Bjp Worker  

(Search results - 19)
  • undefined

    News25, Aug 2019, 5:29 PM IST

    पंचतत्व में विलीन हुए अरुण जेटली, बेटे रोहन ने दी मुखाग्नि

    आज भाजपा मुख्यालय में कई मंत्रियों और नेताओं ने अरुण जेटली को दी श्रद्धांजलि। उनके पार्थिव शरीर को फूलों से सजी तोप गाड़ी में अंतिम संस्कार स्थल पर ले जाया गया। इससे पहले भाजपा मुख्यालय में सैकड़ों लोगों ने कतार में लगकर जेटली को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। भाजपा कार्यालय में ‘जब तक सूरज चांद रहेगा जेटली तेरा नाम रहेगा’ जैसे नारे गूंजे।

  • kolkata baton charge

    News12, Jun 2019, 2:58 PM IST

    बंगाल में फिर बवाल: बीजेपी कार्यकर्ताओं पर ममता की पुलिस ने बरसाई लाठियां

    पश्चिम बंगाल में आज ममता बनर्जी की पुलिस ने बड़ी बेरहमी से बीजेपी कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन को कुचल दिया। यह लोग अपने एक साथी की हत्या के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे। 

  • cadre

    News3, Jun 2019, 3:11 PM IST

    भाजपा की विजय यात्रा के लिए गाड़ी देने पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने लहूलुहान किया

    लोकसभा चुनाव के दौरान पुरुलिया में हिंसा की काफी घटनाएं सामने आईं। यहां भाजपा के एक सक्रिय कार्यकर्ता का शव रहस्यमयी परिस्थितियों में पेड़ से लटकता मिला था। 
     

  • Smriti Irani

    News28, May 2019, 5:56 PM IST

    अमेठी में स्मृति ईरानी के करीबी की हत्या का राज खुला

    उत्तर प्रदेश के अमेठी में बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी के करीबी सुरेन्द्र सिंह की हत्या पर यूपी पुलिस ने प्रेस कांफ्रेन्स की है। इस मामले में तीन आरोप गिरफ्तार हुए हैं, जबकि दो लोग अभी तक फरार हैं।  

  • Modi

    News27, May 2019, 3:44 PM IST

    बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं की मौत पर बोले पीएम मोदी, शायद ही कोई दल इतनी हिंसा का शिकार हुआ हो

     वाराणसी में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते पीएम ने कहा कि बंगाल में हिंसा को एक प्रकार से मान्यता दे दी गई है। यह हमारे सामने बहुत बड़ा संकट है।

  • undefined

    News27, May 2019, 2:44 PM IST

    पीएम मोदी बोले, केमिस्ट्री ने चुनावी गणित को हरा दिया, यूपी की हैट्रिक बहुत बड़ी

    पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, यूपी ने 1977 में सभी बंधन तोड़कर देश को नई दिशा दी थी। लेकिन 2014, 2017 और 2019 की हैट्रिक छोटी नहीं है। यहां के लोग भारत के भविष्य की दिशा तय भी करते हैं। यूपी के 2014, 2017 और 2019 के चुनावों ने देश को व्यवस्था में बदलाव के दर्शन कराए हैं। 

  • Deepender hooda alleged Bjp workers booth capturing

    News12, May 2019, 1:20 PM IST

    रोहतक में दीपेन्द्र हुड्डा ने बीजेपी पर लगाया बूथ कैप्चरिंग का आरोप

    रोहतक से कांग्रेस के प्रत्याशी दीपेंद्र हुडा ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगाया है। दीपेन्द्र हुड्डा के साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं और बीजेपी कार्यकर्ताओं में जमकर बहस हुई।

  • undefined

    News5, May 2019, 11:20 AM IST

    'जय श्री राम' के नारों से चढ़ा ममता बनर्जी का पारा

    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह 'जय श्री राम' का नारा लगाने वालों पर भड़कती नजर आ रही हैं। दरअसल, बंगाल के चंद्रकोण में सीएम ममता का काफिला गुजरने के दौरान भाजपा कार्यकर्ता 'जय श्री राम' का नारा लगाने लगे। इससे नाराज ममता ने तुरंत अपना काफिला रुकवाया। वह नारेबाजी कर रहे लोगों पर भड़क गईं। ममता ने गुस्से में भाजपा कार्यकर्ताओं पर गाली देने का आरोप लगाया। ममता ने कहा कि भाजपा जानबूझकर ऐसे लोगों को गलत व्यवहार करने के लिए भेजती है। पश्चिमी मिदनापुर के तहत आने वाला यह इलाका टीएमसी का सबसे मजबूत गढ़ माना जाता है। 

