Bushra Bibi  

(Search results - 10)
  • imran khan

    News27, Jan 2020, 10:52 AM IST

    नियाजी की कातिल हंसी पर फिदा है मंत्री 'गुल', कहीं चौथे निकाह की तैयारी में तो नहीं पाक पीएम

    इमरान खान कैबिनेट मंत्री इमरान  खान की स्टाइल और उनकी कातिल हंसी पर फिजा है। हालांकि सोशल मीडिया में तो कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि लगता है कि नियाजी साहब चौथी बार तो निकाह नहीं कर रहे हैं क्योंकि बुशरा बीबी आजकल कहीं दिखती नहीं। कहीं दोनों में कुछ गड़बड़ तो नहीं चल रहा है। वहीं एक दूसरा ट्रोलर कह रहा है कि ये मंत्री बिना काम वाली महिला मंत्री हैं।

  • reham imran

    News25, Jan 2020, 7:32 PM IST

    इमरान की पूर्व पत्नी का तंज, '3 निकाह, 2 तलाक। कौन सी फिल्म देखते हैं नियाजी साहब

    इमरान खान ने कुछ दिन पहले एक बेतुका बयान दिया था। उनका कहना था कि भारतीय फिल्मों के कारण ही पाकिस्‍तान में परिवार टूट रहे हैं और सेक्‍स क्राइम बढ़ गया है। इसके लिए हॉलीवुड और बॉलीवुड जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि फिल्‍मों के जरिये पश्चिमी संस्‍कृति व अश्‍लीलता लोगों तक फैल रही है। जबकि अब इमरान खान के इस बयान पर उनकी पत्नी ने उन्हें कठघरे में खड़ा किया है।

  • Pakistan PM Imran khan planning divorce to his third wife

    News2, Oct 2019, 12:36 PM IST

    तीन-तीन शादियां करने वाले इमरान खान बने नए जोड़ों के लिए "खलनायक", पीएम के कारण टूटे रहे हैं निकाह

    हालात ये हैं पाकिस्तान पूरी तरह से कंगाल हो चुका है। अगर देखे तो वहां पर कमर्शियल गैस सिलेंडर पांच हजार रुपये की कीमत को पार कर चुका है जबकि घरेलू सिलेंडर 15 सौ रुपये से ज्यादा है। यही नहीं खाने पीने की वस्तुओं की कीमतों में पिछले एक साल के दौरान 25 से 30 फीसदी का इजाफा हो चुका है। लिहाजा पाकिस्तान की जनता त्राही त्राही कर रही है। 

  • Bushra Bibi

    News1, Oct 2019, 7:50 AM IST

    "पिंकी जादूगरनी" के जिन्न की गिरफ्त में हैं इमरान खान नियाजी!

    फिलहाल पाकिस्तान में इमरान खान की कुर्सी अब खतरे में दिखाई दे रही है। क्योंकि पाकिस्तानी सेना की कठपुतली अमेरिका और संयुक्त राष्ट्र के सामने कश्मीर के मुद्दे को सही तरीके से नहीं उठा सके और उन्होंने परमाणु युद्ध तक की धमकी दे दी थी। जिसके बाद पाकिस्तान की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर किरकिरी हो रही है। वहीं पाकिस्तान की जनता भी इमरान खान से नाराज है। इसका नजारा इमरान खान के पाकिस्तान के आगमन पर देखने को मिला। जहां इमरान खान को उनकी पार्टी ने एक हीरो के तौर पर पेश करने का प्लान बनाया था। लेकिन एयरपोर्ट पर न तो कार्यकर्ता पहुंचे न ही जनता। 

  • Pakistan PM Imran khan planning divorce to his third wife

    News29, Sep 2019, 1:17 PM IST

    क्या पाक पीएम इमरान खान की बीवी है ‘भूत’, पाक पीएमओ का दावा आईने में नहीं दिखता बुशरा का चेहरा

    पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के कार्यालय का दावा है कि पाकिस्तान की खातून-ए-अव्वल (प्रथम महिला) का चेहरा आईने में नहीं दिखता है। क्योंकि उनके पास कई तरह की तांत्रिक शक्तियां हैं। पाकिस्तान के टीवी चैनल में चल रही खबर के मुताबिक ये कहा गया है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री कार्यालय में तैनात एक अफसर ने पुष्टि की है कि बुशरा बीबी का चेहरा आईने में नहीं दिखता है।

  • undefined

    News26, Sep 2019, 12:59 PM IST

    इमरान खान ने ट्रंप पर किया जादू टोना!

