Chandrashekhar  

(Search results - 6)
  • News2, Mar 2020, 12:06 PM

    मार्च में राजनैतिक दल का ऐलान करेगी भीम आर्मी, बसपा को दिया पहला झटका

    उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद को लखनऊ के डालीबाग में नजरबंद किया है। लेकिन भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर ने कहा है कि 15 मार्च को वह राजनीतिक पार्टी का ऐलान करेंगे। हालांकि चंद्रशेखर ने ये नहीं बताया कि वह इसकी घोषणा कहां करेंगे इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी।

  • क्या है दावा? सोशल मीडिया पर कई वीडियो और पोस्ट वायरल हो रही हैं। इनमें दावा किया जा रहा है कि राजस्थान CAA का विरोध प्रदर्शन करने आए भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर रावण की जनता ने पिटाई कर दी। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

    News2, Mar 2020, 6:16 AM

    बसपा की मुसीबत बने भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर को योगी सरकार ने किया नजरबंद

    योगी सरकार ने भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद को डालीबाग इलाके में सरकारी गेस्ट हाउस में नजरबंद रखा है। चंद्रशेखर राज्य की राजधानी में क्लॉक टॉवर में नागरिकता संसोधन कानून के लिए चल रहे विरोध प्रदर्शन में शामिल होने के लिए लखनऊ में पहुंचे थे। 

  • BJP rajya sabha MP Rajeev Chandrasekhar made effort to commence vijay diwas in UPA-2

    News26, Jul 2019, 11:55 AM

    भाजपा सांसद राजीव चंद्रशेखर की कोशिश से हुई थी विजय दिवस के जश्न की शुरुआत, यूपीए-1 के दौरान कांग्रेस ने सेलिब्रेशन से किया था इनकार

    असल में कांग्रेस की अगुवाई वाली यूपीए-एक सरकार ने विजय दिवस का आयोजन बंद कर दिया था और वह यूपीए—दो में भी इसे नहीं आयोजित करना चाहती थी। क्योंकि कांग्रेस के तर्क थे कि ये युद्ध भारत की जमीन पर लड़ा गया है। लेकिन भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद राजीव चंद्रशेखर ने इसके लिए मुहिम शुरू की। जिसके बाद यूपीए-दो में इसे फिर से शुरू किया गया। राजीव चंद्रशेखर भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद हैं और पार्टी के रणनीतिकारों में माने जाते हैं। चंद्रशेखर की पहल पर ही कांग्रेस सरकार ने विजय दिवस मनाने पर सहमति दी।

  • Neeraj shekhar may  join BJP today, met BJP chief amit shah

    News16, Jul 2019, 11:15 AM

    अमित शाह से मिले नीरज शेखर, आज हो सकते हैं भाजपा में शामिल

    असल में नीरज शेखर बलिया से टिकट चाहते थे। लेकिन सपा का बसपा के साथ गबंधन होने के बाद ये सीट बसपा के खाते में गयी। हालांकि इस सीट के लिए अखिलेश यादव ने मायावती से बातचीत की। लेकिन मायावती ने इस सीट को देने से मना कर दिया।

  • Ballia Railway station

    News24, Mar 2019, 2:29 PM

    इस बार किसका साथ देगा ‘बागी बलिया’

    लोकसभा चुनाव 2019 का बिगुल बज चुका है। सबकी निगाहें 80 सीटों वाले उत्तर प्रदेश पर हैं। यहां भी खासकर पूर्वी उत्तर प्रदेश पर लोगों का ध्यान ज्यादा है। यह इलाका इतना अहम है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी बहन प्रियंका वाड्रा को यहां की जिम्मेदारी दी है। हम आपको माय नेशन पर पूर्वी उत्तर प्रदेश की हर एक सीट का हाल बताएंगे। शुरुआत करते हैं पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के क्षेत्र बलिया से-      
     

  • Telangana23, Nov 2018, 11:22 PM

    केसीआर ने केवल अपने और अपने लोगों के लिए काम किया : सोनिया

    यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा,  तेलंगाना सरकार ने दलितों, आदिवासियों, अल्पसंख्यकों, महिलाओं और छात्रों की अनदेखी की है।