Bjp Versus Congress  

(Search results - 4)
  • Loksabha election 2019 results new government top economic challenge

    NewsMay 23, 2019, 8:21 AM IST

    चुनाव नतीजों के विनर को अर्थव्यवस्था पर मंडरा रहे इस खतरे से होगा लड़ना

    मोदी सरकार अपने दूसरे कार्यकाल के मंत्रीमंडल में किसे क्या जिम्मेदारी सौंपेंगे, इसका कयास चुनाव नतीजे स्पष्ट होने के बाद ही लगाया जा सकता है। नतीजों के बाद ही हमें पता चलेगा कि वित्त, रक्षा, गृह, विदेश समेत अन्य महत्वपूर्ण मंत्रालयों की जिम्मेदारी किसके पास होगी। बहरहाल, केन्द्र में मोदी सरकार बने या फिर किसी अन्य गठबंधन की सरकार, दोनों ही स्थिति में नई सरकार के सामने कई कड़ी चुनौतियां मौजूद हैं जिसका फैसला जल्द से जल्द लिया जाना है।
     

  • Loksabha Exit poll survey 2019 shows bjp likely to clean sweep in more than dozen states

    NewsMay 19, 2019, 7:41 PM IST

    इस एग्जिट पोल में कमल की बौछार, 1 दर्जन राज्यों में बीजेपी का क्लीन स्वीप

    इंडिया टुडे- एक्सिस माई इंडिया एग्जिट पोल में वोट दे चुके 7 लाख से अधिक वोटरों ने अपनी राय जाहिर की है। एग्जिट पोल का सैंपल साइज इस बार 2014 के लोकसभा चुनावों से लगभग 20 गुना अधिक है. वहीं अकेले उत्तर प्रदेश की 80 सीटों के लिए एग्जिट पोल करने के लिए लगभग 1 लाख लोगों का सर्वे किया गया है।

  • Exit poll results 2014 loksabha elections flashback bjp congress upa nda final seats

    NewsMay 19, 2019, 1:22 PM IST

    EXIT POLL 2019 से पहले जानें 2014 में किसने की थी क्या भविष्यवाणी?

    इससे पहले कि सातवें चरण की पोलिंग खत्म हो और सभी एजेंसियां अपना-अपना एक्जिट पोल का आंकड़ा लेकर आएं, यह जान लेना भी जरूरी है कि पिछले लोकसभा चुनावों में नतीजों से ठीक पहले किस एक्जिट पोल एजेंसी ने क्या आंकड़ा जनता को दिखाया और फिर नतीजों के बाद वास्तविक आंकड़े कहां बैठे।

  • narendra modi slams congress leadership on corruption in up election rally

    NewsMay 4, 2019, 5:34 PM IST

    राफेल पर मोदी की दो टूक, कहा कांग्रेस का मिस्टर क्लीन बना भ्रष्ट नंबर वन

    प्रधानमंत्री ने कहा कि इसीलिये राफेल नाम का 'झूठ का पुलिंदा' तैयार किया गया। कल ही नामदार (राहुल) ने फिर स्वीकार किया है कि इस पूरे अभियान का उनका एकमात्र लक्ष्य मोदी की छवि खराब करना है। उन्होंने कहा 'मोदी पांच दशक तक बिना रुके—थके सिर्फ और सिर्फ भारत माता के लिये जिया है। टीवी स्क्रीन पर गालियां देकर 50 साल की मोदी की तपस्या को तुम धूल में नहीं मिला सकते।'