Car  

(Search results - 168)
  • Entertainment27, Jul 2020, 12:35 PM

    'खतरों के खिलाड़ी 10' की विनर बनीं करिश्मा तन्ना तो छलक गए आंसू, इनाम में मिले 20 लाख रुपए और कार

    6 साल बाद किसी लड़की ने खतरों के खिलाड़ी की ट्राफी जीती है। ऐसे में खतरों के खिलाड़ी 10 का ग्रैंड फिनाले करिश्मा तन्ना के लिए और भी खास हो गया। ग्रैंड फिनाले में करिश्मा ने करण पटेल और धर्मेश को पछाड़ते हुए 'खतरों के खिलाड़ी 10' की ट्रॉफी अपने नाम की। विनर के तौर पर करिश्मा का नमा लिया खुशी के मारे उनकी आंख से आंसू झलक गए। करिश्मा को बतौर विनर 20 लाख रुपए और एक मारुती कार दी गई। एक फैन ने करिश्मा की तारीफ करते हुए लिखा- 'तुमको खतरों के खिलाड़ी 10 जीतने के लिए बहुत सारी बधाई...। तुमने इस ट्रॉफी के साथ साथ लोगों का दिल भी जीता है।'

  • <p>सरोज से शादी के वक्त सोहनलाल ने अपनी पहली शादी की बात नहीं बताई थी। 1963 में सरोज खान के बेटे राजू खान का जन्म हुआ तब उन्हें सोहनलाल की शादीशुदा जिंदगी के बारे में बता चला। 1965 में सरोज ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया लेकिन 8 महीने बाद ही मौत हो गई।</p>

    News3, Jul 2020, 9:20 AM

    अलविदा सरोज: मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान निधन

    जानकारी के मुताबिक पिछले महीने उनके परिजनों ने उन्हें गुरु नानक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि उस वक्त उनका कोरोना टेस्ट भी किया गया और उसकी टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। लेकिन देर रात उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया और इसके बाद उन्होंने अस्पताल में ही अंतिम सांस ली। 

  • <p>ఆస్ట్రేలియాకు చెందిన 25 ఏళ్ల రెనీ గ్రేసీ చిన్నతనంలోనే కార్‌ రేసింగ్‌లో గొప్ప రికార్డులను సాధించి చాంపియన్‌గా మారింది. పేరుకు పేరు, డబ్బుకు డబ్బు సంపాదించిన గ్రేసీ ప్రస్తుతం పరిస్థితులు అనుకూలించక బతుకుదెరువు కోసం పోర్న్‌స్టార్‌ అవతారమెత్తింది. </p>

    News19, Jun 2020, 1:25 PM

    रेसर से पोर्न स्टार बनी रेनी ग्रेसी भारतीयों से है नाराज , जानें क्या बोली

    हाल ही में सुपरकार रेसिंग ड्राइवर का कैरियर को छोड़कर पोर्न स्टार बनी रेनी ग्रेसी भारतीयों से नाराज है। ग्रेसी ने भारतीयों पर उसके फोटोज और कॉन्टेंट चोरी का आरोप लगाया है और उसने कहा कि भारतीय उसके पेज से दूर हो जाएं। ग्रेनी ने अपने ताजा पोस्ट के जरिए में भारतीयों को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से दूर होने को कहा है।

  • <p>वेस्ट पटेलनगर से पार्षद रहे आदेश गुप्ता इससे पहले भाजपा, युवा मोर्चा और विद्यार्थी परिषद में कई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभा चुके हैं। कन्नौज के गुरसहायगंज निवासी शंभूदयाल गुप्ता के यहां 1969 में आदेश गुप्ता का जन्म हुआ। उनकी पढ़ाई लिखाई स्थानीय स्कूल में हुई।<br />
 </p>

    News2, Jun 2020, 6:37 PM

    केजरीवाल के खिलाफ भाजपा ने खेड़ा बड़ा कार्ड, जानें क्या है मामला

    आदेश गुप्ता ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के साथ अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत की और पार्टी में कई पदों पर रहते हुए 2018 में उत्तरी दिल्ली नगर निगम के महापौर चुने गए। वह भाजपा की दिल्ली इकाई में विभिन्न पदों पर भी रहे हैं। असल में माना जा रहा कि भाजपा ने गुप्ता पर बड़ा दांव खेला है। क्योंकि इसके जरिए भाजपा बनियों, या व्यापारियों और पंजाबियों को लुभा सकेगी।

