Can Be  

(Search results - 45)
  • News6, Aug 2020, 7:37 PM

    राजस्थान में बिगड़ सकता है कांग्रेस के 'जादूगर' का खेल, बसपा विधायकों को विलय पर नोटिस

    असल में राज्य में छह बसपा विधायकों के कांग्रेस में विलय के फैसले के खिलाफ बसपा और भाजपा के विधायक मदन दिलावर ने राजस्थान हाईकोर्ट का रुख किया था। वहीं कोर्ट की एकल पीठ ने स्पीकर सीपी जोशी और कांग्रेस में विलय करने वाले छह बसपा विधायकों को 11 अगस्त तक जवाब देने को कहा था। 

  • <p>ఈ నేపథ్యంలోనే 2024లో ఆంధ్రప్రదేశ్ రాష్ట్రంలోని ఎంపీ సీట్లు బీజేపీకి అత్యంత అవసరం. వారి అన్ని ప్రయత్నాలు కూడా అందుకోసమే. ఆంధ్రప్రదేశ్ లో ఎలాగైనాసరే తమకంటూ ఒక ప్రత్యేక స్థానాన్ని ఏర్పరుచుకొని తమ మార్కు రాజకీయాలను చేయాలనీ చూస్తున్నారు. ఈ రామ మందిరం కూడా అందులోంచి పుట్టిందే. </p>

    News18, Jul 2020, 9:15 AM

    राममंदिर निर्माण को लेकर अहम बैठक आज, 5 अगस्त को हो सकता है भूमि पूजन

    कई सालों तक कोर्ट में चले विवाद के बाद पिछले साल राम मंदिर के पक्ष में आए फैसले के बाद अयोध्या में राममंदिर का निर्माण किया जा रहा है। आज अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की अहम बैठक होगी और इसमें15 ट्रस्टियों में से 12 ट्रस्टी अयोध्या की बैठक में मौजूद रहेंगे, जबकि 3 ट्रस्टी ऑनलाइन जुड़ेंगे।

  • News17, Jul 2020, 8:40 AM

    नेपाल में आज हो सकता है पीएम ओली के भाग्य का फैसला, अब क्या दांव चलेंगे नेपाली पीएम

    नेपाल में प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली पद से इस्तीफा देने या एनसीपी का अध्यक्ष पद छोड़ने को तैयार नहीं हैं। वह दोनों पदों को अपने हाथ में रखना चाहते हैं। जबकि एनसीपी के ज्यादातर नेता पार्टी की पूरी कमान पुष्प कमल दहल के हाथ में देना चाहते हैं। 

  • ലോക്ക് ഡൗൺ നിലനിൽക്കെ അപ്രസക്തമായ കാര്യങ്ങൾക്കടക്കം ജനങ്ങൾ വാഹനങ്ങളുമായി റോഡിലിറങ്ങതും വിവിധയിടങ്ങളിൽ കൂട്ടം കൂടുതന്നതും ശ്രദ്ധയിൽപ്പെട്ടിട്ടുണ്ടെന്നും ഇതിനെതിരെ ശക്തമായ നടപടികൾ തുടർ ദിവസങ്ങളിലുണ്ടാവുമെന്നും ജില്ലാ പൊലിസ് മേധാവി യു അബ്ദുൽ കരീം പറഞ്ഞു.

    News28, May 2020, 3:16 PM

    टिड्डियों से फसलों को बचाने के लिए पंजाब में हाई अलर्ट, ड्रोन से छिड़का जा सकता कीटनाशक

    केन्द्र सरकार ने टिड्डे के हमले के बारे में राजस्थान, गुजरात, हरियाणा और पंजाब सरकार को सलाह जारी की है।  वहीं पंजाब सरकार का कहना है कि टिड्डी के प्रभावी नियंत्रण और कीटनाशकों के लिए आवश्यक उपाय किए जाएं। हालांकि पंजाब सरकार ने यूके स्थित कंपनी माइक्रोन से 60 छिड़काव मशीनें खरीदने के लिए एक आदेश दिया है। 

  • <p>munger police with ppt kit</p>

    News11, May 2020, 1:23 PM

    उत्तराखंड में हो सकते हैं 25 हजार कोरोना संक्रमित !

