Central Govt  

(Search results - 6)
  • electronic

    NewsJul 27, 2019, 5:37 PM IST

    सरकार के इन कदमों से इलेक्ट्रोनिक गाड़ियों का बढ़ेगा बाजार

    केन्द्र सरकार डीजल पेट्रोल गाड़ियों को हटाने की योजना पर काम कर रही है। अब जल्दी ही सड़कों पर इलेक्ट्रोनिक गाड़ियों की बहार दिखेगी। सरकार ने इन गाड़ियों पर से टैक्स कम कर दिया है। 
     

  • undefined

    NewsJun 19, 2019, 5:17 PM IST

    अगर आपको सताता है फोन चोरी होने का डर, तो जरुर पढ़ें यह खबर

    आजकल चोरों की नजर हमेशा आपके मोबाइल फोन पर रहती है। आप जरा सा असावधान हुए तो चोर आपका फोन गायब कर लेते हैं। यही नहीं कई लोगों के फोन तो राह चलते छीन लिए जाते हैं। लेकिन अब सरकार फोन की चोरी पर रोक लगाने के लिए एक ठोस कदम उठाने जा रही है। 
     

  • Jobs in India

    NewsJun 14, 2019, 1:21 PM IST

    अगर आपको है सरकारी नौकरी की तलाश, तो जरुर पढ़िए यह खबर

    जो लोग सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं। उनके लिए खुशखबरी है। केन्द्र सरकार ने हजारों की संख्या में रिक्त पदों पर जल्दी से जल्दी भर्तियां करने के लिए आदेश जारी किया है। 
     

  • Wardhannapet money seized

    NewsMar 12, 2019, 4:47 PM IST

    नेताओं की संपत्ति में बढ़ोत्तरी पर सुप्रीम कोर्ट ने उठाया सवाल

    नेताओं की संपत्ति में हो रही लगातार बढ़ोतरी को लेकर दायर याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार से जवाब मांगा है। कोर्ट ने सरकार से पूछा है कि दो चुनाव के बीच बेहिसाब संपत्ति अर्जित करने वाले उम्मीदवारों पर नजर रखने के लिए कोई स्थाई तंत्र क्यों नहीं है? 

  • Supreme court banned on temple called as personal temple

    NewsMar 7, 2019, 1:17 PM IST

    लोकपाल नियुक्ति पर बैठक के लिए अदालत ने सरकार को दिया 10 दिन का समय

    लोकपाल की नियुक्ति के लिए अगली बैठक करने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने सरकार को दस दिनों का समय दिया है। मामले की सुनवाई के दौरान केंद्र सरकार की ओर से पेश अटॉर्नी जनरल के के वेणुगोपाल ने बताया कि 28 फरवरी को सर्च कमिटी ने लोकपाल के लिए नामों का पैनल सेलेक्शन कमिटी को भेजा है। जिसपर कोर्ट ने कहा कि आप 10 दिन में बताए कि लोकपाल सेलेक्शन कमिटी की अगली बैठक कब होगी। 

  • Kashmir

    NewsFeb 23, 2019, 1:22 PM IST

    12 हजार जवान तैनात: क्या कश्मीर में है कुछ बड़ा होने की आशंका?

    जम्मू कश्मीर में 12 हजार अतिरिक्त जवान तैनात किए गए हैं। दरअसल सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में राज्य में लागू अनुच्छेद 35-ए पर सुनवाई होने वाली है। इसे देखते हुए सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए जा रहे हैं।