Bjp Workers  

(Search results - 7)
  • News25, Aug 2019, 5:29 PM IST

    पंचतत्व में विलीन हुए अरुण जेटली, बेटे रोहन ने दी मुखाग्नि

    आज भाजपा मुख्यालय में कई मंत्रियों और नेताओं ने अरुण जेटली को दी श्रद्धांजलि। उनके पार्थिव शरीर को फूलों से सजी तोप गाड़ी में अंतिम संस्कार स्थल पर ले जाया गया। इससे पहले भाजपा मुख्यालय में सैकड़ों लोगों ने कतार में लगकर जेटली को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। भाजपा कार्यालय में ‘जब तक सूरज चांद रहेगा जेटली तेरा नाम रहेगा’ जैसे नारे गूंजे।

  • kolkata baton charge

    News12, Jun 2019, 2:58 PM IST

    बंगाल में फिर बवाल: बीजेपी कार्यकर्ताओं पर ममता की पुलिस ने बरसाई लाठियां

    पश्चिम बंगाल में आज ममता बनर्जी की पुलिस ने बड़ी बेरहमी से बीजेपी कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन को कुचल दिया। यह लोग अपने एक साथी की हत्या के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे। 

  • Deepender hooda alleged Bjp workers booth capturing

    News12, May 2019, 1:20 PM IST

    रोहतक में दीपेन्द्र हुड्डा ने बीजेपी पर लगाया बूथ कैप्चरिंग का आरोप

    रोहतक से कांग्रेस के प्रत्याशी दीपेंद्र हुडा ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगाया है। दीपेन्द्र हुड्डा के साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं और बीजेपी कार्यकर्ताओं में जमकर बहस हुई।

  • News26, Apr 2019, 6:24 PM IST

    पीएम मोदी ने क्यों कहा, 'मुझे मिलने वाली गालियों की चिंता न करें'

    वाराणसी से नामांकन करने से पहले बूथ अध्यक्षों और सेक्टर प्रमुखों को संबोधित करते हुए कहा, 'मैं गंदी से गंदी चीज से भी खाद बना लेता हूं और उसी से कमल खिलाता हूं।'

  • Rajyavardhan singh Rathore faced agitation of bjp workers in jaipur

    News26, Apr 2019, 12:27 PM IST

    राज्यवर्धन के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लगाए नारे

    लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान जयपुर ग्रामीण से चुनाव लड़ रहे  बीजेपी के केन्द्रीय मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड को अपने ही कार्यकर्ताओं का विरोध झेलना पड़ रहा है। चुनाव प्रचार के दौरान उनकी जयपुर के शुक्लाबास गाव में ग्रामीण युवाओं से कहासुनी ही गई।

  • BJP workers protesting against Party candidate in Jaipur

    News22, Apr 2019, 3:47 PM IST

    बीजेपी कार्यकर्ता ही कर रहे हैं प्रत्याशी का विरोध, जलाया पुतला

    जयपुर के मौजूदा सांसद और बीजेपी के उम्मीदवार रामचरण बोहरा के पुतले उनके ही कार्यकर्ता जला रहे हैं। कार्यकर्ताओं की नाराजगी इस कदर है कि पदाधिकारी ना केवल खुलकर सामने आ गए हैं बल्कि उनके खिलाफ जनसंपर्क में भी खुलेआम विरोध जता रहे हैं। बीजेपी नेताओं का आरोप है कि उन्होंने विधानसभा चुनाव के दौरान किसी भी बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार नहीं किया और सक्रियता नहीं दिखाई जिसके चलते जयपुर शहर की कई सीटों पर बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा। 

  • bangal

    News4, Mar 2019, 10:54 AM IST

    पश्चिम बंगाल में बाइक रैली रोके जाने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प

    पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने के लिए आसनसोल और गोआलतोर में लाठीचार्ज किया जिसमें दोनों तरफ के कुछ लोग घायल हो गए। पश्चिम मिदनापुर में सूत्रों ने बताया कि घायलों में डीएसपी स्तर का अधिकारी और चार अन्य पुलिसकर्मी शामिल हैं।