Captain  

(Search results - 63)
  • ఒకవేళ అమ్మాయికి కనుక ఎవరైన నచ్చితే... కులం, మతం, జాతకం వంటివి చూసేందుకు కూడా ప్రాధాన్యత ఇవ్వడం లేదట.

    News14, Jul 2020, 8:59 AM

    पंजाब में कैप्टन सरकार ने बदला नियम, जानें अब कितने लोग ले सकेंगे शादी में हिस्सा

    राज्य सरकार ने राज्य की पुलिस से सार्वजनिक जमावड़े पर पाबंदी का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने को कहा है। राज्य सरकार ने पुलिस और नागरिक प्रशासन को सामाजिक जमावड़े के साथ ही शादियों और सामाजिक कार्यक्रमों पर पाबंदी को कड़ाई से पालन कराने को कहा है।

  • News27, Jun 2020, 10:28 AM

    फिर कैप्टन कैबिनेट में होगी सिद्धू की एंट्री, डिप्टी सीएम बनाने की तैयारी में है कांग्रेस

    बताया जा रहा है कि सिद्धू पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में थे और पार्टी नेताओं पर दबाव डाल रहे हैं कि उन्हें फिर से राज्य में सम्मान का पद दिया जाए। सिदधू ने कांग्रेस आलाकमान पर के साथ दो शर्तें रखी हैं। एक तो उन्हें फिर से स्थानीय निकाय विभाग दिया जाए और वहीं दूसरा उन्हें डिप्टी सीएम घोषित किया जाए। 

  • <p>gps tracker</p>

    News11, Jun 2020, 8:10 AM

    जानें कहां है जीपीएस से कोरोना संक्रमितों में नजर रखने की तैयारी

    इस ट्रैकर के जरिए इस बात का पता आसानी से चल सकेगा कि संक्रमित सरकार के दिशा-निर्देशों का उल्लंघन कर रहा है और अगर ऐसा होता है तो वह अलर्ट सर्वर में भेजेगा। 

  • congress leaders has sidelined navjot singh sidhu after resignation in party

    News10, Jun 2020, 8:29 AM

    कैप्टन को झटका देकर सिद्धू का ओहदा बढ़ाएगी कांग्रेस!

    असल में कांग्रेस इसके जरिए एक तीर से दो निशाना चाहती है। सिद्धू को केंद्र की राजनीति में लाने से पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह के लिए रास्ता पूरी तरह से साफ हो जाएगा और सिद्धू की भी नाराजगी दूर हो जाएगी। हालांकि कैप्टन कह रहे हैं किसिद्धू को लेकर कोई  नाराजगी नहीं है। लेकिन अंदरखाने दोनों के बीच तनातनी जारी है। 

  • ನವಜೋತ್‌ ಸಿಂಗ್ ಸಿಧು

    News3, Jun 2020, 6:44 PM

    पंजाब में कैप्टन के खिलाफ खड़े हो सकते हैं सिद्धू, आप डाल रही है डोरे

    पंजाब में कांग्रेस की राजनीति में फिलहाल सिद्धू अलग थलग पड़े हुए हैं और कैप्टन अमरिंदर सिंह के रहते हुए सिद्धू को कांग्रेस में वो जगह नहीं मिल सकती है।  जिसकी हसरतें उन्होंने पाली हैं। सिद्धू पार्टी से नाराज चल रहे हैं और इस बात को उन्होंने अभी तक खुल नहीं किया है। लेकिन पार्टी ने सिद्धू की नाराजगी कम करने लिए दिल्ली विधानसभा  चुनाव में स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया था। 

  • <p>सोनू सूद के मुताबिक, इन प्रवासियों को अपने घरों से दूर सड़कों पर इस तरह बेबस घूमते देख मुझे बेहद दुख हुआ। मैं इन प्रवासियों को तब तक घर भिजवाता रहूंगा जब तक कि आखिरी शख्स अपने परिवार वालों से ना मिल जाए। मैं इसके लिए अपना सबकुछ लगा कुछ दूंगा।</p>

    News29, May 2020, 3:39 PM

    अब कैप्टन ने की मोगा बॉय सोनू सूद की तारीफ, सोशल मीडिया में छाए है फिल्म स्टार

    बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को 'हमारा मोगा बॉय' कहते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने तारीफ की। उन्होंने प्रवासी मजदूरों के लिए मुक्त परिवहन और भोजन की व्यवस्था करने और उन्हें उनके मूल स्थानों तक पहुंचने में मदद करने के लिए बॉलीवुड के अभिनेता की सराहना की।

  • News3, May 2020, 12:47 PM

    जानें क्यों कैप्टन बोले उद्धव ठाकरे ने बोला झूठ

    पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राज्य में अचानक बढ़ रहे मामलों को लेकर महाराष्ट्र सरकार की उद्धव ठाकरे सरकार को कठघरे में खड़ा  किया है। कैप्टन ने कहा कि नांदेड़ से आने वाले तीर्थ यात्रियों के कारण राज्य में कोरोना राज्य में संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि राज्य में लगभग 7,000 लोग विभिन्न राज्यों से पंजाब लौटे और  जिनमें से 200 लोगों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है और अभी रिपोर्ट आनी बाकी है।

