Car  

(Search results - 140)
  • woman threw her child from fourth floor of trauma centre

    News14, Aug 2019, 10:05 AM IST

    बच्चे ने गाड़ी पर हाथ लगाया तो पड़ोसी ने मार दी गोली

    जानकारी के मुताबिक इंदिरानगर के सेक्टर-12 में एक निजी कंपनी के जोनल बिजनेस मैनेजर अभिषेक श्रीवास्तव पत्नी दीपिका, बेटे अयांश के साथ रहते हैं। रात करीब 11:30 बजे वह अपने बेटे के साथ घर के बाहर सड़क पर टहल रहे थे। तभी उनके बेटे का हाथ पड़ोस में रहने वाले अतुल यादवेंद्र की कार में लग गया। इसके बाद पड़ोसी ने अपने भाई के साथ वहीं पर हंगामा करना शुरू कर दिया। 

  • 5 children died tragically due to fire in US day care center

    News12, Aug 2019, 10:24 AM IST

    अमेरिका के डे केयर सेंटर में आग लगने से 5 बच्चों की दर्दनाक मौत

    अमेरिका के पेंसिल्वेनिया के एक डे केयर सेंटर में लगी आग में पांच बच्चों की दर्दनाक मौत गई है। ये हादसा भारतीय समय के मुताबिक रात में हुआ और ये पेंसिल्वेनिया के झील शहर एरी में हुआ।

  • यह बकरा हिंदुस्तान के चुनिंदा बकरों में से एक है।

    News7, Aug 2019, 6:37 PM IST

    किसी लग्जरी कार जितनी कीमत है इस बकरे की

    उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में एक बकरे की कीमत 8 लाख रुपए लगाई गई है। बकरीद के मौके पर इस बकरे को खरीदने दिल्ली से कोई ग्राहक आने वाला है। इस बकरे का वजन पूरे 220 किलो ग्राम है। यानी एक छोटी गाय के बराबर वजन है इस बकरे का। 
     

  • सुषमा स्वराज का राजनीतिक सफर

    News7, Aug 2019, 1:04 AM IST

    इंदिरा गांधी के बाद दूसरी महिला विदेश मंत्री रही सुषमा, महज 25 साल में बनीं हरियाणा में कैबिनेट मंत्री

    सुषमा स्वराज ने अपने राजनीतिक करियर शुरूआत आपातकाल के दौरान की थी। हालांकि वह पेशे से वकील थी। लेकिन उन्होंने राजनीति में लंबी पारी खेली। वह पहली बार 1977 में हरियाणा से विधायक चुनी गईं। महज 25 वर्ष की उम्र में वह तत्कालीन राज्य सरकार में कैबिनेट मंत्री बनी थी। वह 1977-1979 में हरियाणा में चौधरी देवी लाल की सरकार में श्रम मंत्री रही।

  • The BJP leader was rushed to AIIMS in a very critical condition and sources said that she suffered a massive heart attack. She wasn’t in the pink of health in the last few years. She even stayed away from contesting the recently-held Lok Sabha election.

    News6, Aug 2019, 11:54 PM IST

    पूर्व विदेश मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता सुषमा स्वराज का निधन

    वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का निधन हो गया है। वह 67 वर्ष की थी। आज रात 9 से 10 बजे के बीच उन्हें गंभीर हालत में एम्स में भर्ती कराया गया था। उनको दिल का दौरा पड़ा था, जहां उनकी मौत हो गयी है। सुषमा स्वराज केन्द्र की एनडीए-1 में विदेश मंत्री थी और इस बार उन्होंने लोकसभा का चुनाव लड़ने के लिए मना कर दिया था।

  • News30, Jul 2019, 6:09 PM IST

    अगर आप गाड़ियों के शौकीन हैं, तो ये खबर परेशान कर देगी आपको

    गाड़ी के शौकीनों के लिए बुरी खबर है। केन्द्र सरकार गाड़ियों के पंजीकरण शुल्क में भारी वृद्धि करने की तैयारी कर रही है। केन्द्रीय सड़क और परिवहन राजमार्ग मंत्रालय के प्रस्ताव के मुताबिक यह बढ़ोत्तरी 4000 प्रतिशत तक हो सकती है। 
     

  • Unnao rape victim under critical condition while aunity and advocate dead in car accident in raebareli

    News28, Jul 2019, 8:57 PM IST

    उन्नाव रेप कांड की पीड़िता का जबरदस्त एक्सीडेंट, चाची और वकील की मौत जबकि पीड़िता की हालत गंभीर

    आज पीड़िता रायबरेली जेल में बंद अपने चाचा से मिलने जा रही थी। उसके साथ उसकी चाची और वकील भी साथ थे। लेकिन उसकी कार की अतरूआ गांव के पास एक ट्रैक के साथ जबरदस्त टक्कर हो गयी। जिसमें उसकी चाची की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि पीड़िता और उसका वकील गंभीर तौर पर घायल हो गए। जिन्हें लखनऊ लाया जा रहा था, जिसमे वकील महेन्द्र सिंह की रास्ते में मौत हो गयी जबकि पीड़िता को गंभीर हालत में लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी है।

