Came In  

(Search results - 14)
  • <p><br />
&nbsp; রাজ্য অ্য়াক্টিভ আক্রান্তের সংখ্যা ১৭০ জন এবং এই পর্যন্ত ২৫ হাজার ৫৪৪ জন। একদিনে ছুটি পেয়েছেন ২ হাজার ৯৫৫ জন। &nbsp;সুস্থতার হার সামান্য বেড়ে ৮৭. ৫৪ শতাংশ থেকে ৮৭. ৬১ শতাংশ।</p>

    NewsNov 3, 2020, 12:05 PM IST

    कोरोना की बड़ी खबर, जानें पिछले 24 घंटे में सामने आए कितने मामले

    जानकारी के मुताबिक देश में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या घटकर 540695 तक पहुंच गई है और देश  में कुल संक्रमित 6.86 फीसदी है। इसमें दो महीनों के बाद  गिरावट दर्ज की जा रही है।

  • <p style="text-align: justify;"><strong>राज्य में कोरोना का हाल</strong><br />
राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। यहां अब तक 14 हजार 541 लोग संक्रमित पाए गए हैं। इसके साथ ही राज्य में अब तक 583 लोगों की मौत हो चुकी है। यहां मुंबई में 9310, पुणे में 2018, थाणे में 1238 कोरोना मरीज हैं। वहीं, मुंबई में अब तक 361 लोगों की मौत हुई है। जबकि पुणे में 113 लोगों ने दम तोड़ा है। हालांकि राहत की बात है कि राज्य में अब तक 2465 संक्रमित ठीक हो चुके हैं।&nbsp;</p>

    NewsSep 10, 2020, 7:45 AM IST

    दिल्ली में कोरोना को रोकने में केजरीवाल सरकार हुई फेल, एक ही दिन में चार हजार से ज्यादा मामले आए सामने

    असल में राज्य की सत्ताधारी अरविंद केजरीवाल सरकार ने कोरोना के कम होते मामलों को देखते हुए कई तरह की छूट दे दी है। जिसके बाद राज्य में लगातार मामले बढ़ रहे हैं। केजरीवाल सरकार ने राज्य में साप्ताहिक बाजार को भी शुरू कर दिया है।

  • <p style="text-align: justify;"><strong>राज्य में कोरोना का हाल</strong><br />
राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। यहां अब तक 14 हजार 541 लोग संक्रमित पाए गए हैं। इसके साथ ही राज्य में अब तक 583 लोगों की मौत हो चुकी है। यहां मुंबई में 9310, पुणे में 2018, थाणे में 1238 कोरोना मरीज हैं। वहीं, मुंबई में अब तक 361 लोगों की मौत हुई है। जबकि पुणे में 113 लोगों ने दम तोड़ा है। हालांकि राहत की बात है कि राज्य में अब तक 2465 संक्रमित ठीक हो चुके हैं।&nbsp;</p>

    NewsAug 31, 2020, 7:52 AM IST

    दिल्ली में कोरोना ने फिर पकड़ी रफ्तार, एक ही दिन में आए 2 हजार से ज्यादा नए मामले

    राज्य में एक बार फिर कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है और एक बार फिर कोरोना वायरस की रफ्तार बढ़ रही है। राज्य में पिछले 24 घंटे में 2 हजार से ज्यादा नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है। जानकारी के मुताबिक पिछले 24 घंटे में 2024 नए कोरोना वायरस के मामले सामने आए हैं। 

  • <p>वहीं, ब्रिटेन में वैक्सीन के प्रोडक्शन की तैयारियां भी लगभग पूरी हो चुकी हैं। हरी झंडी मिलने के बाद काफी कम समय में ब्रिटेन के लोगों को वैक्सीन मिल जाएगी। हालांकि, ब्रिटेन की सरकार का अभी तक इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।&nbsp;</p>

