रोड शो के दौरान अमित शाह ने कहा,  टीएमसी और ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल की संस्कृति को रौंदने और लोकतंत्र का गला घोंटने का काम किया है। बंगाल के लोग ममता दीदी को उखाड़ फेंकने में जुटे हैं। बड़ी उम्मीद से लोगों ने ममता दीदी को सत्ता सौंपी थी लेकिन वे उम्मीदों पर खरी नहीं उतरीं। अमित शाह का रोड शो शाम 4:30 बजे मध्य कोलकाता के एस्प्लेनेड इलाके से शुरू हुआ और उत्तरी कोलकाता में स्वामी विवेकानंद भवन पर जाकर खत्म हुआ। पूरे रोड शो के दौरान हनुमान और राम के वेश में कई लोग दिखे। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता 'जय श्री राम' के नारे लगा रहे थे। 

  • BJP president Amit shah in Khajuraho MP

    News24, Apr 2019, 5:25 PM IST

    हर तरफ मोदी मोदी सुनाई देता है: खजुराहो में बोले अमित शाह

    बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मध्य प्रदेश के खजुराहो का दौरा किया। उन्होंने कहा कि जब से खजुराहो आया हूं हर तरफ मोदी मोदी का नारा ही सुनाई देता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 55 साल में नही किया वो मोदी सरकार ने 5 साल में किया। 

  • News10, Apr 2019, 1:53 PM IST

    अनुच्छेद 370ः उमर अब्दुल्ला की चुनौती पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का तीखा पलटवार

    भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस और गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा, राहुल बाबा और बुआ-भतीजा आप आतंकवादियों के साथ इलू-इलू करो। लेकिन ये मोदी सरकार है, अगर पाकिस्तान की तरफ से गोली आएगी तो इधर से गोला जाएगा।

  • News24, Mar 2019, 6:44 PM IST

    यूपी में भाजपा के प्रचार का शंखनाद: शाह बोले, चुनौती देने वाले चुनाव लड़ने से बच रहे

    आगरा में विजय संकल्प सभा में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा, 'हमें देश की सुरक्षा के लिए प्रधानमंत्री को चुनना है, ऐसा पीएम चुनना है जो पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे सके, ना कि सिर्फ इसलिए कि किसी की उम्र निकली जा रही है या किसी को पीएम बनने का शौक चढ़ा है।'