Captain Amarinder Singh  

(Search results - 30)
  • undefined

    NewsJun 27, 2020, 10:28 AM IST

    फिर कैप्टन कैबिनेट में होगी सिद्धू की एंट्री, डिप्टी सीएम बनाने की तैयारी में है कांग्रेस

    बताया जा रहा है कि सिद्धू पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में थे और पार्टी नेताओं पर दबाव डाल रहे हैं कि उन्हें फिर से राज्य में सम्मान का पद दिया जाए। सिदधू ने कांग्रेस आलाकमान पर के साथ दो शर्तें रखी हैं। एक तो उन्हें फिर से स्थानीय निकाय विभाग दिया जाए और वहीं दूसरा उन्हें डिप्टी सीएम घोषित किया जाए। 

  • <p>gps tracker</p>

    NewsJun 11, 2020, 8:10 AM IST

    जानें कहां है जीपीएस से कोरोना संक्रमितों में नजर रखने की तैयारी

    इस ट्रैकर के जरिए इस बात का पता आसानी से चल सकेगा कि संक्रमित सरकार के दिशा-निर्देशों का उल्लंघन कर रहा है और अगर ऐसा होता है तो वह अलर्ट सर्वर में भेजेगा। 

  • <p>सोनू सूद के मुताबिक, इन प्रवासियों को अपने घरों से दूर सड़कों पर इस तरह बेबस घूमते देख मुझे बेहद दुख हुआ। मैं इन प्रवासियों को तब तक घर भिजवाता रहूंगा जब तक कि आखिरी शख्स अपने परिवार वालों से ना मिल जाए। मैं इसके लिए अपना सबकुछ लगा कुछ दूंगा।</p>

    NewsMay 29, 2020, 3:39 PM IST

    अब कैप्टन ने की मोगा बॉय सोनू सूद की तारीफ, सोशल मीडिया में छाए है फिल्म स्टार

    बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को 'हमारा मोगा बॉय' कहते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने तारीफ की। उन्होंने प्रवासी मजदूरों के लिए मुक्त परिवहन और भोजन की व्यवस्था करने और उन्हें उनके मूल स्थानों तक पहुंचने में मदद करने के लिए बॉलीवुड के अभिनेता की सराहना की।

  • amreender sing new scheme for  women

    NewsApr 30, 2020, 9:05 PM IST

    अपने ही फैसले में फंसे कैप्टन, पंजाब बना बड़ा हॉटस्पाट

    पंजाब में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। क्योंकि राज्य सरकार के एक फैसले के कारण संक्रमितों की संख्या में इजाफा हो रहा है। पिछले दिनों पंजाब सरकार ने  राज्य  से बाहर फंसे लोगों को राज्य में लाने का फैसला किया था। जिसमें महाराष्ट्र के नांदेड़ में फंसे लोग भी शामिल हैं। इसके साथ ही राजस्थान के कोटा से भी छात्रों को लाया गया और राज्य के सीमावर्ती जिलों से प्रवासियों को राज्य में वापस लाया गया।

  • undefined

    NewsJan 29, 2020, 6:30 AM IST

    खस्ताहाल है पंजाब सरकार, लेकिन विधायकों के लिए खरीदेगी एसयूवी

    हालांकि पहले पंजाब सरकार ने पैसे की कमी का हवाला देते हुए प्रस्ताव को वित्त विभाग से मंजूरी के लिए भेजा था। हालांकि वित्त विभाग ने अभी तक वाहनों की खरीद के लिए धनराशि जारी नहीं की है। लेकिन वाहनों की खरीद चालू वित्त वर्ष में ही की जाएगी। असल में पंजाब के कई विधायक शिकायत कर रहे थे कि उनके वाहन सही नहीं है और उनके मेंटेनेंस का खर्चा बढ़ रहा है।

  • undefined

    NewsJan 25, 2020, 7:33 AM IST

    सीएए का विरोध करने वाले कैप्टन हैं मोदी सरकार के इस फैसले पर मुरीद, अब पंजाब में किया लागू

