Bomb Blast  

(Search results - 12)
  • Pakistan is preparing for 'Marine Jihad', India's Army is ready, will not be able to do terrorist attack like 26/11 again

    News20, Aug 2019, 12:21 PM IST

    ना 'पाक' की साजिश: भारत को दहलाने के लिए किया अफगानिस्तान का इस्तेमाल, चार आईएसआई एजेंट को कराया देश में दाखिल

    राजस्थान के सिरोही के एसपी कल्याणमल मीणा ने बताया कि ये आईएसआई एजेंट अफगानिस्तान के पासपोर्ट के जरिए भारत में घुसे हैं। इस रिपोर्ट के आने के बाद राजस्थान और गुजरात बॉर्डर समेत देश में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। गुजरात के इंटेलीजेंस ब्यूरो को गुजरात और उदयपुर, सिरोही में आतंकी मूवमेंट का इनपुट मिला है।

  • NIA checking

    News16, Aug 2019, 7:46 AM IST

    आतंकी को पकड़ने के लिए एनआईए के अफसर बने थे सब्जीवाले

    पश्चिम बंगाल में पांच साल पहले बम विस्फोट हुए थे और इसका आरोपी जाहिरुल शेख फरार चल रहा था। शेख देश के अन्य हिस्सों में भी आतंकी घटनाओं को अंजाम देने की तैयारी कर रहा था, लेकिन ये पिछले पांच साल से फरार था और जिसको गिरफ्तार करना जरूरी थी। लिहाजा एनआईए ने अपना जाल फैलाया और उन्हें जानकारी मिली थी की शेख इंदौर में है। एनआईए के कई अफसरों ने इस आतंकी का पता लगाने के लिए कोहिनूर कॉलोनी इलाके में ठेले पर सब्जी तक बेची। ताकि आतंकी के ठिकाने का सही पता चल सके और उन पर शक भी न हो। 

  • prem mandir vrindawan

    Nation9, Aug 2019, 2:19 PM IST

    मथुरा-वृंदावन में श्रीकृष्ण के प्रसिद्ध मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी, हाई अलर्ट पर प्रशासन

    मथुरा और वृंदावन में भगवान श्रीकृष्ण के प्रसिद्ध मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। यह धमकी मंदिर के एक कर्मचारी के फोन पर आई। जांच में पता चला कि जिस फोन से धमकी दी गई, वह एक ऑटो वाले से चुराया गया था। पुलिस धमकी देने वाले की तेजी से तलाश कर रही है। 
     

  • file photo blast

    World7, Aug 2019, 2:09 PM IST

    अफगानिस्तान में फिर आतंक की आहट, राजधानी काबुल में विस्फोट, लगभग 100 लोग घायल

    पड़ोसी देश अफगानिस्तान में फिर आतंकवाद ने दस्तक दी है। यहां राजधानी काबुल में पुलिस हेडक्वार्टर के पास बम विस्फोट हुआ है। यह इतना शक्तिशाली था कि इसमें  100 लोग जख्मी हो गए हैं। जिसमें से कुछ लोगों की हालत बेहद नाजुक है। 
     

  • The Islamic terrorists caught in Assam,had planned to bomb blast in country on August 15

    News31, Jul 2019, 7:28 PM IST

    असम में पकड़े गए इस्लामी आतंकी, 15 अगस्त को देश को दहलाने की थी साजिश

    पुलिस ने राज्य के बरपेटा इस्लामी आतंकी संगठन जमात उल मुजाहिदीन के तीन आतंकियों को पकड़ा है। ये बांग्लादेश से भारत में बम धमाके करने के मकसद से आए थे। इन आतंकियों का मकसद 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बड़ी आतंकी घटना को अंजाम देना था। पकड़े गए आतंकियों की पहचान हफीजुर रहमान, यूकुब अली तथा शरीफुल इस्लाम के तौर पर हुई है।

  • Mumbai police arrest Mafia don dawood nephew

    News18, Jul 2019, 12:34 PM IST

    माफिया डॉन दाऊद का भतीजा मुंबई में गिरफ्तार

     अंतरराष्ट्रीय अपराधी दाऊद के भतीजे को मुंबई पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद गिरफ्तार किया है। इसे एक तरह के दाऊद पर दबाव बनाने की रणनीति के तौर पर देखा जा रहा है। क्योंकि पिछले कुछ सालों में मुंबई पुलिस ने दाऊद के रिश्तेदारों पर दबाव बनाना शुरू कर दिया है।