  • <p>ventilator</p>

    News14, May 2020, 7:58 AM

    पीएम केयर से दो हजार करोड़ में खरीदे जाएंगे मेड इन इंडिया वेंटिलेटर

    केन्द्र सरकार ने प्रधानमंत्री केयर ट्रस्ट ने कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई लड़ने के लिए 3,100 करोड़ रुपये आवंटित करने का फैसला किया और इस राशि का उपयोग अन्य चीजों के अलावा, वेंटिलेटर खरीदने और प्रवासी श्रमिकों की देखभाल करने के लिए किया जाएगा। 

  • News8, May 2020, 5:50 PM

    कांग्रेस को खटक रहा पीएम केयर फंड, अब छोड़ा ऑडिटिंग की शिगूफा

    देश में पीएम रिलीफ फंड के बदले पीएम केयर्स फंड की शुरूआत करना कांग्रेस को रास नहीं आ रहा है। लिहाजा अब कांग्रेस इसके जरिए भाजपा को घेर रही है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी अब पीए केयर को लेकर सवाल उठा रहे हैं। कोरोना संकट कांग्रेस ने पिछले दिनों कहा था कि वह इस घड़ी में राजनीति नहीं करेगी और कोरोना से लड़ने के लिए सरकार को समर्थन देगी।

  • News5, Apr 2020, 2:08 PM

    आठ मलेशियाई एयरपोर्ट पर गिरफ्तार, कारगो से भागने के थे फिराक में

    जानकारी के मुताबिक इमिग्रेशन विभाग ने आठ मलेशियाई नागरिकों को पकड़ा है जो मलेशिया भागने के फिराक में थे। माना जा रहा है कि लोग तब्लीगी जमात से जुड़े हो सकते हैं और ये इन लोग निजामुद्दीन में हुए तब्लीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए हों। एय़रपोर्ट के अफसरों ने इन लोगों को गिरफ्तार कर उन्हें पुलिस अधिकारियों को सौंप दिया है।

  • टीम 2. अवस्थापना एवं औद्योगिक विकास आयुक्त की अध्यक्षता में बनी कमेटी में प्रमुख सचिव, औद्योगिक विकास, श्रम एवं सेवायोजन सदस्य होंगे। इनका कार्य श्रमिकों और अन्य गरीबों को समय से भरण पोषण भत्ते का वितरण सुनिश्चित कराना होगा। प्रदेश की औद्योगिक व व्यावसायिक ईकाइयों में काम करने वाले कार्मिकों (नियमित, दैनिक वेतन, संविदा पर) को बंदी के दौरान पूर्ण वेतन, मानदेय सुनिश्चित कराना। इसके साथ ही इनसे संबंधित समस्याओं का शासन एवं जिला प्रशासन स्तर पर आवश्यक निराकरण सुनिश्चित कराना होगा।

    News3, Apr 2020, 6:11 PM

    योगी सरकार ने बनाया 1000 करोड़ रुपये का कोरोना केयर फंड

    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केन्द्र की तर्ज पर राज्य सरकार 1000 करोड़ रुपये का कोरोना केयर फंड बनाएगी जो परीक्षण सुविधाओं को स्थापित करने और वेंटिलेटर, मास्क और सैनिटाइजर खरीदने में मदद करेगा। उन्होंने कहा कि न केवल सरकार इस फंड में मदद करेगी, बल्कि कॉर्पोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी के तहत कॉरपोरेट घरानों से भी मदद ली जाएगी।

  • सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कर्फ्यू जरुर लग गया है। लेकिन आपकी जरूरतमंदों चीजों का ख्याल भी रखा गया  है। इसके लिए सरकार खाने-पीने की आवश्यक सामग्री, सब्जी, दूध और दवाइयां आप तक कैसे पहंचे इसके लिए प्रशासन कोई कसर नहीं छोड़ेगा।

    News31, Mar 2020, 11:19 AM

    मध्य प्रदेश में बिना राशन कार्ड वालों को भी मिलेगा मुफ्त राशन, शिवराज का ऐलान

    देशभर में चल रहे लॉकडाउन के बीच राज्य सरकार ने कई तरह के फैसले किए हैं। जिसके तहत राज्य सरकार उन गरीबों के भी मुफ्त में राशन देगी। जिनके पास अभी तक राशन कार्ड नहीं है। वहीं राज्य सरकार ने शहर विभिन्न छात्रावासों को क्वारंटीन जोन बनाने का फैसला किया है। 

