Clash  

(Search results - 34)
  • বিজেপি কর্মীদের মুখোমুখি যাদবপুরের পড়ুয়ারা, সুলেখা মোড়ে ব্য়াপক উত্তেজনা

    News26, Jan 2020, 6:14 PM IST

    गणतंत्र दिवस पर जबलपुर में भिड़े सीएए के समर्थक और विरोधी, तनाव

    जबलपुर में नागरिकता कानून समर्थकों ने रैली निकाली। सीएए के समर्थकों ने जिले में तिरंगा यात्रा निकाली गई। यह यात्रा आधारताल से रद्दी चौकी के बीच निकाली गई। लेकिन इस यात्रा का वहां पर सीएएस विरोधी विरोध कर रहे थे। जिसके बाद सीएए समर्थकों और विरोधियों के बीच झपड़ हो गई। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि पत्थरबाजी शुरू गई होने लगी।

  • sharadh pawar in press confer

    News18, Jan 2020, 8:13 AM IST

    जानें क्यों भिड़े शिवसेना सांसद संजय राउत और एनसीपी चीफ पवार

    कभी इंदिरा गांधी के करीबी माने जाने वाले एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने साफतौर पर कहा कि शिवसेना सांसद संजय राउत को इस तरह का बयान नहीं देना चाहिए था। जिसका कोई आधार न हो। वहीं अपने बयान के बाद राउत ने इसे वापस ले लिया था और इसका दोष मीडिया को दिया था। हालांकि राउत के बयान के बाद राजनीति शुरू हो गई थी और वहीं कांग्रेस भी बैकफुट पर आ गई थी।

  • BJP would celebrate black day, 12 hours statewide shutdown against Mamata's government in Bengal

    News31, Oct 2019, 8:38 AM IST

    अगले महीने होगी शाह और ममता की टक्कर, जनता तय करेगी ‘बाहुबली’

    लोकसभा चुनाव के बाद एक बार फिर दोनों दल आमने सामने होंगे। क्योंकि लोकसभा चुनाव में जिस तरह से भाजपा ने प्रदर्शन किया था और उसके बाद वह लगातार टीएमसी के विधायकों और नेताओं को तोड़ रही थी। उससे राज्य में भाजपा की ताकत बढ़ती ही जा रही थी।  लेकिन ये उपचुनाव दोनों दलों की जमीन को बताएंगे। क्योंकि राज्य में अभी भी टीएमसी बहुत मजबूत है। 

  • undefined

    News19, Oct 2019, 8:37 AM IST

    राजस्थान में चरम पर है कांग्रेस में गुटबाजी, ‘आका’ नहीं इशारा पाकर भिड़ रहे हैं चेले मंत्री

    फिलहाल राज्य कांग्रेस के सामने स्थानीय निकाय में बेहतर प्रदर्शन करना है। इसके लिए राज्य की गहलोत सरकार ने अपना ही फैसला बदल दिया है। जिसके तहत अब मेयर और स्थानीय निकाय प्रमुख को चुने गए पार्षद ही चुनेंगे। जबकि पहले गहलोत सरकार ने सीधे तौर पर चुनाव के जरिए इनकी नियुक्ति कराने का फैसला किया था। लेकिन राज्य में सरकार के खिलाफ माहौल देखते हुए और 370 के बाद पूरे देश में बदली स्थिति के कारण गहलोत सरकार को अपना पिछला आदेश वापस लेना पड़ा है। 

  • In Bahraich, Uttar Pradesh, a man clashed with wild beast with the help of a stick

    News11, Sep 2019, 6:22 PM IST

    बेटे को बचाने के लिए मात्र डंडे के सहारे आदमखोर दरिंदे से भिड़ गया बाप

    उत्तर प्रदेश के बहराइट में एक पिता ने अपने बेटे की जान बचाने के लिए मात्र एक डंडे के सहारे जंगली तेंदुए से भिड़ गया। इंसान और आदमखोर का कुल संघर्ष पांच मिनट चला। जिसमें वह शख्स बुरी तरह घायल हो गया। लेकिन आखिरकार वह अपने बेटे की जान बचाने में सफल रहा।  
     

  • murder

    News18, Jul 2019, 3:53 PM IST

    क्यों हुआ सोनभद्र में नरसंहार? 9 ग्रामीणों की हत्या का मामला समझिए 6 बिंदुओं में

    उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में 90 बीघा जमीन के लिए दबंगों ने 3 महिलाओं समेत 9 लोगों की हत्या कर दी। मामला इतना बड़ा था कि पूरे देश में सनसनी फैल गई। लेकिन किसी को इस विवाद की मूल वजह पता नहीं है। आईए आपको बताते हैं कि आखिर क्यों हुआ ये नरसंहार, कैसे भड़की इसकी चिंगारी, किसने किया इतना बड़ा साहस, क्या सरकार की थी लापरवाही-
     