  • electronic

    News27, Jul 2019, 5:37 PM IST

    सरकार के इन कदमों से इलेक्ट्रोनिक गाड़ियों का बढ़ेगा बाजार

    केन्द्र सरकार डीजल पेट्रोल गाड़ियों को हटाने की योजना पर काम कर रही है। अब जल्दी ही सड़कों पर इलेक्ट्रोनिक गाड़ियों की बहार दिखेगी। सरकार ने इन गाड़ियों पर से टैक्स कम कर दिया है। 
     

  • News24, Jul 2019, 2:13 PM IST

    जिस फार्मूले ने भाजपा के बड़े बड़े दिग्गजों की कर दी छुट्टी, क्या वह येदियुरप्पा पर नहीं लागू होगा

    अब कर्नाटक में भाजपा फिर से सरकार बनाने जा रही है। येदियुरप्पा भी इस फार्मूले की जद में हैं। लेकिन पार्टी इस फार्मूले को उन पर लागू नहीं कर रही है। इसको लेकर अब पार्टी में ही सवाल उठने शुरू हो गये हैं। असल में कर्नाटक में येदियुरप्पा के अलावा ऐसा कोई नेता नहीं जो पार्टी को वहां पर खड़ा कर सके और इसके साथ ही दक्षिण के राज्यों में भाजपा को आगे बढ़ा सके।

  • lucknow manager death

    News17, Jul 2019, 4:19 PM IST

    लखनऊ में मैनेजर की रहस्यमय मौत, पुलिस बता रही है हादसा, घरवाले कह रहे हैं हत्या

    उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मंगलवार की रात मिडलैण्ड हेल्थ केयर एंड रिसर्च सेन्टर के मैनेजर की लाश मिली। पुलिस को पूरे घर में खून बिखरा हुआ मिला। प्राथमिक जांच के बाद पुलिस इसे दुर्घटना बता रही है। जबकि घरवालों का कहना है कि इस शख्स की हत्या की गई है। 
     

  • Learn why the Pakistani are not buying the car

    News16, Jul 2019, 7:13 PM IST

    जानें क्यों पाकिस्तानी नहीं खरीद रहे हैं कार

    पाकिस्तान ने अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष से 8 अरब डॉलर का कर्ज लिया है। इस कर्ज के ऐवज में पाकिस्तान को देश में नए कर थोपने पड़ रहे हैं। जिसका वहां के लोग विरोध कर रहे हैं। शनिवार को ही पाकिस्तान में सभी कारोबारी संगठनों ने बंद का ऐलान किया था।

  • Today good news come from America, voting on green card limit

    News9, Jul 2019, 11:46 AM IST

    अमेरिका से आज भारतीयों के लिए आ सकती है अच्छी खबर !

    नियमों के मुताबिक हर साल हर देश के लिए अमेरिका 7 फीसदी ग्रीन कार्ड जारी करता है। लेकिन इस बिल के पारित हो जाने के बाद यह सीमा खत्म हो जाएगी। ग्रीन कार्ड धारकों को अमेरिका अपने देश में स्थायी तौर पर बसने और काम करने की इजाजत देता है।

  • Yogi government seized Azam Khan relative Hotel in rampur, now playing Muslim card

    News5, Jul 2019, 9:37 AM IST

    योगी सरकार ने सीज किया आजम खां के समधी का होटल, अब खेल रहे हैं मुस्लिम कार्ड

    आजम खान की पिछली समाजवादी पार्टी सरकार में जो हनक थी। उस योगी सरकार ने रामपुर में खत्म कर दिया है। योगी सरकार ने रामपुर में आजम खान के अवैध निर्माणों को तोड़ दिया है और उनके खिलाफ सरकारी जमीनों पर कब्जा करने के मामले भी दर्ज किए हैं। लेकिन अब आजम खान और योगी की लड़ाई की जद में आजम खां के समधी रिजवान मुहम्मद खां भी आ गए हैं।

  • Modi vs farmers

    News4, Jul 2019, 9:16 AM IST

    इस बार के बजट में किसानों को ब्याज मुक्त कर्ज का तोहफा दे सकती है मोदी सरकार

    लोकसभा चुनाव 2019 में पूर्ण बहुमत हासिल करके आई मोदी सरकार किसानों को बड़ा तोहफा देने की तैयारी कर रही है। सरकार किसानों को एक लाख रुपए तक की ब्याज मुक्त कर्ज राशि देने पर विचार कर रही है। इसके अलावा किसान सम्मान निधि की रकम भी बढ़ाई जा सकती है। 
     

  • has Mayawati and shivpal yadav  decided to end the political career of Akhilesh Ydav

    News29, Jun 2019, 10:23 PM IST

    अखिलेश का राजनैतिक कैरियर खत्म करने का 'संकल्प" लिया है माया-शिवपाल ने !

    लोकसभा चुनाव के बाद अखिलेश यादव राजनैतिक तौर पर हाशिए पर चले गए हैं। पार्टी महज पांच सीटों पर ही लोकसभा चुनाव जीती है। हालात ये हैं कि यादव गढ़ कहे जाने वाली लोकसभा सीटों पर पार्टी को हार मिली है। यहां तक कि अखिलेश अपनी पत्नी डिंपल को चुनाव नहीं जीता पाये हैं। जबकि दो चचेरे भाई अक्षय यादव और धर्मेन्द्र यादव भी चुनावी बिसात में हार गए हैं।