Captain Amrainder Singh  

(Search results - 4)
  • ನವಜೋತ್‌ ಸಿಂಗ್ ಸಿಧು

    NewsJun 3, 2020, 6:44 PM IST

    पंजाब में कैप्टन के खिलाफ खड़े हो सकते हैं सिद्धू, आप डाल रही है डोरे

    पंजाब में कांग्रेस की राजनीति में फिलहाल सिद्धू अलग थलग पड़े हुए हैं और कैप्टन अमरिंदर सिंह के रहते हुए सिद्धू को कांग्रेस में वो जगह नहीं मिल सकती है।  जिसकी हसरतें उन्होंने पाली हैं। सिद्धू पार्टी से नाराज चल रहे हैं और इस बात को उन्होंने अभी तक खुल नहीं किया है। लेकिन पार्टी ने सिद्धू की नाराजगी कम करने लिए दिल्ली विधानसभा  चुनाव में स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया था। 

  • congress leaders has sidelined navjot singh sidhu after resignation in party

    NewsJul 31, 2019, 6:37 PM IST

    नाराज सिद्धू को कांग्रेस दे सकती है दिल्ली की कमान

     कांग्रेस की दिग्गज नेता शीला दीक्षित का निधन होने के कारण दिल्ली में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का पद खाली चल रही है। हालांकि अभी तक कांग्रेस ने इस पर किसी को नियुक्त नहीं किया है। लिहाजा पार्टी इस रणनीति पर विचार कर रही है कि इस पद पर नवजोत सिंह सिद्धू को नियुक्त कर दिल्ली में पंजाबी और सिख समुदाय को पार्टी की तऱफ खींचा जा सकता है।

  • Navjot singh sidhu resigne from captain amrainder singh cabinet, send to party president despite of chief minister

    NewsJul 14, 2019, 7:49 PM IST

    सिद्धू का नया स्टंट,कैबिनेट से दिया इस्तीफा सीएम के बजाय पार्टी अध्यक्ष को भेजा

    पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। वह ऊर्जा विभाग के मंत्री के पद थे। एक महीने पहले ही मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने उन्हें उनके पूर्व के विभाग नगर विकास मंत्री पद से हटा दिया था। जिसके बाद सिद्धू कैप्टन से नाराज चल रहे थे और उन्होंने अपने नए ऊर्जा विभाग का दायित्व भी नहीं लिया था। 

  • Sidhu not took over the charge of energy department; captain gave ultimatum to congress leadership

    NewsJul 9, 2019, 9:16 AM IST

    तो क्या सिद्धू नहीं हैं कैप्टन के कैबिनेट के मंत्री, सीएम ने दिया अल्टीमेटम

    बीजेपी ने इसे राज्य के लिए संवैधानिक संकट बताया क्योंकि एक महीने से ज्यादा होने के बावजूद मंत्री ने कामकाज नहीं संभाला। पिछले दिनों कैप्टन आलाकमान के भी अल्टीमेटम दे चुके हैं कि या सिद्धू अपना विभाग संभालें या फिर वह किसी अन्य को ऊर्जा विभाग का मंत्री नियुक्त करेंगे। असल में नगर विकास से सिद्धू की विदाई होने के बाद उनके विभाग की विजिलेंस जांच शुरू हो गयी है।