    राज्य सरकार ने साफ किया है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के आदेश के बाद नए नियमों का उल्लंघन करने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।  गौरतलब है कि केन्द्र में नरेन्द्र मोदी सरकार बनने के बाद इस तरह के फैसले लिए गए थे।

  • undefined

    NewsJan 22, 2020, 11:09 AM IST

    कैप्टन ने सीएए पर अकाली दल को दी भाजपा का साथ छोड़ने की चुनौती, तो बादल बोले 'विफल' सीएम

    अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने कैप्टन पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्हें एक विफल सीएम से नसीहत नहीं चाहिए। बादल ने कहा कि सीएम का बयान काफी हास्यास्पद है। उन्होंने कहा कि कैप्टन अपनी कुर्सी बचाने के लिए गांधी परिवार के प्रति अपनी चापलूसी और परिवार को खुश करने के लिए इस तरह के बयान दे रहे हैं।

  • undefined

    NewsJan 22, 2020, 6:36 AM IST

    जानें क्यों पंजाब में सोनिया गांधी ने भंग की कांग्रेस कमेटी

    पंजाब में कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ी हुई हैं। पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ मोर्चा खोला था। लेकिन अब प्रताप सिंह बाजवा ने कैप्टन के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। वह कई बार राज्य के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को सार्वजनिक मंचों पर घेर चुके हैं। वहीं वह राज्य में कैप्टन की कार्यप्रणाली को लेकर कांग्रेस आलाकमान से शिकायत भी कर चुके हैं। 

  • undefined

    NewsDec 4, 2019, 6:59 AM IST

    पंजाब में रात में महिलाओं को घर छोड़ेगी पुलिस,बस डायल करें पुलिस हेल्पनाइन नंबर

    असल में देश भर में गैंरगेप और महिलाओं के प्रति अपराधों में तेजी आई है। लिहाजा हर कोई महिलाओं की सुरक्षा के लिए परेशान है। लिहाजा अब पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए महिलाओं को सुरक्षा देने का ऐलान किया है। राज्य सरकार के इस फैसले के तहत अगर कोई महिला रात के 9 बजे से सुबह के 6 बजे के बीच कहीं मुश्किल में फंस जाती है तो वह पुलिस को फोन कर सुरक्षा मांग सकती है और उनसे घर तक सुरक्षापूर्वक घर छोड़ने का आग्रह कर सकती है। 

  • Fight over illegal colonies of Delhi, AAP MPs demand this from the government

    NewsDec 1, 2019, 10:10 AM IST

    पंजाब में आप चला रही है ऑपरेशन ‘पंजा’!

    असल में इस खबर पर कांग्रेस और आप की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन आम आदमी पार्टी विधायक अमन अरोड़ा का दावा है कि राज्य में कांग्रेस के 40 विधायक पार्टी से बगावत करने की तैयारी में हैं और वह सरकार और पार्टी से नाराज चल रहे हैं। अरोड़ा का दावा है कि ये विधायक नाराज चल रहे नवजोत सिंह सिद्धू के साथ पार्टी से अलविदा कह सकते हैं।  

  • Sidhu not took over the charge of energy department; captain gave ultimatum to congress leadership

    NewsNov 8, 2019, 8:31 AM IST

    जानें कैप्टन ने कैसे करतापुर के जरिए फिर घुटनों पर ला दिया सिद्धू को

    हालांकि केन्द्र सरकार ने सिद्धू को पाकिस्तान जाने की इजाजत तो दे दी है। लेकिन ये सिद्धू के लिए बड़ा झटका है। सिद्धू करतारपुर साहिब जाएंगे और दर्शन करें। लेकिन वह उदघाटन के मौके पर इमरान खान के अतिथि नहीं बन सकेंगे। क्योंकि उन्हें महज दर्शन करने की इजाजत है।

  • undefined

    NewsJul 22, 2019, 4:05 PM IST

    आज तय होगा सिद्धू का सियासी भविष्य, कांग्रेस या..

