Chandra Babu  

(Search results - 6)
  • కంటి వెెలుగు కార్యక్రమం... ప్రసంగిస్తున్న ముఖ్యమంత్రి జగన్

    News6, Mar 2020, 5:57 AM

    जगन की चेतावनी निकाय चुनाव हारे तो जाएगी मंत्री की कुर्सी

    राज्य के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने मंत्रियों और प्रभारी मंत्रियों से कहा कि निकाय चुनाव में अगर उन्हें बहुमत नहीं मिलता है तो मंत्रियों को राज्य कैबिनेट से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा।  लिहाजा वह निकाय चुनाव के लिए पूरी तरह तैयारी करें और पार्टी को जीत दिलाएं।

  • YS JAGAN

    News5, Feb 2020, 7:45 PM

    जगन ने केन्द्र से मांगा विशेष राज्य का दर्जा

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखे अपने पत्र में, मुख्यमंत्री ने कहा है  कि वित्त आयोग ने पिछले सप्ताह 2020-21 के लिए अपनी रिपोर्ट में स्पष्ट रूप से कहा कि विशेष श्रेणी की स्थिति की मांग केन्द्र सरकार से की जा सकती है। इस पर निर्णय भी केन्द्र सरकार को करना है। उन्होंने केन्द्र सरकार को याद दिलाया कि संयुक्त आंध्र प्रदेश के विभाजन के समय संप्रग सरकार ने वादा किया था कि राज्य के लोगों को विशेष श्रेणी का दर्जा दिया जाएगा। 

  • chandrababu naidu

    News4, Feb 2020, 12:28 PM

    अमरावती जमीन घोटाला: सीआईडी और ईडी की जांच में फंसेंगे कई नेता और अफसर

    प्रवर्तन निदेशालय ने राजधानी क्षेत्र में भूमि सौदों में कथित अनियमितताओं के मामले में जांच शुरू कर दी है। इसमें जो बात अभी तक सामने आई है। उसमें जिन लोगों के पास पैन कार्ड नहीं थे और जो बीपीएल कार्ड धारक हैं। उन्होंने दो हजार करोड़ रुपये की जमीन खरीदी है। अभी तक जो जानकारी सामने आयी है उसके मुताबिक राशन कार्ड धारकों, गरीबी रेखा से नीचे रहने वाले लोगों ने 2014-15 के दौरान 2000 करोड़ रुपये से अधिक की 700 एकड़ जमीन खरीदी।

  • অন্ধ্রপ্রদেশ জুড়ে বিক্ষোভের আঁচ

    News3, Feb 2020, 7:29 PM

    नायडू के गांव में जगन ने की बैठक, टीडीपी ने हल्दी पानी से धुलवाया मैदान

    राज्य के सीएम जगन मोहन रेड्ड़ी नायडू के पैतृक गाँव नरवरिपल्ले में तीन राजधानियों के लिए बैठक की और इसके बाद रैली निकालने की कोशिश की। राज्य सरकार के सलाहकार अजय कल्लम, डिप्टी सीएम नारायणस्वामी और मंत्री कन्नबाबू ने नरवरिपल्ले में एक सार्वजनिक बैठक की। जिसके कारण तेदेपा प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू के पैतृक गांव नरवरिपल्ले में कुछ समय के लिए तनाव बना रहा।

  • Chandra Babu Naidu observing daylong strike in Delhi

    News11, Feb 2019, 9:33 AM

    नायडू बैठे दिल्ली में धरने पर ,विशेष राज्य के दर्जे की मांग

    विशेष दर्ज की मांग को लेकर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू आंध्र भवन में आठ घंटे के धरने में बैठ गए है। ऐसा माना जा रहा है कि केन्द्र पर दबाव बनाने के लिए कई अन्य दलों के नेता भी इस धरने में आकर नायडू को समर्थन दे सकते हैं। 

  • opposition party leaders meeting

    News16, Nov 2018, 5:06 PM

    आंध्र से जुड़े मामलों की जांच नहीं कर सकेगी सीबीआई, चंद्रबाबू सरकार ने 'सहमति' वापस ली

    सीबीआई की गैरमौजूदगी में सर्च, छापे या जांच का काम एंटी करप्शन ब्यूरो करेगा। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने किया फैसले का समर्थन।