Busted  

(Search results - 22)
  • <p>wani</p>

    News16, May 2020, 1:40 PM

    जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सुरक्षा बलों को मिली बड़ी सफलता, आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़

    सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) से जुड़े एक ओवर-ग्राउंड वर्कर (ओजीडब्ल्यू) को शनिवार को गिरफ्तार किया। जो आतंकियों को मदद उपलब्ध कराया गया था और वहीं जम्मू-कश्मीर में बडगाम जिले के अरज़ल गांव में एक आतंकवादी ठिकाने का खुलासा हुआ है। जहां पर आतंकी छिपा करते थे।

  • ট্রেনের ছবি

    News21, Jan 2020, 6:28 PM

    ई-टिकटिंग के बड़े रैकेट का भंडाफोड़, पाकिस्तान और टेरर फंडिंग से है कनेक्शन

    आरपीएफ के महानिदेशक अरूण कुमार ने बताया कि आरपीएफ ने देश में चल रहे ई-टिकटिंग रैकेट का भंडाफोड़ किया है। क्योंकि इस गिरोह के तार दुबई और पाकिस्तान तक फैले हैं और इसका सरगना दुबई में बैठा है। फिलहार आपीएफ इसकी जांच कर रही है और गिरोह के सदस्यों का पता लगाया जा रहा है कि किस तरह से बैंकों और कंपनियों से पैसा भेजा जा रहा है।
     

  • Thief gang busted in hapur uttar pradesh

    News19, Sep 2019, 8:52 PM

    शातिर चोरों का गैंग आया गिरफ्त में

    उत्तर प्रदेश पुलिस ने चोरों के एक बड़े गैंग का पर्दाफाश किया है। यह सभी चोरी करके  खुद ही पुलिस के पास चोरी की एफआईआर दर्ज कराई है। इनके पास करोड़ो की कीमत के वाहन पकड़े गए हैं। 
     

  • terrorists killed

    Nation10, Sep 2019, 1:31 AM

    जम्मू कश्मीर में 8 संदिग्ध आतंकवादी गिरफ्तार

    जम्मू कश्मीर के बारामुला में आतंकवादियों का एक बड़ा अड्डा ध्वस्त करने में सुरक्षा बलों को सफलता मिली है। इस कार्रवाई में 8 संदिग्ध आतंकवादी गिरफ्तार भी किए गए हैं। इन लोगों से पूछताछ की जा रही है। पिछले दिनों इस इलाके में आतंकवादी गतिविधियां बढ़ गई थीं। 
     

  • blackmailer gang busted

    News9, Sep 2019, 7:27 PM

    ब्लैकमेल करने वालों का रैकेट पकड़ा गया, फर्जी पत्रकार सहित महिला हिरासत में

    उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पुलिस ने ब्लैकमेल करने वालों के एक गिरोह का पर्दाफाश किया है। जिसमें दो महिलाओं सहित तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। यह लोग व्यापारियों को ब्लैकमेल करके पैसा ऐंठने की साजिश कर रहे थे। 
     

  • UP police

    News25, Aug 2019, 1:44 PM

    हफ्ता नहीं दिया तो पुलिस ने कर दिया देह व्यापार के बड़े रैकेट का भंडाफोड़

    आगरा के कश्मीरी बाजार क्षेत्र के सात कोठों पर छापा मारा। जिसमें यहां पर 21 संचालिका एवं सहयोगी महिलाएं, 11 पीड़ित महिलाएं और 11 ग्राहकों को गिरफ्तार किया है। हालांकि गिरफ्तारी  के बाद कोठे संचालिकाओं और महिलाओं ने थाने में ही हंगामा काटा। इन महिलाओं का कहना था कि कोठे पुलिस के संरक्षण पर चल रहे हैं और इन्हें हफ्ता जाता है। इस बार नहीं दिया गया तो पुलिस ने छापा मारा है। 

  • police busted fake wine racket,  police raid and saved the lives of thousands of people

    News30, Jul 2019, 8:24 AM

    कर रहे थे 'मौत का जाम' तैयार, लेकिन पुलिस ने दबिश दे बचा ली हजारों की जान

    पुलिस को जानकारी मिली थी कि शहर के एक गोदाम में भारी मात्रा में नकली शराब बनाई जा रही है और इसे आसापास के इलाकों में भेजा जाना है। ये नकली शराब हरियाणा से मंगाई जाती है और फिर इसमें गोदाम में फर्टिलाइजर या कैमिकल मिलाकर इसकी तीव्रता तेज कर दी जाती है। जिसके बाद लोग इसे ज्यादा खरीदते हैं क्योंकि कम कीमत पर ज्यादा नशे वाली शराब लोगों को मिलती है।

  • atm cloning gang

    News22, Jul 2019, 7:12 PM

    एटीएम ग्राहकों को निशाना बनाने वाला शातिर ठग गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से पुलिस ने एक ऐसे एटीएम ठग मास्टरमाइंड का पर्दाफाश किया है जो कि यूपी, हरियाणा और दिल्ली के 80 लोगों को निशाना बना चुका था। इसके पास से कई एटीएम कार्ड भी बरामद हुए हैं। यह एटीएम क्लोनिंग का माहिर है। 
     

