Blast  

(Search results - 66)
  • মঙ্গলবার পাকিস্তান ফের জম্মু ও কাশ্মীরের মেন্ধর জেলার বালাকোট সেক্টরে নিয়ন্ত্রণ রেখা বরাবর যুদ্ধবিরতি লঙ্ঘন করেছে।

    NewsJun 12, 2020, 8:27 AM IST

    पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर तो सेना ने उड़ी दिए दो चौकियां और पांच सैनिक

    जानकारी के मुताबिक सीमा पर पाकिस्तानी  फायरिंग में घायल नायक शहीद हो गए।  वहीं छुट्टी पर घर आया एक पुलिसकर्मी भी पाकिस्तानी फायरिंग में घायल हो गया।  लेकिन पाकिस्तानी फायरिंग और गोलाबारी का भारतीय सेना ने जबरदस्त तरीके से जबाव दिया और पाक सेना की दो चौकियां नष्ट कर दिया है।

  • <p><br />
इंदौर से सामने आई इस तस्वीर को देखकर आप समझ सकते हैं कि मजदूर कितनी भारी संख्या में पैदल चलकर अपने घर जा रहे हैं। &nbsp;घर जाने के लिए इनके हौसले को धूप-गर्मी भी नहीं डिगा पा रही है।</p>

    NewsMay 16, 2020, 6:55 PM IST

    नक्सली इलाकों में प्रवासी चल रहे हैं पैदल, कभी हो सकता ब्लास्ट

    छत्तीसगढ़ में सीपीआई (माओवादी) के खिलाफ चल रही लडा़ई में अब प्रवासी निशाना बन सकते हैं। क्योंकि विभिन्न राज्यों से कोरोना संकट में प्रवासी राज्य में वापस आ रहे हैं।  प्रवासी पैदल और छोटे  रास्तों से अपने घरों की तहफ जा रहे हैं। 

  • undefined

    NewsFeb 22, 2020, 7:13 AM IST

    श्रीलंका में बुर्का पर प्रतिबंध लगाने की तैयारी, मुस्लिमों के लिए और भी कड़े होंगे नियम

    श्रीलंका के मीडिया में प्रकाशित  खबरों के मुताबिक समिति ने धार्मिक और जातीय आधार पर राजनीतिक दलों के पंजीकरण पर प्रतिबंध लगाने का भी सुझाव दिया है। इस संबंध में एक विशेष रिपोर्ट संसद में पेश की गई। यह रिपोर्ट पिछले साल के बम विस्फोटों के मद्देनजर संसद में रखी गई है। 

  • jalis ansari

    NewsJan 20, 2020, 8:26 AM IST

    यूपी दहलाने के फिराक में था पैरोल से फरार 'डॉक्टर बम'

    दो दिन पहले ही देशभर में 100 से ज्यादा बम धमकों को अंजाम देने वाला जलीस अंसारी मुंबई के अपने घर से फरार हो गया था। जिसके बाद मुंबई पुलिस की एटीएस और खुफिया एजेंसियां की परेशानियां बढ़ गई थी। क्योंकि जलीस पैरोल पर बाहर आया था और शुक्रवार को ही उसकी पैरोल खत्म हो रही थी। मुंबई से फरार होने के बाद अंसारी आतंकी घटना करने की फ़िराक़ में था। 

  • jalis ansari

    NewsJan 17, 2020, 8:40 AM IST

    पैरोल पर जेल से बाहर आया सीरियल ब्लास्ट का आरोपी घर से फरार

    अंसारी को कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है और वह अजमेर की जेल में कारावास की सजा काट रहा था। लेकिन उसे कोर्ट ने पैरोल पर छोड़ा था और आज उसकी पैरोल की समय सीमा समाप्त हो रही है। लेकिन इसी बीच उसके घर से फरार होने की खबर से सुरक्षा एजेंसियां सकते में आ गई हैं। महाराष्ट्र एटीएस, मुंबई क्राइम ब्रांच समेत अन्य एजेंसियां भी अंसारी को खोजने में लग गई है।

  • undefined

    NewsOct 14, 2019, 7:05 PM IST

    यूपी के मऊ में सिलिंडर ब्लास्ट से 13 की मौत, गिरी दो मंजिला इमारत

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मऊ जिले में आज सिलिंडर ब्लास्ट होने से दो मंजिला इमारत गिर गई। जिसमें मौके पर ही 13 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। ब्लास्ट इतना भीषण था कि दो मंजिला इमारत गिर गई। इसमें करीब 15 लोग घायल हो गए। फिलहाल पुलिस के मुताबिक अभी तक इमारत के मलबे में एक दर्जन से ज्यादा लोग दबे हैं। जिन्हें निकालने का काम चल रहा है। वहीं मौके पर जिला प्रशासन द्वारा राहत और बचाव कार्य जारी है।

  • Explosive

    NationSep 23, 2019, 5:55 PM IST

    जम्मू कश्मीर को दहलाने की बड़ी साजिश नाकाम, कठुआ से बरामद हुआ 40 किलो आरडीएक्स

    जम्मू कश्मीर में सुरक्षा  बलों को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। यहां के कठुआ से 40 किलोग्राम आरडीएक्स बरामद किया गया है। इतनी बड़ी मात्रा में विस्फोटक किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने  के लिए जमा किया जा रहा था। पुलवामा में हुए सैन्य काफिले पर आत्मघाती हमले के लिए भी  आरडीएक्स का ही इस्तेमाल किया गया था। जिसमें 40 सीआरपीएफ जवानों  की मौत हो गई थी। 
     

