Burden  

(Search results - 4)
  • undefined

    News1, Feb 2020, 7:48 AM IST

    बजट के बाद पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगेगी आग, आम जनता पर पड़ेगा बोझ

    केन्द्र सरकार पेट्रोलियम उत्पादों पर टैक्स बढ़ाने का ऐलान कर चुकी है। जिसके पेट्रोल में 2.5 रुपए प्रति लीटर और डीजल की कीमत में 2.3 रुपए प्रति लीटर का इजाफा होगा। केन्द्र सरकार राजकोषिय घाटे को कम करने के लिए पेट्रोलियम उत्पादों की कीमतों में इजाफा कर रही है। सरकार इसके जरिए 28,000 करोड़ रुपए का राजस्व जुटाने की तैयारी में है। 

  • train fare will hike

    News2, Dec 2019, 2:35 PM IST

    मोबाइल के बाद अब रेलवे डालेगा जनता की जेब पर बोझ

    आम आदमी की जेब पर सरकार लगतार बोझ बढ़ा रही है। अब तक सस्ती मोबाइल दरों पर मोबाइल कंपनियों ने कैंची चला दी है। जिसके कारण मोबाइल दरों में चालीस से पचास फीसदी का इजाफा होने जा रहा है। वहीं अगले साल से रेल किराए में बढ़ोत्तरी की संभावना है। माना जा रहा है कि रेलवे सभी श्रेणी के टिकटों और आरक्षित और अनारक्षित दोनों क्लास के टिकटों की दरों में इजाफा करेगा। क्योंकि रेलवे इसके जरिए रेलवे अपनी आय में इजाफा करना चाहता है। 

  • dhoni kohli

    Cricket14, Sep 2019, 4:24 PM IST

    क्या महेन्द्र सिंह धोनी से पीछा छुड़ाना चाहते हैं विराट कोहली

    भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली शायद अब पूर्व कप्तान धोनी को बोझ मानने लगे हैं। इसलिए वह उनसे पीछा छुड़ाना चाहते हैं। कोहली ने भारत और दक्षिण अफ्रीका टी-20 मुकाबले से पहले ऐसा बयान दिया है, जिसके निशाने पर साफ तौर पर महेन्द्र सिंह धोनी ही थे। 
     

  • Himanta Biswa

    News25, Mar 2019, 1:12 AM IST

    पूर्वोतर में हिमंता बिस्व सरमा की अहमियत अमित शाह से ज्यादा : राम माधव

    राम माधव ने यह बात हिमंता के चुनाव न लड़ने के सवाल पर कही। उन्होंने कहा, हिमंता बिस्व सरमा पर अमित से ज्यादा बोझ है, क्योंकि उन्हें यहां 5-6 सरकारें संभालनी हैं। उन्हें पूर्वोत्तर में पूरे चुनाव का अभियान संभालना है।