    पंजाब में सिद्धू फिलहाल हाशिए पर आ गए हैं। राज्य के ज्यादातर नेताओं ने उनसे दूरी बनानी शुरू कर दी है। क्योंकि राज्य में कैप्टन से नाराजगी कोई नहीं लेना चाहता है। सभी नेता अच्छी तरह से जानते हैं कि राज्य में कैप्टन के कद के सामने हाई कमान भी कोई बढ़ा फैसला नहीं ले सकता है।

  • undefined

    NewsJul 20, 2019, 12:02 PM IST

    कैप्टन के ‘राज’ की अहम फाइल गायब होने के बाद सिद्धू का इस्तीफा मंजूर, विजिलेंस जांच में आएगी तेजी

    पिछले कई दिनों से कैप्टन और नवजोत की बीच चली आ रही अदावत और ज्यादा तेज होने की उम्मीद की जा रही है। हालांकि ऐसा भी माना जा रहा है कि स्थानीय निकाय की चल रही विजिलेंस की जांच में भी तेजी आएगी। क्योंकि इसमें सीधे तौर पर सिद्धू की ओएसडी की भूमिका की जांच हो रही है। 

  • चंडीगढ़. कपिल शर्मा शो के दौरान बात-बात पर तालियां ठोंकने वाले पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर और अब राजनीतिज्ञ नवजोत सिंह सिद्धू अपनी ही पार्टी के खिलाफ ताल ठोंके हुए हैं। एक लंबे अर्से से मंत्री पद को लेकर चली आ रही तनातनी अब सार्वजनिक हो चुकी है।  रविवार को सिद्धू का करीब महीने भर पुराना इस्तीफा सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। पंजाब सरकार में अपना स्थानीय निकाय मंत्रालय छीने जाने से खफा सिद्धू ने राहुल गांधी को यह इस्तीफा भेजा था। जब मीडिया ने इसके पुराने होने का हवाला देते हुए सिद्धू पर सवाल उठाए, तो सोमवार को उन्होंने ट्वीट करके कहा कि, उनका इस्तीफा अब सीएम तक पहुंच गया है। सिद्धू ने सोमवार को ट्वीट करते हुए कहा, 'आज मैंने पंजाब के मुख्यमंत्री को अपना इस्तीफा भेज दिया है। उनके आधिकारिक आवास पर त्यागपत्र की चिट्ठी पहुंच गई है।'

    NewsJul 19, 2019, 8:28 PM IST

    जिस फाइल में फंसी है कैप्टन की जान, वहीं फाइल गायब हुई सिद्धू के विभाग से, छिपे हैं कई 'राज'

    जब सिद्धू को स्थानीय निकास विभाग से हटाया गया था तो उस इसके बाद उनके विभाग की विजिलेंस जांच शुरू हो गयी थी। इसकी जद में सिद्धू की ओएसडी भी आ रही थी। इसमें भ्रष्टाचार के मामले बताए जा रहे थे। लेकिन इसी बीच फाइलों का गायब हो जाना क्या किसी साजिश की तरफ इशारा करता है?

  • congress leaders has sidelined navjot singh sidhu after resignation in party

    NewsJul 16, 2019, 10:16 AM IST

    इस्तीफा दे मुसीबत में फंसे सिद्धू, कांग्रेस में पड़ने लगे हैं अलग-थलग

    नवजोत सिंह सिद्धू ने सोमवार को मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को इस्तीफा भेजा। हालांकि सिद्धू ने ये इस्तीफा उन्हें व्यक्तिगत तौर पर नहीं भेजा, बल्कि इसे फैक्स किया था। लेकिन शाम तक कैप्टन ने सिद्धू के इस्तीफे की पुष्टि कर दी।  फिलहाल सिद्धू के करीबी कहे जाने वाले राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने चुप्पी साधी हुई है।