  • India vs Pakistan

    Cricket16, Jun 2019, 7:40 AM IST

    भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप में खेले गए मुकाबलों का फ्लैशबैक

    मैनचेस्टर: भारत और पाकिस्तान के बीच ओल्ड ट्रैफर्ड के मैदान पर विश्वकप 2019 का महामुकाबला खेला जाएगा। विराट कोहली के नेतृत्व वाली टीम इंडिया को इस मुकाबले में बड़ी दावेदार माना जा रहा है। अभी तक के वर्ल्ड कप मुकाबलों में हमेशा भारत का पलड़ा भारी रहा है। दोनों देशों के बीच वर्ल्ड कप के छह मुकाबले खेले गए हैं, भारत ने हर मुकाबले में पाकिस्तान को हराया है। 1992 से 2015 के बीच भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप में खेले गए मुकाबलों के यादगार पलों  पर एक नजर डालते हैं। 

  • Gayle

    Cricket16, Jun 2019, 6:49 AM IST

    वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान मुकाबले का गेल कर रहे खास अंदाज में इंतजार

    वेस्टइंडीज के धुरंधर और इंटरनेशनल बॉस कहे जाने वाले क्रिस गेल ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी उत्सुकता को अपने ही अंदाज में पेश किया है।  
     

  • undefined

    Entertainment14, Jun 2019, 12:21 PM IST

    अक्षय और प्रभास के बीच बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

    अक्षय कुमार और प्रभास की फिल्में एक साथ एक दिन बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली हैं। वो भी स्वतंत्रता दिवस जैसे खास मौके पर यानी 15 अगस्त 2019। खबर थी कि फिल्मों की तारीख बदली जाएंगी लेकिन अब इसमें कोई बदलाब नहीं किया गया है। 

  • Police public clash

    News29, May 2019, 7:07 PM IST

    बलिया में हुआ पुलिस और ग्रामीणों में संघर्ष

    बलिया में सरकारी जमीन को लेकर जमकर बवाल हुआ। इस जमीन की पैमाईश करने के लिए गांव पहुंची राजस्व टीम व पुलिस कर्मियों पर ग्रामीणो ने हमला बोल दिया। ग्रामीणों के पथराव में तहसीलदार समेत कई पुलिस कर्मी चोटिल हो गए।

  • Google suspends huawei license

    News21, May 2019, 2:20 PM IST

    ट्रेड वॉर में गूगल और हुवेई आमने-सामने, दुनिया के स्मार्टफोन पर सर्जिकल स्ट्राइक

    गूगल ने यद कदम पिछले हफ्ते अमेरिकी सरकार द्वारा हुवेई को ब्लैकलिस्ट किए जाने के बाद उठाया। गूगल ने अपनी सफाई में कहा है कि उनका फैसला पूरी तरह से राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के फैसले के दायरे में है। हालांकि इस फैसला का क्या असर देखने को मिलेगा इसपर गूगल ने दावा किया है कि वह फिलहाल अपने फैसले के असर को परखने का काम करेगी।

  • Clashes between two group in rohtak, two people injured

    News17, May 2019, 2:23 PM IST

    दो गुटों में जमकर चले लाठी डंडे, 2 व्यक्ति घायल

    हरियाणा के रोहतक में दो गुटों के बीच सरेराह मारपीट हुई। लेकिन पुलिस मौके से गायब हो गयी। एक व्यक्ति को कई लोग पीट रहे हैं लेकिन कोई बचाने के लिए बीच में नहीं आया। 

  • police

    News17, May 2019, 2:21 PM IST

    लड़कों ने पुलिसकर्मियों को पीटा

    कॉलेज होस्टल के लड़कों ने पुलिसकर्मियों को पीटा। विवाद की सूचना मिलते ही अधिकारी एवं भारी पुलिस बल पहुचे स्ट्रांग रूम।

  • Mamata Banerjee

    News16, May 2019, 6:57 AM IST

    चुनाव आयोग की बंगाल में बड़ी कार्रवाई, एक दिन पहले प्रचार रोका; ममता के करीबी अफसर हटाए

    पहली बार संविधान के आर्टिकल 324 का इस्तेमाल। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के करीबी माने जाने वाले सीआईडी के अतिरिक्त महानिदेशक राजीव कुमार को केंद्रीय गृहमंत्रालय में अटैच किया। 

  • undefined

    News14, May 2019, 7:38 PM IST

    कोलकाता में अमित शाह के रोड शो में बवाल, पत्थरबाजी और आगजनी

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीएमसी की छात्र इकाई के नेताओं ने रोड शो में शामिल अमित शाह के ट्रक पर काले झंडे फेंकने की कोशिश की। कलकत्ता यूनिवर्सिटी इलाके के आसपास दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़पें हुईं।