Chandrika Rai  

(Search results - 11)
  • Why did Tej Pratap's father-in-law make distance from RJD and Lalu family

    NewsAug 19, 2020, 6:19 PM IST

    समधी ने दिया लालू को बड़ा झटका, चंद्रिका राय कल थामेंगे नीतीश कुमार का हाथ

    राज्य  में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं और इससे पहले ही राज्य में नेताओं ने दल बदल करना शुरू कर दिया है। जहां राजद के नेता जदयू में जा रहे हैं वहीं जदयू के नेता भी राजद में शामिल हो रहे हैं। हालांकि राजद छोड़ने वाले नेताओं की संख्या ज्यादा है।

  • <p>जुलाई, 1997 में लालू यादव ने जनता दल से अलग होकर राष्ट्रीय जनता दल के नाम से नई पार्टी बना ली। चारा घोटाले में गिरफ्तारी तय हो जाने के बाद लालू प्रसाद ने सीएम पद से इस्तीफा दे दिया और अपनी पत्नी राबड़ी देवी को बिहार का सीएम &nbsp;बनाने का फैसला किया। जब राबड़ी के विश्वास मत हासिल करने में समस्या आई तो कांग्रेस और झारखण्ड मुक्ति मोर्चा ने उनको समर्थन दे दिया था।<br />
&nbsp;</p>

    NewsAug 17, 2020, 3:25 PM IST

    लालू ने बागियों को किया पार्टी से बाहर, लेकिन बागी समधी चंद्रिका राय पर साधी चुप्पी

    बिहार में इस साल के अंत तक होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राष्ट्रीय जनता दल तीन बागी विधायक महेश्वर प्रसाद यादव, प्रेमा चौधरी और फराज फातमी को पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए बाहर का रास्ता दिखाया है।

  • <p><br />
तेज प्रताप यादव ने कहा कि इस मसले पर मुझसे कोई राय नहीं ली गई है। उन्होंने तेजस्वी यादव के फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर करिश्मा को लेकर पार्टी को इतनी जल्दबाजी क्यों थी?&nbsp;<br />
&nbsp;</p>

    NewsJul 3, 2020, 10:38 AM IST

    पत्नी से चल रहा है तलाक का मामला, साली को लेकर तेजस्वी और तेज प्रताप में उभरे मतभेद

    ऐश्वर्या के लिए कहा जा रहा है कि वह तेजस्वी या तेजप्रताप में से किसी एक के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं। कहा जा रहा है कि विधानचंद्र राय से चंद्रिका राय का रिश्ता खराब चल रहा है।

  • Why did Tej Pratap's father-in-law make distance from RJD and Lalu family

    NewsFeb 14, 2020, 8:54 AM IST

    लालू की पार्टी को बिहार में बढ़ा झटका, जदयू का दामन थामेंगे समधी

    चंद्रिका राय को बिहार में लालू प्रसाद यादव का करीबी माना जाता था। लेकिन अब दोनों के परिवार एक दूसरे से अलग हो गए हैं। लालू के बेटे तेज प्रताप यादव की शादी चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या के साथ हुई थी। लेकिन दोनों के रिश्तों में जल्द ही खटास आ गई। हालांकि अब मामला कोर्ट में चल रहा है। वहीं ऐश्वर्या ने अपनी सास राबड़ी और ननद मीसा भारती के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसके बाद राबड़ी ने ऐश्वर्या को घर से बाहर निकाल दिया था। 

  • undefined

    NewsDec 28, 2019, 6:32 AM IST

    लालू परिवार में फिर नया ड्रामा, राजद विधायक चंद्रिका राय ने राबड़ी पर कराई एफआईआर

    चंद्रिका राय राजद के विधायक हैं और ऐश्‍वर्या राय के पिता हैं। हालांकि तीन दिन पहले ही पटना की कोर्ट ने लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव को ऐश्वर्या राय को भरणपोषण का खर्चा देने का आदेश दिया था। जिसके बाद लालू परिवार और ऐश्वर्या के परिवार के बीच जंग शुरू हो गई थी।