  • BJP worker shouting modi-modi before vaibhav gehlot in jodhpur

    News1, May 2019, 12:26 PM IST

    सीएम अशोक गहलोत के बेटे के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे, फेंकी माला

    राजस्थान के मुख्यमंत्री के बेटे और जोधपुर से कांग्रेस के प्रत्याशी वैभव गहलोत का एक और वीडियो वायरल हो गया। वैभव गहलोत के सामने ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मोदी-मोदी का नारा लगाया। कई लोग उनकी गाड़ी रोककर को चिड़ा रहे हैं और तालियां बजाकर मोदी मोदी का नारा लगा रहे हैं। 

  • undefined

    News26, Apr 2019, 6:24 PM IST

    पीएम मोदी ने क्यों कहा, 'मुझे मिलने वाली गालियों की चिंता न करें'

    वाराणसी से नामांकन करने से पहले बूथ अध्यक्षों और सेक्टर प्रमुखों को संबोधित करते हुए कहा, 'मैं गंदी से गंदी चीज से भी खाद बना लेता हूं और उसी से कमल खिलाता हूं।'

  • Rajyavardhan singh Rathore faced agitation of bjp workers in jaipur

    News26, Apr 2019, 12:27 PM IST

    राज्यवर्धन के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लगाए नारे

    लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान जयपुर ग्रामीण से चुनाव लड़ रहे  बीजेपी के केन्द्रीय मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड को अपने ही कार्यकर्ताओं का विरोध झेलना पड़ रहा है। चुनाव प्रचार के दौरान उनकी जयपुर के शुक्लाबास गाव में ग्रामीण युवाओं से कहासुनी ही गई।

  • BJP workers protesting against Party candidate in Jaipur

    News22, Apr 2019, 3:47 PM IST

    बीजेपी कार्यकर्ता ही कर रहे हैं प्रत्याशी का विरोध, जलाया पुतला

    जयपुर के मौजूदा सांसद और बीजेपी के उम्मीदवार रामचरण बोहरा के पुतले उनके ही कार्यकर्ता जला रहे हैं। कार्यकर्ताओं की नाराजगी इस कदर है कि पदाधिकारी ना केवल खुलकर सामने आ गए हैं बल्कि उनके खिलाफ जनसंपर्क में भी खुलेआम विरोध जता रहे हैं। बीजेपी नेताओं का आरोप है कि उन्होंने विधानसभा चुनाव के दौरान किसी भी बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार नहीं किया और सक्रियता नहीं दिखाई जिसके चलते जयपुर शहर की कई सीटों पर बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा। 

  • Bengal Purulia

    News18, Apr 2019, 11:41 AM IST

    बंगाल के पुरुलिया में पेड़ पर लटका मिला भाजपा कार्यकर्ता का शव

    बंगाल के पुरुलिया जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में भाजपा के एक कार्यकर्ता का शव पेड़ पर टंगा मिला है। मारे गए शख्स की पहचान 22 साल के शिशुपाल शाही के तौर पर हुई है। बंगाल चुनावी हिंसा के लिहाज से देश से सबसे संवेदनशील राज्यों में से एक है। यहां पहले भी भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले की घटनाएं सामने आती रही हैं। भाजपा कार्यकर्ता की मौत के बाद बंगाल में चल रही चुनाव प्रक्रिया में तनाव बढ़ गया है। टीएमसी ने भाजपा कार्यकर्ता की मौत को आत्महत्या बताया है। वहीं भाजपा का आरोप है कि यह सियासी हत्या है। 

  • BJP worker reached Rahul Gandhi rally in Dehradun with potato on his controversial statement

    News16, Mar 2019, 4:07 PM IST

    जानें क्यों राहुल की रैली में आलू लेकर पहुंचे भाजपा कार्यकर्ता

    उत्तराखंड के देहरादून में आज कांग्रेस अध्यक्ष की रैली थी। इस रैली में पूर्व मुख्यमंत्री बीसी खंडूड़ी के बेटे मनीष खंडूरी ने राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ली। दिलचस्प ये रहा कि कांग्रेस की इस रैली में जाने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं में ज्यादा उत्सुकता थी। इस रैली में भाजपा कार्यकर्ता आलू लेकर पहुंचे थे।

  • bangal

    News4, Mar 2019, 10:54 AM IST

    पश्चिम बंगाल में बाइक रैली रोके जाने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प

    पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने के लिए आसनसोल और गोआलतोर में लाठीचार्ज किया जिसमें दोनों तरफ के कुछ लोग घायल हो गए। पश्चिम मिदनापुर में सूत्रों ने बताया कि घायलों में डीएसपी स्तर का अधिकारी और चार अन्य पुलिसकर्मी शामिल हैं।