    राज्य के उत्तरकाशी के ग्रीन ज़ोन जिले में यह पहला मामला है। इसके बाद राज्य में मामलों की संख्या बढ़कर  68 हो गई है जबकि 46 लोग ठीक हो चुके हैं  और 21 मामले सक्रिय है। उत्तरकाशी के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ डीपी जोशी ने कहा कि अन्य तीन युवाओं को भी अलग कर दिया गया है और उनके नमूने परीक्षण के लिए भेजे गए हैं।

  • News27, Apr 2020, 2:01 PM

    पीएम संग सीएम की बैठक: लॉकडाउन में तीन मई के बाद मिल सकती है छूट

    कोरोना संकट के बीच आज  पीएम मोदी की राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ यह तीसरी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग थी। हालांकि इस बैठक में किसी बात पर कोई फैसला नहीं हुआ लेकिन आने वाले दिनों में लिए जाने वाले फैसलों के लेकर एक खाका तैयार हो गया है। इस बैठक में इस बात पर चर्चा हुई कि राज्य संक्रमण की रोकथाम के लिए क्या कदम उठा रहे हैं वहीं तीन मई के बाद कोरोना संक्रमण को लेकर क्या रणनीति रहेगी।

  • News26, Apr 2020, 7:54 PM

    यूपी का ये शहर बन सकता है 'वुहान', मेयर ने सीएम को लिखी चिट्ठी

    देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 26,496 तक पहुंच गई है। जबकि 5,804 मरीज ठीक हो गए हैं उन्हें अस्पतालों से छुट्टी दी जा चुकी है जबकि देश भर में कोरोना से  824 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं उत्तर प्रदेश कोरोना संक्रमण के 1525 मामले सामने आ चुके हैं और राज्य के कुल 58 जिले कोरोना संक्रमण से प्रभावित हैं। राज्य में लखनऊ, कानपुर, मुरादाबाद समेत कई जिलों में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले आ रहे हैं।

  • News24, Apr 2020, 5:56 PM

    जानें कहां देश में हर चार दिन में दोगुने हो रहे हैं केस, बन सकता है भारत का वुहान

    देशभर कोरोना का आंकड़ा 23 हजार पार हो गया है। जबकि अभी तक सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में हैं। महाराष्ट्र में अभी तक  6430 मामले सामने आ चुके हैं, वहीं वायरस से 283 लोगों की जान चुकी है। महाराष्ट्र के बाद अब गुजरात  सबसे बड़ा हॉटस्पॉट बन रहा है। राज्य में अब तक कुल 2624 कोरोना वायरस के मामले सामने आ चुके हैं। जबकि 258 लोग ठीक हुए हैं और 112 लोगों की मौत कोरोना वायरस से हुई है। 

  • amit shah

    News2, Apr 2020, 6:19 PM

    जानें कौन हो सकता है जम्मू कश्मीर का नागरिक, सरकार के जारी किए नए नियम

    पहले केवल स्थायी निवासी जम्मू-कश्मीर में सरकारी नौकरियों के लिए पात्र थे, लेकिन अगस्त 2019 में जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को रद्द करने के बाद अन्य राज्यों के लोगों को भी इसका अधिकार मिल गया है। केन्द्र सरकार ने भारतीय संविधान के अनुच्छेद 35A द्वारा संचालित संविधान ने जम्मू और कश्मीर के स्थायी निवासियों को परिभाषित किया था। 

  • News25, Mar 2020, 6:51 PM

    फिर एकजुट हो सकता है मुलायम परिवार, शिवपाल फिर हो सकते हैं सपाई

    हालांकि होली में एक नजरा देखा गया था जिसमें मुलायम का परिवार दो साल के बाद एक जुट दिखा था। हालांकि कार्यकर्ताओं द्वारा अखिलेश शिवपाल जिंदाबाद के नारे को लेकर अखिलेश यादव नाराज हो गए थे। होली के बाद मुलायम सिंह के पैतृक गांव सैफई में अखिलेश व शिवपाल दोनों एक ही मंच पर दिखे थे।

  • കര്‍ശന പരിശോധനയെ തുടര്‍ന്ന് ആളൊഴിഞ്ഞ പാര്‍ലമെന്‍റ് പരിസരം.