    तारिक फतेह का दावा है कि इमरान अपनी माला लेकर डोनाल्‍ड ट्रंप से मिलने गए थे। इसके जरिए वह ट्रंप पर जादू-टोना कर रहे थे। उन्‍होंने दावा किया कि इमरान खान ट्रंप से मुलाकात के दौरान माला (तज़बी) लेकर पढ़ रहे थे और ट्रंप पर जादू कर रहे थे। अगर तारिक फतेह की ये बात सही है तो शायद इमरान खान ने ट्रंप पर जादू किया हो सकता है। 

  • Bushra Bibi

    News26, Sep 2019, 10:24 AM IST

    इमरान खान खोलेंगे इस्लामिक टीवी चैनल, क्या ये बीवी बुशरा बीबी का है आइडिया

    असल में कश्मीर के मुद्दे पर मुस्लिम देशों ने भी इमरान खान का साथ नहीं दिया। हालांकि इमरान खान ने इस्लामिक देशों के संगठन पर ही सवाल खड़े दिए थे। क्योंकि सऊदी अरब और यूएई ने साफ कहा था कि वह कश्मीर के मामले में धर्म के न लाए। ये दो देशों का मामला है। हालांकि दो दिन पहले संयुक्त राष्ट्र में तुर्की ने कश्मीर का मामला उठाने की कोशिश की थी। 

  • This is the biggest proof of Pakistan's pauperism, sought plane from Saudi Arabia to go to America

    News22, Sep 2019, 2:37 PM IST

    ये है पाकिस्तान की कंगाली का सबसे बड़ा सबूत, अमेरिका जाने के लिए सऊदी अरब से मांगा प्लेन

    पाकिस्तान कंगाली की राह पर है। वह कई देशों से आर्थिक मदद की गुहार लगा चुका है। लेकिन चीन और सऊदी अरब के अतिरिक्त किसी भी देश ने उसकी मदद नहीं की है। हालात इस स्तर तक पहुंच चुके हैं कि इमरान खान को कई देशों की यात्रा के लिए कमर्शियल प्लाइट का इस्तेमाल करना पड़ रहा है। इमरान खान अपनी पत्नी बुशरा बीवी के साथ सऊदी अरब गए थे। जहां से उन्हें अमेरिका जाना था। लेकिन इमरान खान सरकार के पास इतने पैसे नहीं थे कि वह अपना सरकारी प्लेन ले जा सके। 

  • Now Imran Khan will take refuge in Tantric Bushra Bibi

    News18, Sep 2019, 8:12 AM IST

    पाकिस्तान में अक्टूबर में गिर जाएगी इमरान सरकार!

    पिछले दिनों ही इमरान खान की तलाकशुदा दूसरी बीवी रेहम खान ने दावा किया था कि इमरान खान पाकिस्तानी सेना के हाथ की कठपुतली हैं। उन्होंने कहा था कि सेना जिसे चाहेगी उसे प्रधानमंत्री बनाएगी और जो कठपुतली बनने को तैयार होगा। वह सेना का खास होगा और सत्ता पर काबिज होगा। वहीं कश्मीर पर इमरान खान और पाकिस्तानी सेना के बीच में मतभेद चल रहे हैं। इमरान पाकिस्तान को लेकर जिस तरह से बयान दे रहे हैं। उसको लेकर इमरान खान से सेना नाराज है। 

  • Now Imran Khan will take refuge in Tantric Bushra Bibi

    News29, Aug 2019, 11:44 AM IST

    अब पाकिस्तान को बचाने तांत्रिक बीवी बुशरा बीबी की शरण जाएंगे इमरान खान

    लिहाजा अब पाकिस्तान के साथ ही विश्वस्तर पर घिरे इमरान खान बुशरा बीवी की शरण में जा रहे हैं। हालांकि बुशरा इमरान खान को राय देती रहती है। लेकिन जिस मुश्किल समय में इमरान गुजर रहे हैं। उसके लिए इमरान को किसी करिश्में की जरूरत है। यानी तंत्र मंत्र के जरिए इसका निदान चाहते हैं। लिहाजा वह बुशरा से इसका अध्यात्मिक और तांत्रिक तौर से रास्ता चाहते हैं। लिहाजा अब वह बुशरा से इसके लिए गुहार लगा रहे हैं।