    NewsAug 31, 2020, 7:47 AM IST

    उत्तर प्रदेश के लखनऊ फूटा 'कोरोना बम', जानें एक दिन में कितने मामले आए सामने

    राज्य में कोरोना संक्रमण के मामले में राजधानी लखनऊ और कानपुर बड़े सेंटर बने हुए हैं। वहीं देश में कोरोना वायरस का संक्रमण कहर ढा रहा है और हर रोज 75 हजार से ज्यादा कोरोना मरीजों की पुष्टि हो रही है। 

  • undefined

    NewsJul 6, 2020, 1:11 PM IST

    सीमा पर पीएम मोदी के दौरे के चार दिन बाद झुका ड्रैगन, गलवान से पीछे हटाए अपने सैनिक

    जानकारी के मुताबिक भारत के सामने झुकते हुए चीन ने गलवान घाटी में अपने सैनिकों को 1.5 किलोमीटर पीछे हटा लिया है। अभी तक कि हुई बैठकों में भारत ने साफ कहा था कि दोनों देशों के बीच तनाव को कम करने का जिम्मा चीन का है और उसे मई की स्थिति को सीमा पर बरकरार कर भारत का विश्वास जीतना होगा।

  • <p>महाराष्ट्र के नासिक से वापस आए मजदूरों से ट्रेन के किराए के रूप में 370 रूपए&nbsp;लिए गए । इसको लेकर विभिन्न राजनैतिक दलों ने सरकार को घेरने की कोशिश की है। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी, सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा ।</p>

    NewsMay 5, 2020, 6:04 PM IST

    अमेठी ऑरेंज जोन घोषित, जिले में कोरोना का पहला मामला आया सामने

     पिछले डेढ़ महीने में अमेठी में कोरोना संक्रमण का एक भी मामला सामने नहीं आया था और इसके लिए जिला प्रशासन की जमकर तारीफ भी हो रही थी।  हालांकि जिला प्रशासन ने जिले में कोरोना का प्रसार रोकने के लिए कई तरह के कदम उठाए और जिले में बाहर से आने वालों को क्वारंटिन कर अलग रखा। 

  • Tablighi Jamaat Markaz chief

    NewsApr 16, 2020, 6:00 PM IST

    साद के बैंक एकाउंट मे विदेशों से आया था मोटा पैसा,जांच में हुआ खुलासा

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मरकज में होने वाले कार्यक्रम से ठीक पहले मौलाना साद के बैंक एकाउंट मे विदेशों से बहुत पैसा था। अब पुलिस इस पैसे की जांच कर रही है। दिलचस्प है कि बैंक एकाउंट में पैसा कार्यक्रम से पहले से ही आया है और पैसा बहुत तादात में आए। इसके बाद साद के चार्टर्ड एकाउंटेंट को बुलाकर पूछताछ की गई। सीए से कई तरह के सवाल किए  गए और पूछा गया कि इतना पैसा कहां से आ रहा है।
  • air india for sale under amithsha

    NewsAug 14, 2019, 9:03 AM IST

    जानें कहां रनवे पर आ गए थे कुत्ते लैंड नहीं कर पाया विमान

    विमान मुंबई से आ रहा था। इसको उतारने जाने की पूरी तैयारी हो गई थी। तभी रनवे पर  कुत्ते आ गए एटीसी ने इसकी तुरंत जानकारी पायलट को दी। तो उसने उतराने के बजाय टेकऑफ किया और काफी समय आसमान में विमान के रहने के बाद उसे उतारा गया। जहां यात्रियों ने राहत की सांस ली। इस दौरान काफी समय तक विमान आसमान में ही घूमता रहा। इस बारे में यात्रियों में भी बैचेन होने लगी थी। क्योंकि विमान काफी देर तक आसमान में उड़ान भरता रहा।