  • News30, Apr 2019, 11:23 AM IST

    श्रीलंका की तर्ज पर केरल में आत्मघाती हमला करने की थी साजिश, एनआईए ने किया खुलासा

    केरल के पलाक्काड का रहने वाला रियास नाम का शख्स श्रीलंका की तर्ज पर केरल में विस्फोट कराने की साजिश रच रहा था। लेकिन एनआईए ने उसकी साजिश का खुलासा करके उसे गिरफ्तार कर लिया। 

  • NIA

    News25, Apr 2019, 2:42 PM IST

    श्रीलंका के आतंकवाद को भारत पहुंचने से रोकने में जुटी NIA

    भारत और श्रीलंका भौगोलिक और सांस्कृतिक रुप से बेहद करी हैं। ऐसे में वहां हुए आतंकी हमले में लगभग 400 लोगों की मौत के बाद भारत में भी चिंता की लहर दौड़ गई है। श्रीलंका के आतंकवाद की लपट कहीं भारत ना पहुंच जाए इसलिए केन्द्रीय जांच एजेन्सी ने कार्रवाई शुरु कर दी है।  

  • News23, Apr 2019, 7:07 PM IST

    श्रीलंका सीरियल ब्लास्टः चर्च में घुसते ISIS के आतंकी का वीडियो आया सामने

    श्रीलंका में ईस्टर के मौके पर हुए सिलसिलेवार बम धमाकों के पीछे आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट का हाथ था। मंगलवार को आतंकी संगठन ने अपनी अमाक न्यूज एजेंसी के जरिये इन हमलों  में हाथ होने की जिम्मेदारी ली। रविवार को पश्चिमी तटीय शहर नेगोंबो के सेंट सेबेस्टियन चर्च में घुसते हुए एक संदिग्ध आत्मघाती हमलावर का CCTV फुटेज भी सामने आया है। वीडियो में संदिग्ध हमलावर एक बैकपैक लिए चर्च में घुसते दिखाई देता है। 

  • sri lanka

    News23, Apr 2019, 5:09 PM IST

    ISIS ने किए श्रीलंका में धमाके, वीडियो भी आया सामने

    दुनिया के सबसे दुर्दांत आतंकी संगठन आईएसआईएस ने अपनी अमाक न्यूज एजेंसी के जरिये इन हमलों की जिम्मेदारी ली है। इससे पहले, श्रीलंका सरकार ने भी कहा था कि कोलंबो में चर्च और होटलों में हुए धमाके न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में एक मस्जिद पर हुए हमले के जवाब में किए गए थे।

  • News22, Apr 2019, 5:06 PM IST

    श्रीलंका सीरियल ब्लास्ट के बाद कोस्ट गार्ड हाई अलर्ट पर, समुद्र में चौकसी बढ़ाई

    समुद्री मार्ग से आतंकियों के भारत में घुसने की आशंका के मद्देनजर तटीय इलाकों में रखी जा रही खास निगरानी। डोर्नियर विमानों की ली जा रही मदद। 

  • Seven JDS leaders missing in sriLanka after bomb blast

    News22, Apr 2019, 1:23 PM IST

    Srilanka Blast: वोटिंग के बाद छुट्टी मना रहे जनता दल सेकुलर के 5 नेताओं की मौत, 2 लापता

    रविवार की सुबह श्रीलंका में हुए आठ बम धमाकों में कई विदेशियों समेत 290 लोगों की मौत हो गयी थी। ये बम धमाके चर्च और होटलों में रखे गए थे। लेकिन अब जानकारी मिली है कि इन धमाकों में कोलंबों में छुट्टियां मनाने गए कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी देवेगौड़ा की पार्टी जनता दल (सेक्युलर) के पांच नेताओं की मौत हो गयी है जबकि दो अभी भी गायब बताए जा रहे हैं। फिलहाल इन नेताओं से किसी भी तरह का संपर्क नहीं हो पाया है।