Chandra  

(Search results - 105)
  • undefined

    News26, Jul 2020, 1:52 PM

    कांग्रेस सरकार ने नहीं मनाया विजय दिवस, सांसद श्री राजीव चंद्रशेखर के अथक प्रयासों से मिला शहीदों को सम्मान

     क्या आपको इस बात की जानकारी है कि देश में पूर्व की कांग्रेस सरकार ने दस साल तक देश के वीर शहीदों की याद में करगिल विजय दिवस नहीं मनाया था। लेकिन सांसद श्री राजीव चंद्रशेखर के अथक प्रयासों के बाद कांग्रेस सरकार देश में विजय दिवस मनाने के लिए राजी हुई और देश के शहीदों की याद में इस दिन को मनाया जाने लगा।

  • <p>Colonel Santosh Babu, Colonel Santosh Babu Wife, job of Deputy Collector to Santosh Babu wife, galwan valley, china, india, china india dispute, unmasking china&nbsp;</p>

    News22, Jul 2020, 7:47 PM

    गलवान के शहीद कर्नल संतोष बाबू की पत्‍नी बनीं डिप्टी कलेक्‍टर, सीएम चंद्रशेखर राव ने सौंपा नियुक्ति पत्र

    राज्य सरकार ने गलवान घाटी में हिंसक झड़प के बाद शहीद हुए कर्नल संतोष बाबू की अंतिम यात्रा के वक्त ऐलान किया था कि तेलंगाना सरकार कर्नल संतोष बाबू के परिवार को पांच करोड़ रुपये की सहायता राशि और इसके साथ ही उनकी पत्नी को सरकारी नौकरी देगी।

  • undefined

    News14, May 2020, 9:46 PM

    महाराष्ट्र में भाजपा में चल रहा है घमासान, खडसे और पाटिल में शुरू हुआ वाकयुद्ध

    भाजपा के वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे ने भाजपा पार्टी के नेतृत्व पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनकी भूमिका पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की जैसे हो गई है। इसके बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे और राज्य भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल और नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस के बीच की तल्खी और बढ़ गई है। उन्होंने कहा कि इस वक्त महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे सरकार को चुनौती देने का समय है। 

  • undefined

    News7, Apr 2020, 12:02 PM

    लॉकडाउन तोड़ने वालों के लिए ड्रोन की मदद ले रही है तेलंगाना सरकार

    लॉकडाउन को लागू करने के लिए पुलिस ने राज्य में ड्रोन को तैनात किया है।  ताकि नियमों को तोड़ने वालों को ट्रैक किया जा सके। देश में चल रहे राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के मद्देनजर कोरोनवायरस के प्रसार को रोकने के लिए, हैदराबाद में कुछ स्थानों पर ड्रोन तैनात किए गए हैं। ताकि लॉकडाउन के तहत लॉकडाउन को तोड़ने वालों को ट्रैक किया जा सके और उन्हें जेल पहुंचाया जा सके।

  • undefined

    News7, Apr 2020, 10:44 AM

    इस राज्य में बढ़ सकता है लॉकडाउन, सीएम ने पीएम से की मांग

    तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने कहा कि अभी सरकारों की प्राथमिकता जनता के जीवन को बचाने के लिए है और अर्थव्यवस्था को बाद में सुधारा जा सकता है। राव ने आगाह किया कि अगर लॉकडाउन को हटा दिया गया तो राज्य में बड़े हादसे हो सकते हैं और कोरोना संक्रमित मामलों की संख्या बढ़ सकती है।

  • undefined

    News2, Apr 2020, 2:02 PM

    डॉक्टरों, मेडिकल स्टॉफ और पुलिस कर्मियों को इंसेंटिव देगी तेलंगाना सरकार

    तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने कहा कि सरकार कोरोनावायरस को रोकने के लिए सभी उपाय कर रही है और लोगों को भी इसके लिए सहयोग करने की जरूरत है। राज्य के हजारों डाक्टर, मेडिकल स्टॉफ और पुलिसकर्मी इसे रोकने के लिए कई दिनों से लगातार काम कर रहे हैं।

  • A Student Effected Corona Virus

    News24, Mar 2020, 6:30 PM

    तेलंगाना में होम क्वारेंटाइन के नियमों का उल्लंघन करने पर पुलिस अफसर सस्पेंड

    असल में एसएम अली का बेटा हाल ही में लंदन से लौटा था और इन दोनों में कोरोनोवायरस का टेस्ट किया गया था, जो पॉजिटिव आया था। इन दोनों को घरों से बाहर निकलने की मनाई थी। लेकिन इसके बावजूद दोनों ने स्वास्थ्य विभाग के नियमों को तोड़ा था। 

  • undefined

    News6, Mar 2020, 6:25 AM

    बसपा के फार्मूले पर बनेगी भीम आर्मी की राजनैतिक पार्टी

    पिछले हफ्ते ही भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर ने दावा किया था कि वह जल्द ही राजनैतिक दल का ऐलान करेंगे। भीम आर्मी राज्य में अपनी पैठ बना रहा है। वह दलित और मुस्लिमों वोटवैंक में अपनी पैठ बनाने की कोशिश कर रहा है। इसी के जरिए राज्य में बसपा ने एक दौर में अपनी सत्ता बनाई थी। 