  • Jaishankar

    NewsAug 13, 2019, 9:06 AM IST

    पाकिस्तान को नहीं मिला चीन का साथ, भारत की कूटनीति आयी काम

    चीन भी भारत के साथ अपने संबंधों को ताक पर रखकर कश्मीर के मुद्दे पर पाकिस्तान के साथ नहीं खड़ा होना चाहता है। क्योंकि भारत और चीन के बीच कई ऐसे मुद्दे हैं जहां अगर उसे भारत का साथ नहीं मिलता है तो उसे कूटनीति के तौर पर नुकसान हो सकता है। यहीं नहीं चीन को समझ में ये आ गया है कि दुनिया का कोई भी देश पाकिस्तान के साथ खड़ा नहीं है ऐसे में उसका पाकिस्तान के साथ खड़े होने से गलत संदेश जाएगा।

  • Congress parliamentary meeting held to, party will have finalized name of leader in parliament

    NewsJul 31, 2019, 8:11 AM IST

    सोनिया के सबसे करीबी और ताकतवर कांग्रेसी नेता का दामाद आया ईडी के शिकंजे में, अरबों रुपये के घोटाले में है शामिल

    प्रवर्तन निदेशालय के मुताबिक ये नीरव मोदी के पीएनबी घोटाले से भी बड़ा घोटाला है। ईडी की जांच में ये सामने आया है कि इस घोटाले के तार सीधे तौर से इरफान सिद्दीकी के साथ जुड़े हुए हैं। लिहाजा ईडी ने सिद्दीकी से पूछताछ की है। जिसमें अभी तक किसी का खुलासा नहीं हुआ है।

  • After bsp chief Mayawati yogi government would increase Akhilesh Yadav problem

    NewsJul 28, 2019, 2:58 PM IST

    अखिलेश सरकार में हुआ यश भारती में 'खेल', जिसे चाहा उसे दिया सम्मान

    असल में उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद यश भारती पुरस्कारों और उसके लिए दी जाने वाली पेंशन को बंद कर दिया था। समाजवादी पार्टी ने सरकार पर आरोप लगाया कि राज्य सरकार पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर इन पुरस्कारों को बंद कर रही है। हालांकि योगी सरकार ने इन पुरस्कारों के लिए नई नियमावली बनाने की बात कही थी।

  • SHASHI THAROOR

    NewsJul 7, 2019, 9:36 AM IST

    क्या शशि थरुर का होने लगा है भगवाकरण

    वरिष्ठ कांग्रेस नेता और तिरुअनंतपुरम के सांसद शशि थरुर को इन दिनों भगवा रंग पसंद आने लगा है। वह केसरिया(भगवा) रंग को भारत का गौरवशाली रंग स्वीकार कर चुके हैं। उन्होंने क्रिकेट में भारतीय टीम का समर्थन करने के लिए भगवा जैकेट भी पहनी। 
     

  • Tej pratap mother in law came in front to save her daughter marital life

    NewsJun 2, 2019, 1:44 PM IST

    जानें कौन है ये महिला जो तेज प्रताप का वैवाहिक जीवन बचाने को अब आई आगे

    लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप की पिछले साल बिहार के दिग्गज नेता चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या के साथ विवाह हुआ था। लेकिन शादी के कुछ ही महीनों के बाद तेज प्रताप ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर कर दी। तेज प्रताप ने आरोप लगाया था कि ऐश्वर्या उनका परिवार तोड़ने की कोशिश कर रही हैं और अपने लिए लोकसभा का टिकट चाहती हैं। इसके बाद तेज प्रताप ने अपने परिवार के अन्य सदस्यों से दूरी बना ली थी और वह मथुरा चले गए थे।

  • Five budget announcement which not came in limelight but they are very effective

    NewsFeb 4, 2019, 4:56 PM IST

    बजट की पांच ऐसी घोषणाएं जिन पर चर्चा तो कम हुई, लेकिन इसके दूरगामी परिणाम देखने को मिलेंगे

    एक फरवरी को केन्द्रीय वित्त मंत्री पीयूष गोयल द्वारा वित्तीय वर्ष 2019-20 के लिए पेश किया गया बजट हालांकि अंतरिम बजट है। लेकिन इसमें महत्वपूर्ण घोषणाएं की गयी हैं। इसमें विभिन्न राजनैतिक पहलूओं को ध्यान रखते हुए और अरसे से लंबित मांगों को ध्यान में रखा गया है।