    News23, Mar 2020, 2:51 PM

    संसद में दिखा कोरोना का असर, अनिश्तिचतकाल के लिए स्थगित हुई संसद

    देशभर में कोविद -19 के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए राजनैतिक दलों ने मौजूदा सत्र से दूरी बनानी शूरू कर दी थी। हालांकि अभी तक संसद का  शीतकालीन सत्र रद्द नहीं किया है। लेकिन राजनैतिक दलों ने दूरी बनानी शुरू कर दी है। आज सरकार ने लोकसभा में वित्त विधेयक को सूचीबद्ध किया है और ये आज ही पारित हो गया है। र

  • Nation30, Jan 2020, 2:49 PM

    कोरोनावायरस पसार रहा है पांव, जानें क्या हैं इससे बचने के उपाय

    नमस्कार स्वागत है आपका माय नेशन में, मेरा नाम है अमल चौधरी और आज एक बार फिर मैं आपसे बात करूंगा खतरनाक कोरोनावायरस के बारे में जो तेज़ी से लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है. कोरोनावायरस से चीन में मौतों का आंकड़ा 170 से ऊपर पहुंच गया है। देश में 7000 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हैं। सेंट्रल चीन के वुहान में शुरू हुआ कोरोनावायरस इन्फेक्शन फिलहाल चीन सरकार की पकड़ से बाहर है। चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग तो कोरोनावायरस को राक्षस करार दे चुके हैं। कोरोनावायरस के इस टाइप की खोज 2019 में हुई थी। यह इस वायरस का सबसे नया प्रकार है, इसलिए इसका नाम नोवेल-कोरोनावायरस (एन-कोरोनावायरस) रखा गया है।

  • News7, Jan 2020, 7:30 AM

    सावधान! फिर लौट सकती है हाड़ कंपाने वाली सर्दी

    पिछले कुछ दिनों से ठंड का कहर झेल रहे उत्तर भारत में फिर ठंड करवट लेने वाली है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मौसम ने एक बार फिर करवट ले ली है। दिल्ली में सोमवार की शाम को हल्की बारिश हुई और इसके कारण न्यूनतम तापमान में इजाफा हुआ है। हालांकि मौसम विभाग के मुताबिक अगले 24 घंटे में और बारिश होने की संभावना है।

  • News27, Dec 2019, 7:51 AM

    कभी भी हो सकती है दिल्ली विधानसभा चुनाव की घोषणा

    चुनाव आयोग ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव की तैयारियां पूरी कर ली है।महाराष्ट्र की तर्ज पर ही केवल 15 चुनावों के भीतर चुनाव कराकर परिणाम घोषित किए जा सकते हैं। हालांकि चुनाव बोर्ड परीक्षा से पहले चुनाव कराने के पक्ष में है। क्योंकि चुनाव के दौरान माध्यमिक शिक्षा परिषद के स्कूलों का इस्तेमाल किया जाता है।

  • Ajit Pawar

    News12, Dec 2019, 8:46 AM

    ‘दादा’ को मिल सकता है घर वापसी का इनाम, ठाकरे सरकार में बन सकते हैं कैबिनट मंत्री

    असल में महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की अगुवाई में शिवसेना की सरकार कांग्रेस और एनसीपी के समर्थन से चल रही है। पिछले दिनों सियासी घटनाक्रम में अजीत पवार ने पार्टी से बगावत कर भाजपा सरकार को समर्थन दिया था। जिसके बाद राज्य में भाजपा की सरकार बनी थी और अजीत पवार सरकार में उपमुख्यमंत्री बनाए गए थे।