  • Blast in petroleum plant in unnao

    NewsSep 12, 2019, 2:59 PM IST

    उन्नाव में पेट्रोलियम प्लांट में लगी आग, आस पास कई किलोमीटर के इलाके में दहशत

    उत्तर प्रदेश के उन्नाव में हिंदुस्तान पेट्रोलियम के प्लांट में आग लग गई है। वहां विस्फोट भी हुआ है। जिसकी वजह से आस पास के 5 किलोमीटर के इलाके इलाके में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। 
     

  • Pakistan is preparing for 'Marine Jihad', India's Army is ready, will not be able to do terrorist attack like 26/11 again

    NewsAug 20, 2019, 12:21 PM IST

    ना 'पाक' की साजिश: भारत को दहलाने के लिए किया अफगानिस्तान का इस्तेमाल, चार आईएसआई एजेंट को कराया देश में दाखिल

    राजस्थान के सिरोही के एसपी कल्याणमल मीणा ने बताया कि ये आईएसआई एजेंट अफगानिस्तान के पासपोर्ट के जरिए भारत में घुसे हैं। इस रिपोर्ट के आने के बाद राजस्थान और गुजरात बॉर्डर समेत देश में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। गुजरात के इंटेलीजेंस ब्यूरो को गुजरात और उदयपुर, सिरोही में आतंकी मूवमेंट का इनपुट मिला है।

  • blast

    NewsAug 18, 2019, 6:17 PM IST

    घनी बस्ती में कर रहे थे चार्जिंग का अवैध कारोबार, हो गया विस्फोट

    उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक शख्स अपने घर के बेसमेन्ट में अवैध रुप से ई रिक्शा चार्जिंग प्वाइंट चला रहा था। जिसमें विस्फोट होने से एक बच्चा सहित दो लोग झुलस गए। उन्हें बचाने गए पुलिसकर्मियों की वर्दी में भी आग लग गई। 
     

  • NIA checking

    NewsAug 16, 2019, 7:46 AM IST

    आतंकी को पकड़ने के लिए एनआईए के अफसर बने थे सब्जीवाले

    पश्चिम बंगाल में पांच साल पहले बम विस्फोट हुए थे और इसका आरोपी जाहिरुल शेख फरार चल रहा था। शेख देश के अन्य हिस्सों में भी आतंकी घटनाओं को अंजाम देने की तैयारी कर रहा था, लेकिन ये पिछले पांच साल से फरार था और जिसको गिरफ्तार करना जरूरी थी। लिहाजा एनआईए ने अपना जाल फैलाया और उन्हें जानकारी मिली थी की शेख इंदौर में है। एनआईए के कई अफसरों ने इस आतंकी का पता लगाने के लिए कोहिनूर कॉलोनी इलाके में ठेले पर सब्जी तक बेची। ताकि आतंकी के ठिकाने का सही पता चल सके और उन पर शक भी न हो। 

  • prem mandir vrindawan

    NationAug 9, 2019, 2:19 PM IST

    मथुरा-वृंदावन में श्रीकृष्ण के प्रसिद्ध मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी, हाई अलर्ट पर प्रशासन

    मथुरा और वृंदावन में भगवान श्रीकृष्ण के प्रसिद्ध मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। यह धमकी मंदिर के एक कर्मचारी के फोन पर आई। जांच में पता चला कि जिस फोन से धमकी दी गई, वह एक ऑटो वाले से चुराया गया था। पुलिस धमकी देने वाले की तेजी से तलाश कर रही है। 
     

  • file photo blast

    WorldAug 7, 2019, 2:09 PM IST

    अफगानिस्तान में फिर आतंक की आहट, राजधानी काबुल में विस्फोट, लगभग 100 लोग घायल

    पड़ोसी देश अफगानिस्तान में फिर आतंकवाद ने दस्तक दी है। यहां राजधानी काबुल में पुलिस हेडक्वार्टर के पास बम विस्फोट हुआ है। यह इतना शक्तिशाली था कि इसमें  100 लोग जख्मी हो गए हैं। जिसमें से कुछ लोगों की हालत बेहद नाजुक है। 
     

  • The Islamic terrorists caught in Assam,had planned to bomb blast in country on August 15

    NewsJul 31, 2019, 7:28 PM IST

    असम में पकड़े गए इस्लामी आतंकी, 15 अगस्त को देश को दहलाने की थी साजिश

    पुलिस ने राज्य के बरपेटा इस्लामी आतंकी संगठन जमात उल मुजाहिदीन के तीन आतंकियों को पकड़ा है। ये बांग्लादेश से भारत में बम धमाके करने के मकसद से आए थे। इन आतंकियों का मकसद 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बड़ी आतंकी घटना को अंजाम देना था। पकड़े गए आतंकियों की पहचान हफीजुर रहमान, यूकुब अली तथा शरीफुल इस्लाम के तौर पर हुई है।

  • Mumbai police arrest Mafia don dawood nephew

    NewsJul 18, 2019, 12:34 PM IST

    माफिया डॉन दाऊद का भतीजा मुंबई में गिरफ्तार

     अंतरराष्ट्रीय अपराधी दाऊद के भतीजे को मुंबई पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद गिरफ्तार किया है। इसे एक तरह के दाऊद पर दबाव बनाने की रणनीति के तौर पर देखा जा रहा है। क्योंकि पिछले कुछ सालों में मुंबई पुलिस ने दाऊद के रिश्तेदारों पर दबाव बनाना शुरू कर दिया है।