  • కంటి వెెలుగు కార్యక్రమం... ప్రసంగిస్తున్న ముఖ్యమంత్రి జగన్

    News6, Mar 2020, 5:57 AM

    जगन की चेतावनी निकाय चुनाव हारे तो जाएगी मंत्री की कुर्सी

    राज्य के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने मंत्रियों और प्रभारी मंत्रियों से कहा कि निकाय चुनाव में अगर उन्हें बहुमत नहीं मिलता है तो मंत्रियों को राज्य कैबिनेट से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा।  लिहाजा वह निकाय चुनाव के लिए पूरी तरह तैयारी करें और पार्टी को जीत दिलाएं।

  • undefined

    News2, Mar 2020, 12:06 PM

    मार्च में राजनैतिक दल का ऐलान करेगी भीम आर्मी, बसपा को दिया पहला झटका

    उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद को लखनऊ के डालीबाग में नजरबंद किया है। लेकिन भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर ने कहा है कि 15 मार्च को वह राजनीतिक पार्टी का ऐलान करेंगे। हालांकि चंद्रशेखर ने ये नहीं बताया कि वह इसकी घोषणा कहां करेंगे इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी।

  • क्या है दावा? सोशल मीडिया पर कई वीडियो और पोस्ट वायरल हो रही हैं। इनमें दावा किया जा रहा है कि राजस्थान CAA का विरोध प्रदर्शन करने आए भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर रावण की जनता ने पिटाई कर दी। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

    News2, Mar 2020, 6:16 AM

    बसपा की मुसीबत बने भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर को योगी सरकार ने किया नजरबंद

    योगी सरकार ने भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद को डालीबाग इलाके में सरकारी गेस्ट हाउस में नजरबंद रखा है। चंद्रशेखर राज्य की राजधानी में क्लॉक टॉवर में नागरिकता संसोधन कानून के लिए चल रहे विरोध प्रदर्शन में शामिल होने के लिए लखनऊ में पहुंचे थे। 

  • undefined

    News27, Feb 2020, 9:13 PM

    चंद्रबाबू नायडू पर चले अंडे, टमाटर और जूते

    तेलुगु देशम पार्टी के अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू को विशाखापत्तनम हवाई अड्डे पर पुलिस ने हिरासत में लिया। असल में नायडू अपनी दो दिवसीय 'प्रजा चैतन्य यात्रा' (लोग जागृति यात्रा) पर लगभग 11.45 बजे हवाई अड्डे पर उतरे और कुछ दलितों के साथ बातचीत करने के लिए शहर के पेंडुर्थी क्षेत्र का दौरा करने वाले थे। 

  • ys jagan

    News9, Feb 2020, 8:11 PM

    चंद्रबाबू नायडू के करीबी अफसर को देशद्रोह के आरोप में किया निलंबित

    आईपीएस अफसर एबी वेंकटेश्वर राव को पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू का करीबी अफसर माना जाता था। वह टीडीपी सरकार के दौरान राज्य में इंटेलीजेंस विभाग के डीजी हुआ करते थे। लेकिन राज्य में जगन मोहन रेड्डी सरकार के सत्ता में आने के बाद उन्हें पद से हटा दिया गया था और पिछले एक साल से वह वेटिंग में थे।

  • kia motors plant anantapur

    News6, Feb 2020, 8:59 PM

    आंध्र प्रदेश में किआ मोटर्स के बाहर जाने के चर्चे, जानें क्या बोली जगन मोहन सरकार

    असल में इस बात की अफवाह चल रही है कि किआ मोटर्स अपने प्लांट को राज्य  से बाहर ले जा सकता है। लिहाजा राज्य सरकार ने इस तरह की अफवाह को खारिज किया है। राज्य सरकार ने कहा कि उनके पास किसी भी तरह की  रिपोर्ट नहीं है जिसके तहत किया अपने प्लांट को आंध्र प्रदेश से बाहर स्थानांतरित की योजना बना रही है। 
     

  • YS JAGAN

    News5, Feb 2020, 7:45 PM

    जगन ने केन्द्र से मांगा विशेष राज्य का दर्जा

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखे अपने पत्र में, मुख्यमंत्री ने कहा है  कि वित्त आयोग ने पिछले सप्ताह 2020-21 के लिए अपनी रिपोर्ट में स्पष्ट रूप से कहा कि विशेष श्रेणी की स्थिति की मांग केन्द्र सरकार से की जा सकती है। इस पर निर्णय भी केन्द्र सरकार को करना है। उन्होंने केन्द्र सरकार को याद दिलाया कि संयुक्त आंध्र प्रदेश के विभाजन के समय संप्रग सरकार ने वादा किया था कि राज्य के लोगों को विशेष श्रेणी का दर्जा दिया जाएगा।