  • undefined

    News11, Jun 2019, 12:52 PM

    नोएडा में हनीट्रैप में फंसाकर कार चालकों से हो रही थी वसूली, चौकी इंचार्ज समेत 15 गिरफ्तार

    एसएसपी के मुताबिक, लड़कियां लिफ्ट लेकर कार में बैठतीं और फिर सेक्टर 44 पुलिस चौकी के क्षेत्र में शोर मचाकर कार चालक पर रेप करने का आरोप लगाती। पीसीआर और पुलिस की मिलीभगत हो रही थी उगाही। 

  • पांच बदमाशों को किया गिरफ्तार

    News27, May 2019, 4:43 PM

    पांच बदमाशों को किया गिरफ्तार

    थाना कोतवाली देहात में हुई पुलिस मुठभेड़, 2 शातिर बदमाशों के पैरों में लगी गोली। पांच बदमाशों को किया गिरफ्तार।

  • Police busted fake coin factory in faridabad

    News20, May 2019, 2:59 PM

    नकली सिक्के बनाने की फैक्ट्री पकड़ी, चार गिरफ्तार

    हरियाणा के बहादुरगढ में नकली सिक्के बनाने की एक फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ है। फैक्ट्री में चोरी छुपे पांच रुपये के सिक्के बनाए जा रहे थे। जिन्हें एक महिला की मदद से होटल, टोल और दूसरी जगहों पर सप्लाई किया जाता था।

  • undefined

    News16, May 2019, 5:20 PM

    राहुल गांधी ने मोदी को लेकर किया 'फर्जी' दावा, ऑक्सफोर्ड डिक्शनरी ने दिखाया आईना

    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दावा किया था कि ऑक्सफोर्ड डिक्शनरी में 'मोदीलाई' नाम का शब्द है, जिसका अर्थ 'लगातार और आदतन झूठ बोलना' है। अपने दावे के समर्थन में राहुल ने बाकायदा एक स्क्रीन शॉट भी शेयर किया था। 

  • Counterfeit liquor racket busted in Chhatarpur

    News22, Apr 2019, 2:10 PM

    नकली शराब बनाने वाले रैकेट का भंडाफोड़

    मध्य प्रदेश में छतरपुर के बमीठागंज से जहरीली शराब बनाने वाले एक रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। इस मामले में आरोपी अमित सेन के घर मे कई दिनों से ओपी से जहरीली शराब बनाकर  क्षेत्र में सप्लाई की जा रही थीं। 

  • IT department busted cash racket worth 281 crores in MP, was to be send in headquarters of the party

    News9, Apr 2019, 9:32 AM

    एमपी में 281 करोड़ रुपये के कैश रैकेट का खुलासा, जानें किस पार्टी के मुख्यालय से भेजा जाना था पैसा

    मध्य प्रदेश में चुनाव आयोग के आदेश पर इनकम टैक्स विभाग की रेड में महज दो दिन के भीतर 281 करोड़ रुपये के अवैध लेनदेन और कैश रैकेट का खुलासा हुआ है। लेकिन आज सेंट्रल बोर्ड ऑफ डायरेक्ट टैक्सेस ने एक बड़ा बयान देकर सबको चौंका दिया कि ये पैसा दिल्ली के एक बड़ी राजनैतिक पार्टी के मुख्यालय में चुनावों के लिए भेजा जाना था।

  • no allaince with bjp

    Views5, Apr 2019, 3:38 PM

    जानिए मोदी सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया पर वायरल इन दस खबरों का असली सच

    व्हाट्सएप ने हाल ही में अपने मंच पर वायरल हुई फर्जी खबरों और अफवाहों के खिलाफ कड़ा रवैया अपनाया है।  कंपनी ने दावा किया है कि उन्होंने वायरल संदेशों की जांच करने और अपने उपयोगकर्ताओं को सुरक्षित रखने के लिए कई कदम उठाए हैं।
    इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को भारत सरकार के कड़े सवालों का सामना करना पड़ा है। उनसे कहा गया है कि वह अपने प्लेटफ़ॉर्म के दुरुपयोग की जाँच के लिए और प्रयास करना चाहिए।
    लेकिन ये कदम कितने प्रभावी हैं?
    उदाहरण के लिए व्हाट्सएप सेवा जिसको चेकपॉइंट टिपलाइन कहा जाता है। फर्जी खबरों पर रोक लगाने के लिए आम उपयोगकर्ताओं के लिए एक विशिष्ट नंबर जारी किया गया है जिसपर अपने संदेश, चित्र, वीडियो और पाठ भेजने के लिए कहा जा रहा है।
    यह सिस्टम संदेश या सामग्री को सत्यापित करेगा और उपयोगकर्ता को जवाब देगा कि यह वास्तव में सही है या फिर गलत, भ्रामक या विवादित है। इस तरह के कदमों का स्वागत किया जाना चाहिए। लेकिन इन कदमों से पहले ऐसे बहुत से संदेश विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चक्कर काट रहे हैं। तो मैने सोचा कि चलिए पुराने तरीके से ही इसे जांच लेते हैं।