Bypoll  

(Search results - 10)
  • undefined

    News19, Oct 2019, 8:50 AM IST

    भाजपा को छोड़ चुनाव प्रचार के मैदान से गायब हैं दिग्गज

    आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। ये उपचुनाव सभी राजनैतिक दलों के लिए काफी अहम हैं। खासतौर से भाजपा और सपा के लिए। लेकिन दिलचस्प ये है कि प्रचार से ज्यादातर बड़े नेताओं में दूरी बनाकर रखी है। जबकि भाजपा ने सभी स्टार प्रचारकों को मैदान में उतारा है।

  • undefined

    News18, Oct 2019, 7:56 AM IST

    जानें क्यों भाजपा महिला नेता कहा आजम को मिल रही है औरतों के आंसुओं की सजा

     समाजवादी पार्टी के नेता और सांसद आजम खान द्वारा छोड़ी गई विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव हो रहे हैं। इस चुनाव में पार्टी ने आजम की पत्नी और राज्यसभा सांसद तंजीन फातिमा को टिकट दिया है। लेकिन अब इस सीट पर मुकाबला दिलचस्प हो गया है। क्योंकि ये सीट अब आजम की प्रतिष्ठा का विषय बन गई है।

  • undefined

    News14, Oct 2019, 8:22 AM IST

    जानें क्यों आजम खान का योगी आदित्यनाथ के कारण कम हुआ 22 किलो वजन

    रामपुर से सांसद अब रामपुर की जनता को बता रहे हैं कि उनका 22 किलोग्राम वजन कम हुआ है। ये वजन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कारण कम हुआ है। ये हम नहीं बता रहे हैं बल्कि ये जानकारी आजम खान खुद रामपुर की जनता को दे रहे हैं। रामपुर में आजम खान भूमाफिया घोषित हो चुके हैं और उन पर वहां 84 केस भी दर्ज हैं।

  • undefined

    News30, Sep 2019, 9:04 AM IST

    आजम का गढ़ बचाने सपा ने खेला बड़ा दांव

    चार दिन पहले ही सपा ने ये तय कर दिया था कि रामपुर की इस सीट के लिए फैसला आजम खान ही लेंगे। आजम खान इस सीट पर लगातार नौ बार से विधायक हैं। इस सीट को हाथ निकल जाने का मतलब होगा कि रामपुर की सियासत से आजम का अस्तित्व खत्म होने जैसा है। लिहाजा इस सीट के लिए उत्तराधिकारी आजम खान के परिवार से ही होना चाहिए।

  • election commission VVPAT

    News12, Sep 2019, 8:07 AM IST

    आज हो सकती हैं तीन राज्यों में चुनाव की घोषणा

    इन राज्यों में वर्तमान में भाजपा की सरकारें हैं। चुनाव आयोग इन तीन राज्यों के साथ ही देश के कुछ राज्यों में खाली विधानसभा की सीटों के लिए भी चुनाव की तारीख तय कर सकता है। महाराष्ट्र विधानसभा में 288 सीटों, हरियाणा की 90 और झारखंड की 82 सीटों पर चुनाव होने हैं। इन तीन राज्यों की सरकारों का कार्यकाल इस साल के अंत में खत्म हो रहा है। लिहाजा इन राज्यों में चुनाव कराए जाने हैं।

  • kalyan singh

    News9, Sep 2019, 11:16 AM IST

    आज कमल के होंगे कल्याण, पांच साल बाद फिर होंगे भाजपा में शामिल

    कल्याण सिंह आज राज्यपाल के पद से मुक्त हो जाएंगे। क्योंकि राजस्थान में केन्द्र सरकार ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री कलराज मिश्रा को राज्यपाल नियुक्त किया है। लिहाजा आज कल्याण सिंह का राज्यपाल के लिए अंतिम दिन है। वह राजभवन में अपना दायित्व कलराम मिश्रा को सौंपने के बाद सीधे लखनऊ पहुंचेगे। वह लखनऊ में भाजपा मुख्यालय पहुंचकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे। हालांकि इससे पहले वह अपने पौत्र संदीप सिंह के माल एवेन्यू स्थित आवास पर पहुंचकर कार्यकर्ताओं  और समर्थकों को संबोधित करेंगे।

  • Know why now Akhilesh will investigate the allegations against Azam Khan

    News7, Sep 2019, 4:09 PM IST

    आजम खान और उपचुनाव की मजबूरी में फंसे अखिलेश

    जानकारी के मुताबिक  9 सिंतबर को आजम खान के समर्थन में अखिलेश यादव रामपुर में प्रदर्शन करेंगे। इसके लिए रामपुर के आसपास से जिलों के कार्यकर्ताओं से पार्टी ने रामपुर में एकत्रित होने को कहा है। ऐसा पहली बार हो रहा है जब अखिलेश यादव पूरी तरह से आजम के समर्थन में उतर रहे हैं। जबकि पिछले कुछ समय से अखिलेश ने आजम खान से दूरी बनाकर रखी थी। 

  • Azam khan wife come in support of her husband, said all the attempt being made for win by poll in Rampur

    News21, Jul 2019, 7:17 PM IST

    खामोश आजम ने योगी के खिलाफ पत्नी को किया आगे, फातिमा बोली उपचुनाव जीतने के लिए बनाया जा रहा है दबाव

    आजम खान को रामपुर में जौहर विश्वविद्यालय के किसानों की जमीन धमकाकर हथियाने का आरोप है। जिले में करीब डेढ़ दर्जन से ज्यादा किसानों ने आजम खान के खिलाफ मुकद्मे दर्ज कराए हैं। यही नहीं राज्य सरकार के सरकारी पोर्टल पर आजम खान का नाम भू माफिया के तौर पर दर्ज हो चुका है।

  • Winning 12 seats in UP bypoll will be big challenge for new BJP state president

    News17, Jul 2019, 10:16 AM IST

    यूपी के उपचुनाव में 12 सीटें जीतना नए अध्यक्ष के लिए है बड़ी चुनौती

    राज्य ही नहीं देशभर में भाजपा का सदस्यता अभियान चल रहा है। हालांकि पार्टी ने यूपी में 35 लाख नये सदस्यों को बनाने की योजना-रचना तय की है, लेकिन यह संख्या 50 लाख से पार करने के लिए शीर्ष नेतृत्व मंशा जता चुका है। अगर ये लक्ष्य भाजपा हासिल करती है तो सिंह के लिए ये बड़ी उपलब्धि होगी। 

  • माया अखिलेश

    News4, Jun 2019, 12:56 PM IST

    मायावती ने यादव वोटरों पर फोड़ा हार का ठीकरा, उपचुनाव के लिए अलग किए रास्ते

    बसपा सुप्रीमो ने कहा, यादव बाहुल्य सीटों पर भी सपा के मजबूत उम्मीदवार हार गए है। सपा को उनका बेस वोट नहीं मिला तो बसपा को कैसे मिलते।