  • amreender sing new scheme for  women

    News30, Apr 2020, 9:05 PM

    अपने ही फैसले में फंसे कैप्टन, पंजाब बना बड़ा हॉटस्पाट

    पंजाब में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। क्योंकि राज्य सरकार के एक फैसले के कारण संक्रमितों की संख्या में इजाफा हो रहा है। पिछले दिनों पंजाब सरकार ने  राज्य  से बाहर फंसे लोगों को राज्य में लाने का फैसला किया था। जिसमें महाराष्ट्र के नांदेड़ में फंसे लोग भी शामिल हैं। इसके साथ ही राजस्थान के कोटा से भी छात्रों को लाया गया और राज्य के सीमावर्ती जिलों से प्रवासियों को राज्य में वापस लाया गया।

  • News28, Apr 2020, 9:44 PM

    जानें पंजाब में अब कितनों दिनों का होगा क्वांरटिन, कैप्टन ने लिया फैसला

    अमरिंदर सिंह ने कहा कि पंजाब सरकार उनका ख्याल रख रही है और  राज्य सरकार चाहती है वे पंजाब न छोड़ें। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन लागू होने के 35 दिन बाद भी मामले लगातार बढ़ रहे हैं और ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि जुलाई तक रहेगी।

  • News29, Jan 2020, 6:30 AM

    खस्ताहाल है पंजाब सरकार, लेकिन विधायकों के लिए खरीदेगी एसयूवी

    हालांकि पहले पंजाब सरकार ने पैसे की कमी का हवाला देते हुए प्रस्ताव को वित्त विभाग से मंजूरी के लिए भेजा था। हालांकि वित्त विभाग ने अभी तक वाहनों की खरीद के लिए धनराशि जारी नहीं की है। लेकिन वाहनों की खरीद चालू वित्त वर्ष में ही की जाएगी। असल में पंजाब के कई विधायक शिकायत कर रहे थे कि उनके वाहन सही नहीं है और उनके मेंटेनेंस का खर्चा बढ़ रहा है।

  • News25, Jan 2020, 7:33 AM

    सीएए का विरोध करने वाले कैप्टन हैं मोदी सरकार के इस फैसले पर मुरीद, अब पंजाब में किया लागू

    राज्य सरकार ने साफ किया है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के आदेश के बाद नए नियमों का उल्लंघन करने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।  गौरतलब है कि केन्द्र में नरेन्द्र मोदी सरकार बनने के बाद इस तरह के फैसले लिए गए थे।

  • News22, Jan 2020, 11:09 AM

    कैप्टन ने सीएए पर अकाली दल को दी भाजपा का साथ छोड़ने की चुनौती, तो बादल बोले 'विफल' सीएम

    अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने कैप्टन पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्हें एक विफल सीएम से नसीहत नहीं चाहिए। बादल ने कहा कि सीएम का बयान काफी हास्यास्पद है। उन्होंने कहा कि कैप्टन अपनी कुर्सी बचाने के लिए गांधी परिवार के प्रति अपनी चापलूसी और परिवार को खुश करने के लिए इस तरह के बयान दे रहे हैं।

  • News22, Jan 2020, 6:36 AM

    जानें क्यों पंजाब में सोनिया गांधी ने भंग की कांग्रेस कमेटी

    पंजाब में कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ी हुई हैं। पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ मोर्चा खोला था। लेकिन अब प्रताप सिंह बाजवा ने कैप्टन के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। वह कई बार राज्य के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को सार्वजनिक मंचों पर घेर चुके हैं। वहीं वह राज्य में कैप्टन की कार्यप्रणाली को लेकर कांग्रेस आलाकमान से शिकायत भी कर चुके हैं। 

  • Cricket21, Dec 2019, 2:07 PM

    केएल राहुल बने किंग्स XI पंजाब के नए कप्तान

    आईपीएल 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब टीम ने इंडियन ओपनर केएल राहुल को अपना कप्तान चुना है। हैं। टीम ने राहुल को साल 2018 के सीजन में 11 करोड़ रुपये की मोटी रकम पर खरीदा था। नवंबर में रविचंद्रन अश्विन के दिल्ली कैपिटल में जाने के बाद राहुल की कप्तानी की उम्मीद थी। 27 साल के राहुल वन डे में देर से फॉर्म में आए उन्होंने हाल ही में विशाखापत्तनम में वेस्टइंडीज के खिलाफ 102 रन बनाए हैं।

  • News4, Dec 2019, 6:59 AM

    पंजाब में रात में महिलाओं को घर छोड़ेगी पुलिस,बस डायल करें पुलिस हेल्पनाइन नंबर

    असल में देश भर में गैंरगेप और महिलाओं के प्रति अपराधों में तेजी आई है। लिहाजा हर कोई महिलाओं की सुरक्षा के लिए परेशान है। लिहाजा अब पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए महिलाओं को सुरक्षा देने का ऐलान किया है। राज्य सरकार के इस फैसले के तहत अगर कोई महिला रात के 9 बजे से सुबह के 6 बजे के बीच कहीं मुश्किल में फंस जाती है तो वह पुलिस को फोन कर सुरक्षा मांग सकती है और उनसे घर तक सुरक्षापूर्वक घर छोड़ने का आग्रह कर सकती है।