  • Lalu prasada Yadav alleged ranchi rims not supplying water  his room

    NewsOct 18, 2019, 8:13 AM IST

    बिहार में राजद में होने वाली है बगावत, जानें लालू के करीबी विधायक ने क्या की भविष्यवाणी

    राजद में विधायक तेजस्वी यादव को लेकर नाराज चल रहे हैं। कई विधायक और नेता खुले मंच से तेजस्वी के खिलाफ नाराजगी जता चुके हैं। वहीं राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के करीबी विधायक महेश्वर ने कहा कि राजद में जल्द ही बगावत हो सकती है। उन्होंने कहा कि उपचुनाव के बाद राज्य के समाजवादी विचार के नेता जल्द ही जनता दल यूनाइटेड अध्यक्ष नीतीश कुमार की अगुवाई में एकजुट होंगे। 

  • Why did Tej Pratap's father-in-law make distance from RJD and Lalu family

    NewsOct 14, 2019, 9:16 PM IST

    क्या बागी बनने की तैयारी में हैं लालू के समधी

    असल में लालू यादव के समधी चंद्रिका राय राजद को झटका देने की तैयारी में हैं। चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय की शादी लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के साथ हुई है। लेकिन दोनों के बीच रिश्ते अच्छे नहीं हैं और तेज प्रताप ने कोर्ट में तलाक की अर्जी लगाई है। 

  • Why did Tej Pratap's father-in-law make distance from RJD and Lalu family

    NewsSep 6, 2019, 12:17 PM IST

    तेज प्रताप के ससुर ने आखिर क्यों बनाई है राजद और लालू परिवार से दूरी

    तेज प्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय ने अपना सदस्यता का नवीनीकरण नहीं कराया है। लिहाजा कयास लगाए जा रहे हैं कि बेटी का रिश्ता टूटने के बाद चंद्रिका राय भी पार्टी से दूरी बना रहे हैं। चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय की शादी तेज प्रताप से हुई थी। लेकिन शादी के कुछ महीनों के बाद दोनों के रिश्तों में खटास आ गई थी। तेज प्रताप का आरोप था कि ऐश्वर्या उनके परिवार के मामलों में दखल देती है और अपने पिता के लिए सांसदी का टिकट मांग रही है।

  • Tej pratap mother in law came in front to save her daughter marital life

    NewsJun 2, 2019, 1:44 PM IST

    जानें कौन है ये महिला जो तेज प्रताप का वैवाहिक जीवन बचाने को अब आई आगे

    लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप की पिछले साल बिहार के दिग्गज नेता चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या के साथ विवाह हुआ था। लेकिन शादी के कुछ ही महीनों के बाद तेज प्रताप ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर कर दी। तेज प्रताप ने आरोप लगाया था कि ऐश्वर्या उनका परिवार तोड़ने की कोशिश कर रही हैं और अपने लिए लोकसभा का टिकट चाहती हैं। इसके बाद तेज प्रताप ने अपने परिवार के अन्य सदस्यों से दूरी बना ली थी और वह मथुरा चले गए थे।

  • tej pratap Yadav and aishwarya relation being in progress

    NewsMay 2, 2019, 1:23 PM IST

    क्या तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या में हो गया है समझौता?

     असल में तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या के बीच शादी के बाद से ही खराब हो गये थे। जिसके कारण तेजप्रताप ने ऐश्वर्या के परिवार के साथ ही अपने परिवार से भी दूरी बना ली थी। तेज प्रताप यादव की नाराजगी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता कि उन्हें चंद्रिका यादव के खिलाफ प्रचार करने का फैसला कर दिया। 

  • RJD leader Tej pratap Yadav get threatens call to kill, politics start in RJD

    NewsApr 4, 2019, 4:12 PM IST

    क्यों मची है लालू परिवार में कलह: जानिए छह प्रमुख कारण

    तेज प्रताप में लालू के सत्ता में पूरी तरह से जमने से पहले वाला अक्स दिखता है तो तेजस्वी लालू के सत्ता के माहिर खिलाड़ी बनने के बाद वाले अवतार हैं. दोनों भाइयों ने खुद को लालू की दो छाया के रूप में उभारा है. लालू के दो व्यक्तित्व की लड़ाई में राजद का क्या होगा?