Search results - 9 Results
  • India vs Pakistan

    Cricket16, Jun 2019, 7:40 AM IST

    भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप में खेले गए मुकाबलों का फ्लैशबैक

    मैनचेस्टर: भारत और पाकिस्तान के बीच ओल्ड ट्रैफर्ड के मैदान पर विश्वकप 2019 का महामुकाबला खेला जाएगा। विराट कोहली के नेतृत्व वाली टीम इंडिया को इस मुकाबले में बड़ी दावेदार माना जा रहा है। अभी तक के वर्ल्ड कप मुकाबलों में हमेशा भारत का पलड़ा भारी रहा है। दोनों देशों के बीच वर्ल्ड कप के छह मुकाबले खेले गए हैं, भारत ने हर मुकाबले में पाकिस्तान को हराया है। 1992 से 2015 के बीच भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप में खेले गए मुकाबलों के यादगार पलों  पर एक नजर डालते हैं। 

  • Clashes between two group in rohtak, two people injured

    News17, May 2019, 2:23 PM IST

    दो गुटों में जमकर चले लाठी डंडे, 2 व्यक्ति घायल

    हरियाणा के रोहतक में दो गुटों के बीच सरेराह मारपीट हुई। लेकिन पुलिस मौके से गायब हो गयी। एक व्यक्ति को कई लोग पीट रहे हैं लेकिन कोई बचाने के लिए बीच में नहीं आया। 

  • Mamata Banerjee

    News16, May 2019, 6:57 AM IST

    चुनाव आयोग की बंगाल में बड़ी कार्रवाई, एक दिन पहले प्रचार रोका; ममता के करीबी अफसर हटाए

    पहली बार संविधान के आर्टिकल 324 का इस्तेमाल। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के करीबी माने जाने वाले सीआईडी के अतिरिक्त महानिदेशक राजीव कुमार को केंद्रीय गृहमंत्रालय में अटैच किया। 

  • News29, Apr 2019, 1:22 PM IST

    आसनसोल में जमकर बवाल, जेमुआ में खूब चले लाठी-डंडे

    लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में भी पश्चिम बंगाल में हिंसा का दौर जारी है। बंगाल की बहुचर्चित आसनसोल लोकसभा सीट के पंडाबेश्वर विधानसभा के जेमुआ में एक पोलिंग बूथ पर लोगों ने वोट डालने से इसलिए इनकार कर दिया, क्योंकि वहां पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था नहीं थी। केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो का मुकाबला टीएमसी की मुनमुन सेन से है। जेमुआ में भाजपा समर्थकों ने नारेबाजी करते हुए मतदान केंद्र की सुरक्षा के लिए केंद्रीय बलों को तैनात करने की मांग की। उन्होंने मतदान कर्मियों को चुनाव प्रक्रिया शुरू करने से भी रोक दिया। केंद्रीय बलों की तैनाती के बाद मतदान शुरू हुआ हालांकि भाजपा कार्यकर्ता नारेबाजी करते रहे। आरोप है कि टीएमसी के सुजीत मुखर्जी के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने मतदान केंद्र पर पहुंचकर भाजपा समर्थकों पर हमला कर दिया। उन्हें बांस और लाठियों से पीटा गया। स्थिति को काबू में लाने के लिए पुलिस को लाठीचार्च करना पड़ा। पुलिस ने टीएमसी और भाजपा समर्थकों को खदेड़कर मतदान केंद्र के पास के हालात को काबू में किया। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में हालात तनावपूर्ण हैं। डीसीपी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस को घटनास्थल पर तैनात किया गया है। सुबह से थमी मतदान प्रक्रिया नौ बजे के बाद शुरू हो सकी। 

    - अनिल गिरी की रिपोर्ट

  • News18, Apr 2019, 5:41 PM IST

    बंगाल में बंपर वोटिंग के बीच सनसनीखेज खुलासा, रायगंज में हिंदुओं को नहीं डालने दिए जा रहे वोट

    टीवी चैनल 'टाइम्स नाऊ' के मुताबिक, यहां के एक गांव के हिंदू मतदाताओं ने दावा किया है कि उन्हें मतदान करने नहीं जाने दिया गया। यह गांव मुस्लिम बहुल है।

  • News18, Apr 2019, 2:09 PM IST

    बंगाल में दूसरे चरण की वोटिंग के दौरान जमकर बवाल, सीपीएम प्रत्याशी मोहम्मद सलीम की कार पर हमला

     इस्लामपुर इलाके में सीपीएम के उम्मीदवार मोहम्मद सलीम की गाड़ी पर हमला हुआ है। इसमें उन्हें चोट लगने की खबर है। भाजपा महासचिव और रायगंज से उम्मीदवार देबश्री चौधरी ने भी आरोप लगाया कि टीएमसी कार्यकर्ता मतदान केंद्रों पर कब्जे  की कोशिश कर रहे हैं। पुरुलिया में भाजपा कार्यकर्ता का शव पेड़ से लटका मिला। 

  • World30, Dec 2018, 2:47 PM IST

    बांग्लादेश में मतदान के दौरान हिंसा, 10 लोगों की मौत

    जीत के प्रति आश्वस्त नजर आ रही प्रधानमंत्री शेख हसीना ने कहा, ‘उदारवादी बलों को जीत दिलाने के लिए लोग अवामी लीग के पक्ष में मतदान करेंगे।’ 

  • News22, Aug 2018, 7:30 PM IST

    ईद पर कश्मीर में बवाल-पत्थरबाजी, दो पुलिसकर्मियों और एक भाजपा नेता की हत्या

    श्रीनगर, अनंतनाग और सोपोर में ईद की नमाज के बाद सुरक्षा बलों पर पथराव, पाकिस्तान और आईएसआईएस के झंडे लहराए। कुलगाम में नमाज पढ़कर लौट रहे पुलिसकर्मी की हत्या। पुलवामा में आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी और एक भाजपा नेता को मार डाला। 

  • News22, Aug 2018, 1:43 PM IST

    कश्मीर घाटी में ईद की नमाज के बाद बवाल

    कश्मीर में ईद की नमाज के बाद कई जगह सुरक्षा बलों पर पथराव किया गया । बुधवार को कश्मीर घाटी में श्रीनगर, अनंतनाग और सोपोर में हिंसा पर उतारू भीड़ की सुरक्षा बलों से झड़प हुई। श्रीनगर में ईदगाह में ईद की नमाज के बाद कुछ युवकों ने वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों पर पत्थर फेंके। इसके जवाब में पुलिस को आंसू गैस के गोले दागने पड़े। इसी तरह की घटनाएं अनंतनाग के जंगलात मंडी, सोपोर में जामिया मस्जिद के पास हुई हैं।