  • Nation19, Mar 2020, 4:18 PM

    UGC ने विश्वविद्यालयों को परीक्षाएं टालने का दिया निर्देश, दिल्ली सरकार ने घर से मूल्यांकन करने का दिया आदेश

    विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (यूजीसी) ने बृहस्पतिवार को सभी विश्वविद्यालयों और संबद्ध मान्यता प्राप्त कॉलेजों को कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के कारण मार्च के अंत तक परीक्षाएं टालने के निर्देश दिए

  • News7, Mar 2020, 7:21 AM

    जानें आज 7 मार्च(शनिवार) का राशिफल आचार्य जिज्ञासु जी द्वारा

    जानें आज 7 मार्च(शनिवार) का राशिफल आचार्य जिज्ञासु जी द्वारा

  • Kamalnath withdraw Security from rss Headquarter, Digvijay Singh Request To CM to Restore it

    News18, Feb 2020, 6:36 AM

    तो क्या दिग्गी राजा और कमलनाथ खत्म कर देंगे सिंधिया का सियासी कैरियर

    राज्य में राज्यसभा की तीन सीटें खाली हो रही हैं। इसमें एक सीट पर दिग्विजय सिंह दावेदार हैं तो एक सीट पर सिंधिया अपनी दावेदारी कर रहे हैं। हालांकि एक सीट भाजपा के खाते में जाएगी। वहीं कांग्रेस के खाते के दो सीटों में दावेदार ज्यादा है। अब तो एक सीट के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को भी बड़ा दावेदार माना जा रहा है।  इसके जरिए कमलनाथ समर्थक सिंधिया को मात देना चाहते हैं।

  • पीएम मोदी अगर विदेश जाते हैं तो उनके हवाई यात्रा की जिम्मेदारी एयरफोर्स की होती है। पीएम के एयरपोर्ट पहुंचने से पहले दो विमान तैयार रहते हैं। अगर एक विमान खराब हो जाए तो दूसरे विमान का इस्तेमाल किया जाता है। पीएम के विमान के उड़ान भरने से पहले पूरे इलाके को नो फ्लाइंग जोन में बदल दिया जाता है।

    News15, Feb 2020, 6:47 PM

    रिक्शा चलाने वाले ने पीएम को भेजा बेटी की शादी का कार्ड ,जानें क्या मिला जवाब

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गोद लिए गए उत्तर प्रदेश के एक गाँव डोमरी के रिक्शा चालक मंगल केवट ने दिल्ली में प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) को शादी का निमंत्रण भेजा था और 12 फरवरी को अपनी बेटी की शादी में उनसे आने का आग्रह किया था। केवट का कहना है कि मेरे कुछ दोस्तों ने मुझे मोदीजी को निमंत्रण भेजने के लिए कहा था और इसलिए मैंने एक निमंत्रण पत्र दिल्ली स्थित पीएमओ और एक निमंत्रण को उनके वाराणसी कार्यालय भेजा। 

  • CM Uddhav Thakre says What happened at Jamia Millia Islamia, is like Jallianwala Bagh kps

    News23, Jan 2020, 8:30 AM

    शिवसेना ने खेला अयोध्या कार्ड, जानें क्यों ‘राम नगरी’ में करेंगे रामलला के दर्शन

    शिवसेना सरकार के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अयोध्या जाएंगे। क्योंकि शिवसेना का कहना है कि पिछले साल अपने अयोध्या दौरे में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने वादा किया था कि महाराष्ट्र में सरकार बनने के बाद वह फिर से रामलला के दर्शन करने आएंगे। हालांकि तब उन्हें ये पता नहीं था कि वह मुख्यमंत्री बनेंगे। लेकिन रामलला से किया गया वादा पूरा करने के लिए वह अयोध्या जाएंगे।

  • BJP engaged in conquering Delhi, meeting for 7 hours at midnight Shah's house kps

    News15, Jan 2020, 7:44 AM

    भाजपा शासित राज्य सरकारों का रिपोर्ट बनाएगी भाजपा, बदल सकते हैं मुखिया

    भारतीय जनता पार्टी उसके वोट बैंक में लगातार आ रही गिरावट को लेकर काफी गंभीर है। लिहाजा वह अब राज्यों सरकार की नकेल कसने की तैयारी में है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भाजपा राज्य सरकारों के प्रदर्शन पर रिपोर्ट कार्ड जारी करेगी। लिहाजा ऐसे में कुछ राज्यों में मुख्यमंत्री को भी बदला जा सकता है। क्योंकि पिछले दो साल में भाजपा पांच राज्यों को हार चुकी है।